Аффирмации для тебя


1.8 द्वारा Well Well Wellness
Feb 3, 2021

Аффирмации для тебя के बारे में

सफलता, सृजन और सकारात्मकता के साथ सकारात्मकता के लिए आपका कार्यक्रम

सकारात्मक विचारों को समेकित करने में मदद मिलेगी, अपने दिमाग को सकारात्मक तरंग पर सेट करें, विनाशकारी विचारों और दृष्टिकोणों को प्रतिस्थापित करें जो आपको सकारात्मक और रचनात्मक लोगों के साथ नष्ट कर दें।

Affirmations छोटे, सकारात्मक वाक्यांश हैं जो आपके सोचने के तरीके को बदल देंगे और आपके जीवन को सकारात्मक भावनाओं से भर देंगे।

यह कोई रहस्य नहीं है कि सकारात्मक सोच समृद्धि, संतुलन, प्रेम और सद्भाव से भरे खुशहाल जीवन की सबसे महत्वपूर्ण कुंजी है। लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि किसी व्यक्ति के लिए सामान्य नकारात्मक पैटर्न से एक प्लस चिह्न के साथ सोचने के लिए स्विच करना मुश्किल होता है।

हर दिन, एप्लिकेशन आपको उन श्रेणियों में सकारात्मक दृष्टिकोण देगा जो आप चुनते हैं।

हमने आपके लिए 500 सबसे अच्छे करंट एफर्मेशन संकलित किए हैं और उपयोग में आसानी के लिए उन्हें 12 श्रेणियों में विभाजित किया है।

आवेदन आपको पुष्टि दोहराए जाने की आवश्यकता की याद दिलाएगा, साथ ही आपको यह भी बताएगा कि उनका सही तरीके से उपयोग कैसे करें (एफएक्यू अनुभाग में)।

आप अपने वाक्यांशों, श्रेणियों को जोड़ सकते हैं और केवल उनका उपयोग कर सकते हैं - यह इस मामले में है कि आपके पास अपने पसंदीदा प्रतिज्ञान हैं जिन्हें आप हर दिन दोहराना चाहते हैं! चार कार्डों में से एक चुनें और आज के लिए अपना प्रतिज्ञान प्राप्त करें।

आपके लिए प्रतिज्ञान एक आवेदन है जो आपके जीवन को बदलने में मदद करेगा।

अब आपके पसंदीदा पुष्टिकरण हमेशा आपके साथ हैं और आपको उनके साथ कार्ड ले जाने की आवश्यकता नहीं है! हमारे आवेदन के साथ, आप कहीं भी, कभी भी पुष्टि कर सकते हैं!

कैसे करें इस्तेमाल?

आज के लिए चार पुष्टि कार्डों में से चुनें। यदि आप इसे बदलना चाहते हैं, तो अपडेट बटन पर क्लिक करें। अपनी श्रेणियां, लिंग, सेट रिमाइंडर और श्रेणियां चुनें जिन्हें आप देखना चाहते हैं।

इसे डाउनलोड करें! और एक ऐसे जीवन के लिए, जिसमें आपके विचार उसी समय आपके साथ खेलते हैं, न कि आपके खिलाफ!

एक सकारात्मक लहर के लिए खुद को स्थापित करें, जीवन की एक नई गुणवत्ता की दिशा में कदम उठाएं, और हमारा आवेदन आपको इसमें मदद करेगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.8

Android ज़रूरी है

4.1

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Аффирмации для тебя old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Аффирмации для тебя old version APK for Android

डाउनलोड

Аффирмации для тебя वैकल्पिक

खोज करना