Английский язык : Викторина


3.1.4 द्वारा ExcellenceApp
Aug 10, 2022 पुराने संस्करणों

Английский язык : Викторина के बारे में

अंग्रेजी भाषा की परीक्षा। प्रश्नोत्तरी। हम जल्दी और आसानी से अंग्रेजी सीखते हैं।

आवेदन स्थापित करें अंग्रेजी - प्रश्नोत्तरी। टेस्ट। व्याकरण एक मनोरंजक खेल है जहाँ आपको प्रश्नों का उत्तर देने, सही उत्तरों का अनुमान लगाने, नए ज्ञान प्राप्त करने और अपनी स्मृति को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है!

अंग्रेज़ी - प्रश्नोत्तरी। टेस्ट। व्याकरण:

Handy यह आपके अंग्रेजी ज्ञान का परीक्षण करने के लिए एक आसान ऐप है!

🔹 मजेदार अंग्रेजी व्याकरण जांच सवाल!

नेता के शीर्षक के लिए अपने दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का एक शानदार अवसर!

आराम करने और अपनी स्मृति को प्रशिक्षित करने का एक शानदार तरीका!

Simple सुंदर डिजाइन और सरल इंटरफ़ेस

अंग्रेज़ी व्याकरण वे नियम हैं जिनके द्वारा शब्दों को वाक्यों में बनाया जाता है। व्याकरण को नहीं जानते हुए, आप "अंग्रेजी शब्दों में रूसी बोलेंगे", अर्थात, सुसंगत वाक्यांशों के बजाय अलग-अलग शब्दों में संवाद करेंगे।

अंग्रेजी व्याकरण एक महान विज्ञान है, लेकिन सौभाग्य से हमारे लिए, इसकी नींव, जिसके बिना शब्दों को पढ़ना और वाक्यों में डालना असंभव नहीं है, इतना मुश्किल नहीं है। हमारे प्रश्नोत्तरी की मदद से आप मूल विषयों को सीख पाएंगे, यह शुरुआती और मध्यवर्ती दोनों स्तरों के लिए उपयुक्त है।

📝 टेस्ट आपके ज्ञान के स्तर का पता लगाने का एक शानदार अवसर है, इसलिए हमने आपके लिए विभिन्न विषयों पर अंग्रेजी परीक्षणों का एक पूरा संग्रह तैयार किया है। हर किसी को टेस्ट लेने का इतना शौक क्यों है? किसी व्यक्ति के ज्ञान के स्तर को निर्धारित करने का यह सबसे आसान, सबसे तेज़ और सटीक तरीका है।

उसी समय, हमारे परीक्षण अंग्रेजी भाषा के उन क्षेत्रों में ज्ञान का निर्धारण करने पर केंद्रित हैं, जिन्हें सीखना सबसे कठिन है, उदाहरण के लिए, लेख, व्याकरण, शब्दावली। सबसे लोकप्रिय परीक्षणों में से एक काल परीक्षण है, जिसमें से अंग्रेजी में बहुत सारे हैं।

एप्लिकेशन में कई श्रेणियां हैं, जिनमें से प्रत्येक में अपने प्रश्न हैं। प्रत्येक श्रेणी एक व्याकरणिक विषय के लिए समर्पित है।

इस प्रकार, यह उपयोगकर्ता को समय-समय पर अपने ज्ञान की निगरानी करने और कमजोरियों की पहचान करने की अनुमति देता है। आवेदन के साथ, आप तुरंत सही और गलत उत्तरों की एक सूची प्राप्त करेंगे।

एकत्र किए गए परीक्षण इंटरमीडिएट और ऊपरी इंटरमीडिएट स्तरों के लिए बहुत अच्छे हैं। छात्र अच्छा अभ्यास प्राप्त कर सकते हैं और न केवल ज्ञान का परीक्षण करने के लिए परीक्षण का उपयोग कर सकते हैं, बल्कि आत्म-अध्ययन भी कर सकते हैं।

। अधिक प्रगति के लिए, प्रति सप्ताह 2 श्रेणियों के माध्यम से जाना। उन विषयों को दोहराने के बाद, जिनमें आपने गलतियाँ की थीं, फिर से परीक्षण पर वापस जाएँ।

नवीनतम संस्करण 3.1.4 में नया क्या है

Last updated on Aug 13, 2022
⭐️ Устанавливайте эту умную игру и наслаждайтесь!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.1.4

द्वारा डाली गई

Ferdi Saputra

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Английский язык : Викторина old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Английский язык : Викторина old version APK for Android

डाउनलोड

Английский язык : Викторина वैकल्पिक

ExcellenceApp से और प्राप्त करें

खोज करना