Английский язык

лучшие книги

10.6.5 द्वारा Patephone
Jun 4, 2019 पुराने संस्करणों

Английский язык के बारे में

सदस्यता और मुफ्त द्वारा अंग्रेजी सीखने के लिए हजारों ऑडियोबुक।

खरोंच से अंग्रेजी सीखना मुफ्त है - हमारे साथ यह कल्पना एक वास्तविकता बन गई है, और कोई भी अंग्रेजी शिक्षक इसकी पुष्टि करेगा। हम आपको मुफ्त में अंग्रेजी, ऑडियो सीखने के लिए आमंत्रित करते हैं!

कोई भी बहुवचन क्या जानता है? संकेत: उनकी विशेषता भाषाएं सीख रही हैं। यह सही है: वह लगभग निश्चित रूप से अंग्रेजी जानता है। दिमित्री पेत्रोव ने इस विषय पर 16 घंटे बिताए, लेकिन क्या शुरुआती लोगों के लिए अंग्रेजी पर एक दिन से भी कम खर्च करना संभव है?

यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही एक पॉलीग्लॉट हैं, तो भी 16 घंटे में अंग्रेजी में मास्टर करना आसान नहीं है। डॉ। Pemsler भी सुपर फास्ट अंग्रेजी सबक प्रदान करता है, लेकिन अगर Peemsler विधि सभी के लिए उपयुक्त थी, तो पूरी दुनिया ने केवल लंबे समय तक अंग्रेजी बोली होगी। लेकिन यह व्यवस्थित रूप से और हर दिन अंग्रेजी सीखना काफी संभव है।

विदेशी भाषाएँ सीखना चाहते हैं? सही फोन ऐप्स ढूंढ रहे हैं? तब आप निश्चित रूप से अंग्रेजी भाषा के हमारे स्व-निर्देश मैनुअल में रुचि लेंगे (और न केवल)! अंग्रेजी सीखें - अंतर्राष्ट्रीय संचार की मुख्य भाषा।

आपने फैसला किया है: अंग्रेजी सीखो! लेकिन इसके लिए केवल एक अंग्रेजी शब्दकोश खरीदना पर्याप्त नहीं है। अधिकांश लोगों को ऑडियो की समस्या है: केवल लाइव भाषण सुनने से अंग्रेजी को ठीक से महारत हासिल की जा सकती है। कई लोकप्रिय अनुप्रयोगों में यह फ़ंक्शन नहीं है, और एप्लिकेशन "अंग्रेजी सीखें" इस समस्या को हल करता है। इसके अलावा, हम न केवल अंग्रेजी में पुस्तकों की पेशकश करते हैं, बल्कि सभी संभावित शैलियों के विदेशी और घरेलू लेखकों द्वारा ऑडियो पुस्तकों और रेडियो नाटकों का एक विशाल संग्रह भी प्रदान करते हैं। हमारे संग्रह में कल्पना और रोमांच, रहस्यवाद और रोमांच, जासूसी कहानियां और कालातीत क्लासिक्स, बच्चों के लिए ऑडियो नाटकों और परियों की कहानियों का एक बड़ा चयन है।

हमारे साथ अंग्रेजी सीखना आसान और सुखद होगा, क्योंकि आप स्वयं दिलचस्प ऑडियो पुस्तकें चुनेंगे। और अगर कोई पूछता है कि आप लगातार हेडफ़ोन में बैठे व्यस्त हैं, तो आप गर्व से जवाब दे सकते हैं: "मैं अंग्रेजी सीख रहा हूँ!"

हमारे साथ आप अंग्रेजी भाषा में सभी अनियमित क्रियाओं में महारत हासिल करेंगे, जिन्होंने स्कूली बच्चों की पूरी पीढ़ियों को इतनी पीड़ा दी है। ओह, वे अनियमित क्रियाएं! और हमारे साथ अंग्रेजी शब्दों को सीखना आसान है।

कई एप्लिकेशन अंग्रेजी सीखने की पेशकश करते हैं; ऑडियो, लाइव शिक्षकों के साथ पाठ, ऑनलाइन लाइब्रेरी - जो आप चाहते हैं उसे प्राप्त करने के कई तरीके हैं, लेकिन हमने आपके लिए सबसे सुविधाजनक बनाने की कोशिश की है। अंतर्निहित ऑडियो प्लेयर उस स्थान को याद करता है जहां आपने ऑडियोबुक को सुनना बाधित किया था, और अगली बार आप आसानी से जारी रख सकते हैं जहां पाठक ने रोक दिया। आप बुकमार्क बना सकते हैं और नोट्स छोड़ सकते हैं।

अंग्रेजी सीखने वालों के लिए अच्छी खबर: ऑफ़लाइन सीखना अब भी संभव है! आप हमारी सभी पुस्तकों को ऑनलाइन सुन सकते हैं, या आप उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं ताकि वे इंटरनेट के बिना सुलभ हों। हमने एक सुविधाजनक खरीदारी प्रणाली के बारे में सोचा है: आप सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं और एक ही बार में पूरी लाइब्रेरी तक पहुँच प्राप्त कर सकते हैं, एक बार में किताबें खरीद सकते हैं या विज्ञापनों को देखने के लिए मुफ्त में सुन सकते हैं।

आपको क्या मिलेगा:

- अंग्रेजी मुफ्त में: रूसी, अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में 5000 ऑडियो पुस्तकें।

- खरोंच से अंग्रेजी सीखने की क्षमता, शब्द और व्याकरण सीखना।

- शब्द सीखें: अपनी गति से अंग्रेजी और दुनिया की अन्य भाषाएं।

- सबसे अच्छी खबर और विभिन्न शैलियों के बेस्टसेलर और सबसे लोकप्रिय लेखक।

- अंग्रेजी: ऑडियो प्लेयर सीखना, जो कान से अंग्रेजी सीखना सुविधाजनक है।

- सभी संभव पहुंच विकल्प: सदस्यता, व्यक्तिगत पुस्तकों की खरीद, विज्ञापनों को देखने के लिए पुस्तकालय तक मुफ्त पहुंच।

मुफ्त में अंग्रेजी सीखें - आप पाएंगे कि भाषा सीखना आसान और सुखद है! हमारे एप्लिकेशन को एक अच्छा मूल्यांकन दें: यदि हम इसे मुफ्त में ऊपर उठाते हैं, तो और भी लोग भाषा सीख सकते हैं।

नवीनतम संस्करण 10.6.5 में नया क्या है

Last updated on Jul 11, 2019
Получайте бесплатные 30 минут ежедневно и дополнительное бесплатное время за просмотр рекламы — и слушайте любимые аудиокниги!

Исправлена ошибка, которая могла привести к невозможности воспроизведения книг при активной подписке.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

10.6.5

द्वारा डाली गई

Gallegoz Coret

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Английский язык old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Английский язык old version APK for Android

डाउनलोड

Английский язык वैकल्पिक

Patephone से और प्राप्त करें

खोज करना