Аня в стране чудес


8.0 द्वारा Publish Digital Books
Aug 19, 2023 पुराने संस्करणों

Аня в стране чудес के बारे में

व्लादिमीर नबोकोव के प्रसिद्ध "एलिस इन वंडरलैंड" के द्वारा अनुवादित

लुईस कैरोल की प्रसिद्ध परी कथा "एलिस एडवेंचर्स इन वंडरलैंड" का यह अद्भुत और सुंदर अनुवाद 1923 में व्लादिमीर नाबोकोव द्वारा किया गया था। यह यूएसएसआर में कभी प्रकाशित नहीं हुआ है और पाठकों के लिए व्यावहारिक रूप से अज्ञात है। नाबोकोव की कहानी की रीटेलिंग में, ऐलिस आन्या बन गई और एक नया जीवन जीने लगी।

पुस्तक 1923 के संस्करण से सर्गेई ज़ाल्शुपिन के चित्रों का उपयोग करती है।

पुस्तक क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस के तहत प्रकाशित हुई है।

सीरीज: बेस्ट टेल्स

अगर आपको किताब पसंद आई है, तो इसे काम पर न लें - इसके बारे में अपनी समीक्षाओं में सितारे जोड़ें।

बाजार पर हमारे अन्य प्रकाशन देखें! 270 से अधिक पुस्तकें पहले ही प्रकाशित हो चुकी हैं! प्रकाशक की वेबसाइट http://lib.webvo.ru . पर सभी पुस्तकों की सूची देखें

डिजिटल बुक्स पब्लिशिंग हाउस शास्त्रीय साहित्य के कार्यों को लोकप्रिय बनाने और उभरते लेखकों के समर्थन में लगा हुआ है। हम पुस्तकों को Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एप्लिकेशन के रूप में प्रकाशित करते हैं। एक साधारण मेनू का उपयोग करके, प्रत्येक पाठक अपने डिवाइस की विशेषताओं के अनुसार पुस्तक के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकता है।

डिजिटल किताबें आकार में छोटी हैं और स्मार्टफोन और टैबलेट के संसाधनों पर मांग नहीं कर रही हैं। हमारे एप्लिकेशन आपके फोन से भुगतान किए गए नंबरों पर एसएमएस नहीं भेजते हैं और आपकी व्यक्तिगत जानकारी में रुचि नहीं रखते हैं।

यदि आप एक नौसिखिया लेखक हैं और Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एक एप्लिकेशन के रूप में अपना काम देखना चाहते हैं, तो कृपया डिजिटल बुक्स (webvo@webvo.ru या webvoru@gmail.com) से संपर्क करें।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

8.0

द्वारा डाली गई

Levi O. Mendes

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Аня в стране чудес old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Аня в стране чудес old version APK for Android

डाउनलोड

Аня в стране чудес वैकल्पिक

Publish Digital Books से और प्राप्त करें

खोज करना