Герой нашего времени Лермонтов


8.32 द्वारा Publish Digital Books
Mar 15, 2024 पुराने संस्करणों

Герой нашего времени के बारे में

Lermontov के सबसे प्रसिद्ध गद्य काम

सबसे प्रसिद्ध गद्य काम Lermontov मूल रूप से एक पूरा उपन्यास के रूप में कल्पना नहीं की गई थी। काकेशस में निर्वासन में रहते हुए, Lermontov उपन्यासों की एक श्रृंखला है, जो एक पूरे के रूप में 1840 में प्रकाशित किए गए थे पर काम शुरू किया।

Mikhail Vrubel के कवर चित्रण

सीरीज: रूसी क्लासिक्स की कृतियों

बाजार पर हमारे अन्य संस्करणों के लिए देखो! 270 से अधिक पुस्तकें जारी! सभी पुस्तकों की सूची प्रकाशक की वेबसाइट पर देखने http://lib.webvo.ru

प्रकाशक डिजिटल किताबें popularizes शास्त्रीय साहित्य का काम करता है और नए लेखकों समर्थन करते हैं। हम एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए आवेदन पत्र के रूप में पुस्तकों का उत्पादन। एक सरल मेनू के साथ हर पाठक अपने डिवाइस के विनिर्देशों के तहत पुस्तकों के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकते हैं।

किताबें प्रकाशित डिजिटल किताबें छोटे आकार और मांग नहीं smartphones और गोलियों के संसाधन हैं। हमारे आवेदन अपने फोन प्रीमियम दर संख्या को एसएमएस भेज सकते हैं और आपकी व्यक्तिगत जानकारी में कोई दिलचस्पी नहीं है नहीं है।

किताब पसंद आया, कष्ट नहीं है - इसके बारे सितारा समीक्षा जोड़ें।

आप एक महत्वाकांक्षी लेखक हैं और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए आवेदन पत्र के रूप में अपने काम को देखने के लिए चाहते हैं, तो प्रकाशक डिजिटल किताबें संपर्क करें (webvo@webvo.ru या webvoru@gmail.com)

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

8.32

द्वारा डाली गई

Zhyar Fazil

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Герой нашего времени old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Герой нашего времени old version APK for Android

डाउनलोड

Герой нашего времени वैकल्पिक

Publish Digital Books से और प्राप्त करें

खोज करना