Грибы, Ягоды, Травы FREE


2.1.6 द्वारा ArtSeld
Apr 7, 2017 पुराने संस्करणों

Грибы, Ягоды, Травы FREE के बारे में

मशरूम, जामुन और जड़ी बूटियों. 1 में निर्देशिका नेविगेटर 3. नि: शुल्क संस्करण.

मशरूम, जामुन, जड़ी बूटियों। 1 में निर्देशिका नेविगेटर 3।

कार्यक्रम "मशरूम, जामुन और जड़ी बूटियों। निर्देशिका 1 में नेविगेटर 3 "मशरूम, जामुन और औषधीय पौधों के बारे में विस्तृत जानकारी शामिल है। विस्तृत विवरण http://www.borovik.by/news/obnovlenie-programmyi-gribyi.-yagodyi.travyi.html

1. कार्यक्रम में वस्तुओं का विवरण का स्वरूप:

- मशरूम: वर्ग, आदेश, परिवार, पूरा नाम रूस और लैटिन भाषाओं में, कवक का विवरण, जब और जहां यह रूप में भोजन में इस्तेमाल बढ़ता है।

- जामुन: परिवार, रूस और लैटिन भाषाओं, वनस्पति विवरण, भौगोलिक वितरण, संग्रह और सुखाने, औषधीय कच्चे माल, रासायनिक संरचना, संचालन और उपयोग में पूरा नाम।

- जड़ी बूटी: परिवार, रूस और लैटिन भाषाओं, वनस्पति विवरण, भौगोलिक वितरण, संग्रह और सुखाने, औषधीय कच्चे माल, रासायनिक संरचना, संचालन और उपयोग में पूरा नाम।

2. कार्यक्रम वर्णित की 320 इकाइयों की कुल। मशरूम, 48 इकाइयों। जामुन और 75 इकाइयों। औषधीय जड़ी बूटियों।

3. जीपीएस नाविक सहित, आप नक्शे मशरूम और बेर के स्थानों पर चिह्नित करने के लिए अनुमति देता है पौधों की सूची के संदर्भ के साथ, ताकि अगली बार जब वन जाकर उन्हें जल्दी खोजने के लिए। आप भी इस तरह गैस स्टेशनों या पार्किंग स्थल, जो इसी प्रतीक के रूप में प्रदान की जाती हैं मनमाने ढंग से टैग, जोड़ सकते हैं।

4. कैलेंडर कार्यक्रम लागू परिपक्वता संकेतक में परिपक्वता मशरूम, जामुन और जड़ी बूटियों।

इसी आइकन - 5. भोज्यत्व / विषाक्तता सूचक सूची पर तस्वीरों के चारों ओर एक फ्रेम के साथ महसूस किया है एक रंग भोज्यत्व / विषाक्तता के आधार पर, और विस्तृत जानकारी है।

6. मोड के बीच उपलब्ध स्विचिंग की सूची पर: सामान्य (आइकन, विस्तृत नाम), ग्रिड (संक्षेप में बड़ी तस्वीर पूर्वावलोकन)।

7. प्रत्येक वस्तु उच्च संकल्प में एक रंगीन फोटो (कुछ 2 या अधिक) है। पूर्ण स्क्रीन देखने मोड उपलब्ध स्केलिंग में फोटो के लिए।

8. प्रत्येक वस्तु के लिए, आप एक अतिरिक्त लेखक वर्णन जोड़ सकते हैं।

9. सूची में आप सही और बाईं ओर एक और कड़ी चोट के लिए एक वस्तु से स्थानांतरित कर सकते हैं।

10 मशरूम 6 श्रेणियों में विभाजित हैं: खाद्य, अल्पज्ञात खाद्य, सशर्त खाद्य अच्छी तरह से ज्ञात, अज्ञात गुणों के साथ, एक अल्पज्ञात गैर खाद्य, अखाद्य जहरीला। कवक के अलावा छानने "शीर्ष।" प्रदान करता है

11. इसी तरह की प्रजातियों के लिए "जुड़वां" (तस्वीर के ऊपरी बाएँ कोने में बटन) के समारोह में प्रदान करता है।

12. 11 सहायक अनुस्मारक: "शुरुआती के लिए युक्तियाँ", "क्या जंगल में लेने के लिए," "लोक चिन्हों", "अभिविन्यास जंगल में", "संग्रह प्रौद्योगिकी", "hallucinogenic मशरूम", "जानवरों को पूरा", "प्राथमिक चिकित्सा" "मशरूम उपचार", "जहर मशरूम" हथियारों का पता लगाने के लिए आचरण के नियमों "।"

13. इस कार्यक्रम में एक अतिरिक्त सेवा मेनू के माध्यम से जो आप मुख्य मेनू के लिए उपयोग एक-क्लिक कर सकते हैं, प्रदर्शन सेटिंग्स (फ़ॉन्ट, डिजाइन विषय, रंग योजना) बदलने के लिए और कार्यक्रम के बारे में और अधिक जानने है।

14. खोज कार्यक्रम का नाम और खोज वस्तु का विवरण के सभी तीन वर्गों में किया जाता है। आगे कवक के लिए, आप बढ़ाया निस्पंदन (कवक निर्धारक) का उपयोग कर सकते हैं। स्टोर का परिणाम है।

15. समर्थित भाषाओं: रूस।

16. मेमोरी कार्ड को हस्तांतरित, संस्करण Android ओएस> = 4.0 की आवश्यकता है। आप अपने डिवाइस गूगल प्ले सेवा, गूगल मैप्स (वी 2) होना आवश्यक है।

17. विज्ञापन शामिल हैं।

कार्यक्रम लगातार विकसित हो रहा है, और मौसम की शुरुआत है, हम इसे में अतिरिक्त उपयोगी सुविधाओं के साथ आश्चर्य की योजना है।

कार्यक्रम पर उपयोगकर्ता टिप्पणी करने के लिए डेवलपर प्रतिक्रिया "मशरूम, जामुन, जड़ी बूटी," सामान्य मंच borovik.by साइट लिंक http://www.borovik.by/forum/obshhij-forum.html पढ़

कार्यक्रम की चोरी https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mushroomsbook.free प्रतिलिपि

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mushroomsbook

नवीनतम संस्करण 2.1.6 में नया क्या है

Last updated on Apr 10, 2017
1. Расширен фильтр-определитель грибов.
2. Добавлены индикаторы пищевой ценности грибов.
3. Исправлены ошибки.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.1.6

द्वारा डाली गई

عبدالرازق عبدالله

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Грибы, Ягоды, Травы FREE old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Грибы, Ягоды, Травы FREE old version APK for Android

डाउनलोड

Грибы, Ягоды, Травы FREE वैकल्पिक

ArtSeld से और प्राप्त करें

खोज करना