Беседы на Апокалипсис


1.1 द्वारा olegus
Dec 3, 2014

Беседы на Апокалипсис के बारे में

कयामत Archpriest ओलेग Stenyaev पर बातचीत

इससे पहले कि आप - मेरे दोस्तों 2006-2007 में रविवार को दिव्य-पूजन के अंत में जॉन Sokolniki में बैप्टिस्ट के ईसाइयों की मेरी अचानक चर्च में स्पष्ट है जो रहस्योद्घाटन की पुस्तक, पर पाठ बातचीत टाइप। मैं कभी नहीं उन्हें एक किताब में प्रकाशित करने की योजना बनाई है, मेरे काम parishioners के और अधिक कुछ भी नहीं है के लिए नैतिक रूप से edifying बातचीत का संचालन करने के लिए किया गया था।

इन वार्तालापों में, मैं कयामत के पाठ का सबस्क्रिप्ट टीका संबंधी विश्लेषण के रूप में ऐसे काम करने की हिम्मत नहीं की थी। मैं बहुत ज्यादा दिलचस्पी सर्वनाश विशेष रूप से मानव आत्मा के रूप में कयामत के ऐतिहासिक कवरेज में नहीं हूँ। अपने दिल और पाठ की व्याख्या करने के लिए आध्यात्मिक साधन के apocalyptic समस्याओं को देखें।

कयामत के बारे में पुस्तकों की काफी था क्योंकि वहाँ इस तरह की बातचीत के विचार काफी रूढ़िवादी लोगों को नहीं लिखा है, उठी। मैं मूल रूप से दस या पंद्रह बातचीत तक ही सीमित होना करने का इरादा है, लेकिन यह क्या हुआ निकला। कई विश्वासियों टेप और भी वीडियो कैमरे पर बातचीत दर्ज की गई, और थोड़ी देर के बाद मैं ऑडियो प्रारूप में इंटरनेट पर रखा इन व्याख्यानों पाया। पीढ़ी उत्साही से विचारशील और महत्वपूर्ण करने के लिए - तो फिर प्रतिक्रियाओं की एक किस्म सुना। मैं इनमें से कि सब सोचा और सीमित हो जाएगा, लेकिन मैं इन वार्तालापों लिस्टिंग और एक किताब में यह सब प्रकाशित करने की पेशकश की मेज पर रख दिया जब शुरू से ही दर्शकों को केवल अपने parishioners के ग्रहण किया है, क्योंकि मैं बहुत उलझन में हूँ।

लेकिन प्रस्ताव बनाया गया था, और, सब "भला" और "विपक्ष" वजन के बाद, मैं इन वार्तालापों को प्रकाशित करने का फैसला किया। यहाँ मैं एक दुविधा के साथ सामना किया था: वे "कच्चे" के रूप में प्रकाशित करते हैं, इस तरह से जा सकते हैं: यह एक अफवाह सहन करने के लिए मुद्रित रूप में अजीब और अधूरा लग सकता है आसान है। मैं तुरंत मना कर दिया है से एक पूरी तरह से नई बात लिखने का मतलब एक किताब पर पूरे पाठ, संशोधित करें। पवित्र पिता की विस्तृत कोटेशन - तो मैं कुछ आवश्यक सुधार के लिए छोड़कर, अपरिवर्तित रहस्योद्घाटन पर पाठ बातचीत छोड़ने का फैसला किया, उद्धरण, दर, और कुछ मामलों में reconciliations।

और क्या मैं इस पाठ को जोड़ना चाहते हैं, मैं नोटों के रूप में जोड़ने का निर्णय लिया। यह जनता के उपदेश की एक शैली है - अधिक मैं पाठक से विचारशील, और बहुत भावुक पाठ होने के लिए मुझे दोष मत करो उदारता के लिए अग्रिम उम्मीद है।

दूसरी ओर, एक यह नबियों के लेखन में पता चला है जिसमें सामग्री की प्रस्तुति के विशेष आध्यात्मिक ताल के संबंध के बिना किसी भी भविष्यवाणी पाठ के बारे में बात नहीं कर सकते। पैगंबर यह हमारे समकालीन आदमी "खोल हैरान" गति दंग रह गए और dokrichatsya करना चाहता है और एक ही विषयों और छवियों, और शब्दों के प्रत्यावर्तन के माध्यम से तोड़ने के लिए, इस नारकीय अस्तित्व की लय में डूबी जितना लगता। यहाँ घटनाओं के कालक्रम और प्रस्तुति के अनुक्रम महत्वपूर्ण नहीं है, मुख्य बात - यह पिछले तुरही, जागरण की दहाड़, जैसे रो रही है और गति भी सूखे की हड्डी में स्थापित करने के लिए एक आवाज की तरह उन्माद एक सफलता, है। इस के लिए मैं सब से पहले ध्यान दिया।

हर बातचीत केवल मंदिर के लिए आया था, जो एक यादृच्छिक व्यक्ति के लिए हो सकता है, मैं श्रोता पश्चाताप करने के लिए आत्मा के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए था, जो आध्यात्मिक ज्ञान के लिए आवश्यक न्यूनतम पेशकश करने के लिए उनमें से प्रत्येक की कोशिश की। इसलिए यह मामले की पुनरावृत्ति से बचने के लिए संभव नहीं था। मुझे लगता है वे पुस्तक memorization में और ऊपर सीखने की सेवा करेंगे उम्मीद है। पाठक काफी मामूली कारणों से इस पुस्तक के पन्नों में पा सकते हैं - यह एक संयोग नहीं है। मैं उन बातचीत में कहा है, तो मेरे आदर्श वाक्य सेंट जूड के जनरल धर्मपत्र के शब्द थे: "और दूसरों को आग से उन्हें बाहर खींच, भय से बचाने के लिए, बल्कि डर के साथ उन्हें डांट ..." (Iud.1,23)।

Archpriest ओलेग Stenyaev।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

Juan Ernesto Caiche Magallanes

Android ज़रूरी है

Android 1.6+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Беседы на Апокалипсис old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Беседы на Апокалипсис old version APK for Android

डाउनलोड

Беседы на Апокалипсис वैकल्पिक

olegus से और प्राप्त करें

खोज करना