Билеты АВМ ГИБДД 2024


5.12 द्वारा PolyKids
May 28, 2024 पुराने संस्करणों

Билеты АВМ ГИБДД 2024 के बारे में

2024 में परीक्षा के लिए आधिकारिक एवीएम यातायात पुलिस टिकट।

क्या आप ड्राइविंग लाइसेंस के गौरवान्वित मालिक बनने का सपना देखते हैं और यातायात पुलिस में श्रेणियों "ए", "बी", "एम" और उपश्रेणियों "ए1", "बी1" की परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए गहन तैयारी कर रहे हैं? हमारे ऑनलाइन ट्रैफ़िक नियम परीक्षण आपको अच्छी तैयारी करने और उन्हें अच्छे अंकों से पास करने में मदद करेंगे।

आप अपने ज्ञान के स्तर की जांच कर सकते हैं और परीक्षा में सफलतापूर्वक उत्तीर्ण होने की अपनी संभावनाओं का आकलन कर सकते हैं, साथ ही सामग्री को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं, क्योंकि हमारे ट्रैफ़िक नियम परीक्षण पूरी तरह से ट्रैफ़िक पुलिस परीक्षा के अनुरूप हैं जिसे आपको पास करना है। प्रत्येक टिकट में 20 प्रश्न हैं, जो 4 विषयगत ब्लॉकों में विभाजित हैं।

परीक्षा में सफलतापूर्वक उत्तीर्ण होने के लिए आपको एक भी गलती नहीं करनी चाहिए। यदि आप ट्रैफिक पुलिस में एक गलती करते हैं, तो आपको इस विषय पर 5 अतिरिक्त प्रश्न और उनके उत्तर देने के लिए 5 मिनट दिए जाएंगे। यदि आप विभिन्न विषयगत ब्लॉकों में 2 गलतियाँ करते हैं, तो आपको इन ब्लॉकों से 10 अतिरिक्त प्रश्न और उनके उत्तर देने के लिए 10 मिनट दिए जाएंगे। यदि आप अतिरिक्त प्रश्नों का उत्तर देते समय कोई गलती करते हैं, तो आप परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं होंगे। यदि आप एक विषय ब्लॉक में 2 गलतियाँ करते हैं या विभिन्न विषय ब्लॉकों में 3 गलतियाँ करते हैं तो आप भी परीक्षा में असफल हो जाएंगे।

हम किसी भी ड्राइविंग श्रेणी के लिए परीक्षण पूरी तरह से निःशुल्क प्रदान करते हैं। अपनी ज़रूरत का टिकट चुनें और परीक्षण शुरू करें। परीक्षा के लिए शुभकामनाएँ!

श्रेणियों "ए", "बी", "एम" और उपश्रेणियों "ए1", "बी1" के टिकटों की सामग्री निर्णय के लिए पेश की गई यातायात पुलिस में आधिकारिक परीक्षा टिकटों के अनुरूप है और 2024 में परीक्षा देते समय प्रासंगिक है।

नवीनतम संस्करण 5.12 में नया क्या है

Last updated on May 29, 2024
- Незначительные изменения для повышения стабильности приложения.
- Все билеты актуальны для сдачи экзамена в 2024 году.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5.12

द्वारा डाली गई

Musalaiah Naidu

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Билеты АВМ ГИБДД 2024 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Билеты АВМ ГИБДД 2024 old version APK for Android

डाउनलोड

Билеты АВМ ГИБДД 2024 वैकल्पिक

PolyKids से और प्राप्त करें

खोज करना