2048 Merge: Number Puzzle Game

Simple Design Ltd.
Sep 23, 2024

2048 Merge: Number Puzzle Game के बारे में

यह एक क्लासिक, मजेदार नंबर पहेली गेम है, मर्ज ब्लॉक खेलें और नंबर गेम का आनंद लें

2048 मर्ज ब्लॉक गेम को ऑनलाइन नंबर पहेली गेम के लिए प्यार से डिजाइन किया गया था। नए मर्ज नंबर ब्लॉक बनाने या अनलॉक करने के लिए बस टैप करना शुरू करें, ब्लॉक को शूट करें, बड़ी संख्या में ब्लॉक के साथ चुनौती धीरे-धीरे बढ़ती है, उदा। 1024 -> 2048 -> 4096 और इसी तरह इन्फिनिटी तक। आप एक ही समय में अपनी याददाश्त, एकाग्रता के स्तर और सजगता में सुधार करते हुए इस अद्भुत नए पहेली खेल का मुफ्त में आनंद ले सकते हैं। अन्य 2048 खेलों की तरह नहीं, यह एक नए प्रकार की मस्तिष्क प्रशिक्षण पहेलियाँ हैं जो आपको घंटों तक उलझाए रखती हैं और पहेली खेलों के साथ अधिक मज़ेदार तनाव को दूर करती हैं।

ड्रॉप ब्लॉक गेम मुफ्त है और उन खिलाड़ियों के लिए अभिप्रेत है जो 2048 ब्रिक्स मर्ज गेम्स, एक्स 2, 2 डी या 3 डी ब्लॉक पज़ल्स का अत्यधिक आनंद लेते हैं - लेकिन यह निश्चित रूप से पूरे परिवार के लिए एक अच्छा फिट हो सकता है - यह एक माइंड गेम है जिसे खेलना आसान है, मजेदार और एक ही समय में चुनौतीपूर्ण! 2, 4, 8, 16 ... 512, 1024, 2048, 4096 … संख्या ब्लॉकों को जोड़ने की संभावनाएं अनंत हैं, जिससे आप निश्चित रूप से आसानी से ऊब नहीं पाएंगे!

प्रश्न है - क्या आप ब्लॉक्स में शामिल हों चुनौती लेने के लिए तैयार हैं?

2048 मर्ज ब्लॉक गेम कैसे खेलें

- स्क्रीन पर टैप करें और नंबर ब्लॉक को उनकी उपस्थिति के क्रम में शूट करें

- समान संख्या वाले ब्लॉकों को एक पंक्ति, लंबवत या क्षैतिज में कनेक्ट करें

- हीरे इकट्ठा करें और पहेली खेल में आगे बढ़ने के लिए अतिरिक्त उपकरणों पर उनका बुद्धिमानी से उपयोग करें

2048 मर्ज गेम्स - गेम फीचर्स

- सरल और आधुनिक डिजाइन, उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, रंगीन 2048 ब्लॉक पहेली - सभी आपके ब्लॉक 2048 नंबर पहेली को एक चिकनी और मजेदार पहेली गेमिंग में मर्ज गेम अनुभव को बदलते हैं।

- नशे की लत और अभिनव खेल खेलने - चुनौती आप और आपके तार्किक, गणितीय कौशल पर है, तो क्या आप मर्ज संख्या पहेली में महारत हासिल करने के लिए तैयार हैं?

- अतिरिक्त उपकरण - संख्या ब्लॉकों को स्वैप करने के लिए उनका उपयोग करें, अपने पिछले कदम पर वापस जाएं, या जब कोई अन्य विलय समाधान नहीं बचा है तो अवरुद्ध संख्याओं को तोड़ दें।

- कोई समय सीमा नहीं - नए नंबर गेम को रणनीतिक रूप से शूट करने का तरीका चुनते समय जितना समय चाहिए उतना समय लें, स्मार्ट विलय चालें बनाएं, तेज नहीं।

2048 मर्ज ब्लॉक ऐप इंस्टॉल करें, 2048 नंबरों को मुफ्त में खेलना और मर्ज करना शुरू करें, 2048 मर्ज ब्लॉक निश्चित रूप से एक सुपर मजेदार, क्लासिक ब्लॉक पहेली गेम है जिसे आपको चुनौती देने और मनोरंजन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप न केवल घंटों मर्ज करने वाले ब्लॉकों का आनंद लेंगे, बल्कि एक दिमागी खेल भी होगा जो आपकी संज्ञानात्मक क्षमताओं जैसे ध्यान, एकाग्रता और तार्किक तर्क को बेहतर बनाने में आपकी मदद करेगा।

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? मुफ्त में मर्ज ब्लॉक डाउनलोड करें और अब ब्लॉक पहेली गेम और नंबर गेम खेलें!

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.0.7

Last updated on 2024-09-20
Bug fixes and performance improvements.

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure