محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت

محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت

mobilegob
Aug 27, 2024
  • 116.8 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت के बारे में

उत्कृष्ट गुणवत्ता में नोबल कुरान, बिना नेट के शेख मुहम्मद अल-तबलावी की आवाज के साथ

मुहम्मद अल-तबलावी के आवेदन की परिभाषा - नेट के बिना कुरान

अगर आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट भगवान की याद से भरा रहे

और अगर आप कुरान पढ़ने में शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी को सुनने के प्रशंसक हैं

नोबल कुरआन, मुहम्मद महमूद अल-तबलावी का आवेदन, आपको अपने मोबाइल फोन या डिवाइस के माध्यम से प्रार्थनाओं के अलावा नोबल कुरआन के सभी सूरा सुनने की अनुमति देता है।

टैबलेट एक कार्यक्रम के माध्यम से आसान और सुविधाजनक है जिसमें नोबल कुरआन के सभी सूरा शामिल हैं, और कुरान पाठ एप्लिकेशन को मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज की विशेषता है और यह एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर मुफ्त और उपलब्ध है। नोबल क़ुरान के पाठ का आनंद लेने और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जीने के लिए जिसमें आप नोबल क़ुरान के अर्थों में गहराई से तल्लीन होते हैं, शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज़ का आनंद लेते हैं, जो आपको दूसरे तक पहुँचाते हैं अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दुनिया।

आपके हाथों में जो एप्लिकेशन है, उसमें इंटरनेट के बिना, मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज के साथ संपूर्ण पवित्र कुरान शामिल है

- एक सुंदर और शुद्ध वाचन वाचक शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज के साथ

- आप इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना पूरे पवित्र कुरान को सुन सकते हैं।

- दीवार का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन।

- नि: शुल्क आवेदन।

- मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज के साथ एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी।

- पवित्र कुरान, ऑडियो और छवि

वरिष्ठ शेखों के एक समूह की आवाज के साथ चयनित धार्मिक दलीलें

वाचक के बारे में, शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी

मुहम्मद महमूद अल-तबलावी (14 नवंबर, 1934 - रमजान 12, 1441 एएच / 5 मई, 2020) मिस्र के कुरान पढ़ने वाले और इस क्षेत्र के प्रमुख व्यक्तियों में से एक थे। उनका जन्म गीज़ा गवर्नरेट के मिट ओक़बा पड़ोस में हुआ था, और उनकी उत्पत्ति वापस शार्किया और मेनौफिया गवर्नमेंट में जाती है। उन्होंने सोलह वर्ष की आयु में जल्दी शादी कर ली।

मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज के साथ नोबल कुरआन का आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पवित्र कुरान के सभी सुरों को आसानी से सुनने की अनुमति देता है और एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से जिसमें सभी सुरा शामिल हैं। पवित्र कुरान मुहम्मद महमूद अल-तबलावी का आवेदन - नेट के बिना कुरान भी मुफ्त है और एंड्रॉइड फोन के लिए ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। आप जहां चाहें शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज के साथ नोबल कुरआन का पाठ करने का आनंद लें।

और अगर आप नोबल क़ुरान का पाठ करने में शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो मुहम्मद महमूद अल-तबलावी - क़ुरान विदाउट नेट का आवेदन आपको नोबल क़ुरान के सुरों को सुनने के लिए प्रदान करता है। मुहम्मद महमूद अल-तबलावी mp3 की आवाज मुफ्त में।

इसके अलावा, इंटरनेट के बिना मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज़ के साथ पूरे पवित्र कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। उदार।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

आप मुहम्मद महमूद अल-तबलावी एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं - कुरान बिना नेट के केवल निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (मोहम्मद अल-तबलावी - नेट के बिना कुरान)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

तब आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

और अगर आप शेख मुहम्मद महमूद अल-तबलावी और अन्य पाठकों की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली कानूनी कानूनी कागज से परिचित होना चाहते हैं, तो न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशनों पर एक नज़र डालने में संकोच करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसानी से उपलब्ध हैं।

यदि आपको नेट के बिना मुहम्मद अल-तबलावी - कुरान का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

और आप मुहम्मद महमूद अल-तबलावी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के पूरे आवेदन का मूल्यांकन इंटरनेट के बिना (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से ही कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 3.0

Last updated on Aug 27, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت पोस्टर
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 1
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 2
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 3
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 4
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 5
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 6
  • محمد الطبلاوي - القرآن بدون نت स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies