Город Секретов - Дурак Онлайн


1.1.7 द्वारा Osnova Games
Apr 2, 2019

Город Секретов - Дурак Онлайн के बारे में

एक कार्ड खेल में असली खिलाड़ियों के साथ एक बंदी और हस्तांतरणीय मूर्ख खेलें!

क्या आपने कभी दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ फ़ूल खेलने का आनंद महसूस किया है, उन्हें ठंड में छोड़ना चाहते हैं? क्या आप मुफ्त कार्ड गेम खेलना चाहते हैं, लेकिन एक डेक की तलाश न करें और अपने पास एक कंपनी इकट्ठा करें? हमारे ऐप को "सिटी ऑफ सीक्रेट्स - फूल ऑनलाइन" डाउनलोड करें और मुफ्त में एचडी ग्राफिक्स में अपने गैजेट से अनुवादित और अनुवादित अपना पसंदीदा गेम खेलें। इसके अलावा, आप नए स्तरों को खोलने और मिनी-समस्याओं को पारित करने में एक मास्टर वर्ग दिखा सकेंगे!

ऑनलाइन कार्ड खेलने के लक्षण

ऐप "सिटी ऑफ सीक्रेट्स - फूल ऑनलाइन" रूसी में सबसे लोकप्रिय कार्ड गेम में से एक है, जो दुनिया भर में अधिक से अधिक खिलाड़ियों को जीतना जारी रखता है। इसमें आप खेल सकते हैं:

- हस्तांतरणीय मूर्ख में;

- मूर्ख में;

विरोधियों को जीतते हुए, आप नए स्तर खोलते हैं। अधिक जीत और हल किए गए कार्य - आप स्टैंडिंग में उच्चतर हैं! इसके अलावा, कुछ स्तरों को पारित करने के बाद, आप "गुप्त" खोल सकते हैं - स्लॉट-क्वैस्ट, मिनी-गेम और अन्य पहेलियाँ जो आपको खेल मुद्रा "बक्स" जीतने में मदद करेगी।

ऑनलाइन कार्ड खेलने के लिए आप 24, 36 कार्ड के डेक का उपयोग कर सकते हैं। एक ही टेबल पर दो से चार खिलाड़ियों से इकट्ठा करें और अनुवादित और फ्लिंग मूर्ख खेलना शुरू करें! और आप यह धन्यवाद 1 खिलाड़ी ऑनलाइन के लिए विरोधियों की खोज करने के अनूठे और तेज़ मोड के लिए कर सकते हैं। यहां आपको पैसे के लिए खेलने, कोई दांव लगाने, ब्लूटूथ या वाई-फाई कनेक्शन पर दोस्तों को इकट्ठा करने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि प्रतिद्वंद्वी पहले से ही नेटवर्क पर आपका इंतजार कर रहे हैं।

आवेदन की अन्य विशेषताएं "गोपनीयता का शहर - मूर्ख ऑनलाइन"

सरल ऑनलाइन कार्ड खेल से थक गए? कहानी के माध्यम से जाओ! तो आप पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं, प्रतीक चिन्ह, 1 खिलाड़ी के लिए बोनस प्राप्त कर सकते हैं और खेल की प्रक्रिया में विविधता ला सकते हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि आप किसी भी समय, दिन या रात में खेल सकते हैं, आपको सभी खिलाड़ियों के लिए या ठंड में उन्हें छोड़ने के लिए लड़ाई के लिए एक निश्चित घंटे की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। विजय केवल अंतिम उत्तरजीवी को प्राप्त होगी!

फ़ूल में अपने विरोधियों को हराएं, रैंकिंग में ऊपर जाएं, साप्ताहिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें और चैंपियन बनें! और यह सब मुफ्त में!

अभी "शहर का रहस्य - मूर्ख ऑनलाइन" एप्लिकेशन डाउनलोड करें

हमारे कार्ड गेम्स के सुविधाजनक नियंत्रण और उच्च-गुणवत्ता वाले एचडी ग्राफिक्स का आनंद लें। हमने आपके खेल की सुविधा का ध्यान रखा, इसलिए हमने न केवल एक रंगीन इंटरफ़ेस बनाया, बल्कि रूसी में सभी कार्यों को पंजीकृत किया।

नवीनतम संस्करण 1.1.7 में नया क्या है

Last updated on Dec 4, 2019
Добавлена поддержка ОК

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.7

द्वारा डाली गई

Jourdan Ng

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Город Секретов - Дурак Онлайн old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Город Секретов - Дурак Онлайн old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Город Секретов - Дурак Онлайн

Osnova Games से और प्राप्त करें

खोज करना