Živě.cz


2.3.1 द्वारा CZECH NEWS CENTER, a. s.
Aug 20, 2024 पुराने संस्करणों

Živě.cz के बारे में

कंप्यूटर, मोबाइल फोन, खेल, विज्ञान और प्रौद्योगिकी

Živa.cz में हम कंप्यूटर, इंटरनेट, विज्ञान और प्रौद्योगिकी का आनंद लेते हैं। आप ऐप में हमारे सभी लेख आसानी से पढ़ सकते हैं। कंप्यूटर-आधारित लाइव के अलावा, आप यहां मोबिलमेनिया, वीटीएम, एवीमैनिया या डौपे वेबसाइटों की सामग्री भी पा सकते हैं। सभी लेख बाद में पढ़ने के लिए सहेजे जा सकते हैं। एप्लिकेशन ऑफ़लाइन मोड के लिए सभी लेखों को डाउनलोड करने की भी पेशकश करता है, जहां आप उन्हें बिना इंटरनेट कनेक्शन के या कमजोर सिग्नल वाले स्थानों पर आराम से पढ़ सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, हमने प्रीमियम सदस्यता के लिए पूर्ण समर्थन जोड़ा है, जिसे आप ग्राहक लेखों तक पहुंचने के लिए ऐप में खरीद सकते हैं। उनके पास वेबसाइट की तरह ही एक एप्लिकेशन भी है, जो पूरी तरह से विज्ञापन रहित है। यदि आपके पास पहले से ही सदस्यता है, तो ऐप में उसी खाते से लॉग इन करें।

हम तीन वेरिएंट में सदस्यता प्रदान करते हैं। मासिक प्रीमियम की लागत CZK 49 और वार्षिक प्रीमियम की लागत CZK 490 है। या आप सीधे CZK 1,490 के लिए PREMIUM+ ऑर्डर कर सकते हैं, जो Živě.cz की भुगतान की गई सामग्री के अलावा, E15, iSport या Blesk जैसे 8 अन्य शीर्षकों पर सामग्री को भी अनलॉक करता है।

नवीनतम संस्करण 2.3.1 में नया क्या है

Last updated on Sep 27, 2024
Aplikaci neustále vylepšujeme.

Pokud se vám aplikace líbí, budeme rádi když ji ohodnotíte. Děkujeme.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.3.1

द्वारा डाली गई

Messi Essam

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Živě.cz old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Živě.cz old version APK for Android

डाउनलोड

Živě.cz वैकल्पिक

CZECH NEWS CENTER, a. s. से और प्राप्त करें

खोज करना