Корейка Даша 3


10.0
1.0 द्वारा StrieX Inc
Sep 7, 2021

Корейка Даша 3 के बारे में

दशा कोरेयका को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया! सैन्य कमिश्नर अस्पताल के चारों ओर घूम रहा है!

कोरियाई दशा 3 - मिलिट्री कमिसार हॉरर गेम से बच एक नया आर्केड फर्स्ट-पर्सन हॉरर गेम है जो डेवलपर स्ट्रीएक्स इंक द्वारा बनाया गया है। पिछले दो भागों के विपरीत, यहां आपको कोरेयका से भागना नहीं पड़ेगा, लेकिन आपको उसे सर्वव्यापी सैन्य कमिश्नर से छिपाने में मदद करने की आवश्यकता होगी! क्या आप अपने आप को जाल से मुक्त करने और भागने के लिए सभी आवश्यक वस्तुओं को इकट्ठा करने में सक्षम होंगे?

कोरियाई दशा 3 - सैन्य कमिसार हॉरर गेम से बच

साहसिक कार्य के इस भाग में, आपको दशा कोरेयका को स्वयं नियंत्रित करना होगा, जिसे स्वेच्छा से चिकित्सा परीक्षण के लिए नहीं भेजा गया था। लेकिन आपके अलावा, अस्पताल एक सैन्य कमिसार बन जाता है जो कोरिका को पकड़ने के लिए दृढ़ है। इससे बचने के लिए, आपको अस्पताल में खोजने और दस पुस्तकों को इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी जो सैन्य कमिसार को हमेशा के लिए निष्कासित करने में मदद करेंगी।

कोरेयका दशा 3 - सैन्य कमिसार हॉरर गेम फोटो 2 . से बच

अस्पताल के कई क्षेत्रों का अन्वेषण करें, प्रत्येक में विभिन्न प्रकार की वस्तुएं हैं, लेकिन पुस्तकें आपका मुख्य लक्ष्य हैं। वे सबसे अप्रत्याशित स्थानों में सावधानी से छिपे हुए हैं, और सैन्य कमिश्नर हमेशा कहीं न कहीं आस-पास होते हैं। जितनी जल्दी हो सके अस्पताल से बाहर निकलने के लिए स्थानों के बीच ले जाएँ, किताबें इकट्ठा करें और सैन्य कमिश्नर से छिप जाएँ।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Sep 15, 2021
Вам пришла повестка

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Junaidi

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Корейка Даша 3 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Корейка Даша 3 old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Корейка Даша 3

StrieX Inc से और प्राप्त करें

खोज करना