Математика 1


1.3.0 द्वारा Playmoood Kids
May 16, 2023 पुराने संस्करणों

Математика 1 के बारे में

हम गणित सीखते हैं और ठीक मोटर कौशल विकसित करते हैं - खेल और मनोरंजन के माध्यम से गणित

गणित 1 एक मोबाइल शैक्षिक अनुप्रयोग है जो गणित की दुनिया में एक नए, अभिनव और मजेदार तरीके से पहला कदम प्रस्तुत करता है। यह एक आभासी संग्रह है जिसमें 45 मिनी-गेम शामिल हैं और इसमें निम्नलिखित गणितीय विषय शामिल हैं: संख्या और गिनती, जोड़ और घटाव, आकार और माप।

इस गेम की सामग्री का उद्देश्य पहले ग्रेडर्स को गणित को एक अलग तरीके से सीखने या संशोधित करने में मदद करना है। मस्ती और खेलों के माध्यम से, छोटे गणितज्ञ गणित का अभ्यास करेंगे, मोटर कौशल विकसित करेंगे और अपनी एकाग्रता में सुधार करेंगे।

शैक्षिक खेल में बच्चों का ध्यान आकर्षित करने और बनाए रखने के लिए सावधानीपूर्वक चयनित डिज़ाइन, सूक्ष्म एनिमेशन और ऑडियो सामग्री होती है। कार्य दिलचस्प हैं, और सीखने की विधि कार्य के हर गलत समाधान की प्रशंसा और स्वीकृति के साथ बच्चे की सफलता को लगातार प्रोत्साहित करने का आधार है, क्योंकि समाधान की खोज बच्चे के सीखने और निर्माण का हिस्सा है।

यदि आपके पास इस बारे में कोई प्रतिक्रिया और सुझाव हैं कि हम अपने ऐप्स और गेम के डिज़ाइन और इंटरैक्शन को और बेहतर कैसे बना सकते हैं, तो कृपया हमें playmoood@gmail.com पर एक संदेश दें।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.3.0

द्वारा डाली गई

Shivam Raj

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Математика 1 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Математика 1 old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Математика 1

Playmoood Kids से और प्राप्त करें

खोज करना