Коды операторов сотовой связи


1.0 द्वारा Грициан
Jan 9, 2019

Коды операторов сотовой связи के बारे में

रूस में मोबाइल ऑपरेटरों के टेलीफोन कोड।

रूस में प्रत्येक सेलुलर ऑपरेटर का आधार 11-अंकीय अद्वितीय संघीय संख्या है। फ़ोन नंबर के द्वारा, आप न केवल ऑपरेटर, बल्कि उस क्षेत्र से भी जुड़ सकते हैं जहाँ यह नंबर जुड़ा हुआ है। सही है, नंबर को सहेजने के साथ ऑपरेटर से ऑपरेटर के हाल के संक्रमण ने इस प्रक्रिया को जटिल कर दिया है, और अब यह निश्चित रूप से कहना असंभव है कि उपसर्ग 926 के साथ संख्या नेटवर्क से संबंधित है।

लेकिन इस ऑपरेशन के द्वारा, फोन नंबर के ऑपरेटर ने रूस के फोन नंबर छोटे ऑपरेटरों द्वारा क्षेत्र का लाभ उठाया, ग्राहकों के सेलुलर संचार की संख्या, संख्या इसलिए संबंधित है सेलुलर ऑपरेटर सभी सेलुलर ऑपरेटर अभी भी किसके क्षेत्र हैं? क्या ग्राहक जानकारी के क्षेत्र की पहचान कर सकते हैं कि उन्होंने क्या और कहाँ और क्या लिखा है? अन्य मोबाइल फोन नंबर ग्राहकों की जानकारी मुफ्त में वह क्षेत्र कहा जाता है जहां से Android ऑपरेटर के लिए मोबाइल ऑपरेटर को फोन किया गया था और लिखा था। उन क्षेत्रों के लिए जहां सभी क्षेत्रीय कोड जानते हैं कि मोबाइल ऑपरेटर यह निर्धारित करेगा कि नंबर के बारे में किस क्षेत्र के फोन नंबर की जानकारी फोन नंबर किसके नंबर के बारे में है। सेल फोन ऑपरेटरों के लिए रूस की सूचना संख्या और जो फ़ोन कोड के पास क्षेत्र कोड का मालिक है, जो फ़ोन नंबर का स्वामी एक ऐसा क्षेत्र है जिसके फ़ोन नंबर से उन्हें पता चलता है कि वे किस फ़ोन नंबर से संबंधित हैं? फ़ोन नंबर का पता लगाएं यह वह नंबर है जिसकी संख्या रूस के क्षेत्रों में एक गुप्त संख्या प्रासंगिक हो सकती है, फ़ोन नंबर को पंच करें यदि स्मार्टफोन में टेलेटी व्यक्तिगत खाते में कई सिम कार्डों की लागत है और आप यथासंभव सस्ते कॉल करना चाहते हैं या बस यह पता लगाना चाहते हैं कि वे किस क्षेत्र से आपको अनजान नंबर से कॉल कर रहे हैं।

रूसी मोबाइल ऑपरेटर की संख्या 8 से शुरू होती है, और अंतर्राष्ट्रीय प्रारूप में कॉल के लिए आपको +7 डायल करना होगा। आंतरिक रूप से, इसमें कोई अंतर नहीं है कि आठ का सेट शुरू करना है या +7 के साथ - कॉल समान रूप से सफल होगा।

अंतर्राष्ट्रीय कोड के बाद DEF- कोड या उपसर्ग होता है। यह एक गैर-भौगोलिक, ज़ोन-विशिष्ट, गैर-भौगोलिक स्थान पहचानकर्ता है जिसका उपयोग मोबाइल मोबाइल नेटवर्क में किया जाता है। इसके विपरीत, शहरों के लैंडलाइन फोन कोड हैं (मॉस्को के लिए, उदाहरण के लिए, 495 और 499)।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

linh hữu

Android ज़रूरी है

Android 4.0.3+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Коды операторов сотовой связи old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Коды операторов сотовой связи old version APK for Android

डाउनलोड

Коды операторов сотовой связи वैकल्पिक

Грициан से और प्राप्त करें

खोज करना