Карточки с животными учим


1.02 द्वारा Logomotiv LLC
Jul 21, 2015

Карточки с животными учим के बारे में

बच्चों के प्रशिक्षण के 1-4 साल के लिए कार्ड। पालतू जानवर और जंगली जानवरों ध्वनि + स्पीकर +

डॉमन की कार्यप्रणाली पर आधारित मुफ्त शैक्षणिक अनुप्रयोग। आवेदन पशु दुनिया का परिचय देता है, तर्क, स्मृति विकसित करता है और बच्चे को पढ़ने की प्रक्रिया में महारत हासिल करने के लिए तैयार करता है। आवेदन चित्रों के साथ अच्छे पुराने कार्डों पर आधारित है जिस पर हम सभी बड़े हुए हैं। लेकिन अब वे इंटरैक्टिव और ध्वनि हैं! आवेदन 1.5 से 4 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए दिलचस्प होगा।

आवेदन में, बच्चे को लगभग सौ जानवर मिलेंगे: प्रसिद्ध से विदेशी तक, जो समूहों में विभाजित हैं:

1) पालतू जानवर (खेत जानवर, पालतू जानवर)

2) समुद्री जानवर (मछली और बड़े पानी और एक्वैरियम के अन्य निवासी)

3) दुनिया के जानवर (एशिया, अफ्रीका, आर्कटिक, अंटार्कटिक के जानवर)

4) जंगल के जानवर

5) पक्षी

6) कीड़े

इसकी मदद से, बच्चे के पास कोई सवाल नहीं होगा कि कंगारू या खरगोश कैसे चिल्लाते हैं, एक एल्क और हिरण अलग कैसे होते हैं, या एक वैक्सिंग कैसा दिखता है।

ध्यान से चयनित तस्वीरें, एक सहज और सरल इंटरफ़ेस, जानवरों की आवाज़, उनके नाम, उद्घोषक की एक उत्कृष्ट महिला की आवाज़ से न केवल स्मृति और भाषण के विकास में योगदान होता है, बल्कि पशु दुनिया के माध्यम से बच्चे को एक रोमांचक यात्रा में विसर्जित करता है।

एक युवा प्रतिभा आसानी से वयस्कों की मदद के बिना, स्वयं आवेदन का आसानी से उपयोग कर सकती है। माता-पिता अनुभाग को आकस्मिक दबाव के खिलाफ सुरक्षित रूप से बंद कर दिया जाता है। देखने और असाइनमेंट को स्वचालित और मैनुअल मोड दोनों में किया जाता है। प्रत्येक खंड के अंत में एक मजेदार खेल "अनुमान" जुड़ा हुआ है, जो प्राप्त ज्ञान को मजबूत करने के लिए एक परीक्षण के रूप में बनाया गया है।

द व्हॉट्स ऐप आपके बच्चे के मनोरंजन, सड़क पर मनोरंजन करने, या टीवी पर कार्टून देखने से स्विच करने का एक शानदार तरीका है। आवेदन बच्चे को शांत और विकसित करता है।

एक अमेरिकी फिजियोथेरेपिस्ट और बच्चों के लिए शैक्षिक तरीकों के लेखक ग्लेन डोमन का मानना ​​है कि विशद चित्रों और आकृतियों (5-10 मिनट एक दिन) से जीवन का अध्ययन करने से मस्तिष्क के विभिन्न हिस्सों का विकास होता है, जिसकी बदौलत बच्चा तेजी से पढ़ना सीखेगा, अपनी देशी और विदेशी भाषाओं को बेहतर ढंग से सीखेगा और कई नए शब्दों को भी याद करेगा। जब एक बच्चा स्कूल शुरू करता है, तो यह विकास उसे शिक्षकों के सामने अन्य सहपाठियों से अलग पहचान दिलाएगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.02

द्वारा डाली गई

Đăng Nguyễn

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Карточки с животными учим old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Карточки с животными учим old version APK for Android

डाउनलोड

Карточки с животными учим वैकल्पिक

Logomotiv LLC से और प्राप्त करें

खोज करना