Кто же Сей?


1.1 द्वारा olegus
Jan 12, 2015

Кто же Сей? के बारे में

यह कॉन हे? पुस्तक यीशु मसीह के बारे में है - Archpriest Gennady फास्ट

इस पुस्तक में क्या है?

इस किताब को यीशु मसीह के व्यक्ति के बारे में है। कई हस्तियों मानव जाति के इतिहास को प्रभावित किया है, लेकिन कोई एक मसीह के रूप में, इतनी लंबी और इतनी जोर से बहस के लिए किया जाता है। कोई भी कन्फ्यूशियस, मोहम्मद या आइंस्टीन के व्यक्तित्व की चर्चा है, लेकिन मसीह की बात है, हम राय की सबसे बड़ी सीमा के साथ सामना कर रहे हैं - यहां तक ​​कि खुद को ईसाइयों पर विचार, जो उन लोगों के बीच। उसे करने के लिए, सम्मेलनों में फिल्मों, उसका अध्ययन कर उसे आशा में, उसे करने के लिए प्रार्थना करते हैं। यह "मरहम लगाने वाले", "शिक्षक", "भगवान का बेटा 'कहा जाता है" उद्धारकर्ता। " मानवता की सबसे बड़ी नबी - ईसाइयों उसे भगवान, मुसलमानों का मानना ​​है। तो जो मसीह है? ..

के लिए इस पुस्तक कौन है?

मसीह - हर ईसाई के जीवन में केंद्रीय आंकड़ा है, लेकिन यह भी गैर धार्मिक लोगों को इस तरह बाइबिल छवियों के प्रतीकों के बारे में मसीह की ऐतिहासिकता, या सांस्कृतिक जानकारी के बारे में जानकारी के रूप में इस पुस्तक में रोचक बातें की एक बहुत कुछ मिल जाएगा।

हम इस पुस्तक को प्रकाशित करने का फैसला क्यों?

"यह कौन है?" - आज किताब बाजार का एक अनूठा संस्करण। विडंबना यह है कि यीशु मसीह खुद के बारे में रूढ़िवादी किताबें लगभग अनुपस्थित है, और वास्तव में मसीह के व्यक्ति - ईसाई धर्म का दिल है। हम इस स्थिति में सुधार करने के लिए एक कदम उठाने का फैसला किया।

पुस्तक के "उजागर"

पुस्तक में मसीह के व्यक्ति विभिन्न पक्षों से माना जाता है। पुस्तक के वर्गों के बीच - मनुष्य का पुत्र, "" मसीह - - भगवान का बेटा "," मसीह Apocrypha, "" इस्लाम का यीशु "," ऐतिहासिक यीशु, "" मसीह - शिक्षक "," मसीह के बाइबिल अक्षर में "" मसीह "मसीह भविष्यवाणी है" "मसीह - चमत्कार कार्यकर्ता," "मसीह - उद्धारकर्ता", "मसीह और चर्च, मसीह आ गया है", "", "शास्त्र में मसीह" मसीह, रहस्यमय है "मसीह और Antichrist"।

लेखक के बारे में

फास्ट Archpriest Gennady - सबसे प्रसिद्ध धर्मशास्त्रियों और हमारे दिन का मिशनरियों में से एक।

किताब से एक अंश:

शायद कोई भी व्यक्ति इतनी लंबी और इतनी हिंसक मसीह के रूप में करने के लिए बहस के बारे में नहीं है। नहीं सुसमाचार में संयोग से (: 34। लालकृष्ण 2) "इस बच्चे को गिरने के लिए निर्धारित किया है और इसराइल में कई की बढ़ती है, और तकरार के लिए किया जाता है", कहते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

庄司空

Android ज़रूरी है

Android 1.6+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Кто же Сей? old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Кто же Сей? old version APK for Android

डाउनलोड

Кто же Сей? वैकल्पिक

olegus से और प्राप्त करें

खोज करना