КУХНЯ: рецепты на каждый день

КУХНЯ: рецепты на каждый день

  • 118.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 7.0+

    Android OS

КУХНЯ: рецепты на каждый день के बारे में

क्या पकाना है? KITCHEN.RF - ये मुफ़्त और सरल व्यंजनों के लिए चरण-दर-चरण व्यंजन हैं

KITCHEN.RF - ये हर दिन के लिए निःशुल्क व्यंजन हैं। नाश्ते, दोपहर के भोजन या रात के खाने में क्या पकाएँ? हमने सर्वोत्तम और सिद्ध व्यंजनों को एकत्र किया है, चरण-दर-चरण वीडियो निर्देश और एक घटक कैलकुलेटर जोड़ा है। KUHNYA.RF की रेसिपी के अनुसार भोजन तैयार करना आसान और सरल है: प्रमुख शेफ के वीडियो टिप्स और लाइफ हैक्स आपको सही व्यंजन तैयार करने में मदद करेंगे।

क्या आप पूरे परिवार के लिए कोई आसान रेसिपी या भोजन खोज रहे हैं? अपने मूड के अनुसार चुनें: उत्तम क्लासिक रेसिपी घर पर साधारण सामग्रियों से तैयार की जा सकती है, या किसी विशेष अवसर के लिए आप अपनी पसंदीदा रेसिपी का प्रीमियम संस्करण चुन सकते हैं।

KITCHEN.RF स्वादिष्ट और स्वस्थ भोजन, उचित पोषण (पीपी), सरल और त्वरित व्यंजन और यहां तक ​​कि बच्चों के लिए भी व्यंजन है। रसोई आपको त्वरित नाश्ते और रोमांटिक रात्रिभोज के लिए आसानी से नुस्खा ढूंढने में मदद करेगी। अब आपको कई समान पुलाव या सलाद व्यंजनों के बीच चयन करने की आवश्यकता नहीं है; हमने आपके लिए केवल सर्वोत्तम व्यंजनों का चयन किया है। खाना बनाना आसान और सरल हो गया है!

विषयगत संग्रह आपको ओवन के लिए रेसिपी, घर पर रेसिपी, धीमी कुकर के लिए रेसिपी और फ्राइंग पैन में रेसिपी ढूंढने में मदद करेंगे। मौसमी तोरी रेसिपी, सर्दियों की रेसिपी, कटलेट रेसिपी, पाई और आटा रेसिपी, कद्दू रेसिपी, पनीर रेसिपी और पैनकेक और पैनकेक रेसिपी तैयार करें। ऐपेटाइज़र, सलाद, साइड डिश, गर्म व्यंजन, रोस्ट, डेसर्ट और बेक किए गए सामान - सभी व्यंजनों में आपको सामग्री की एक विस्तृत सूची और तैयारी के लिए चरण-दर-चरण फोटो और वीडियो निर्देश मिलेंगे।

छुट्टियों के लिए सरल व्यंजन: नए साल और क्रिसमस के लिए व्यंजन, मास्लेनित्सा के लिए व्यंजन, ईस्टर केक और ईस्टर व्यंजन, 8 मार्च और 23 फरवरी के लिए व्यंजन, उत्सव की मेज के लिए व्यंजन, जन्मदिन, बच्चों और बच्चों की पार्टियों के लिए व्यंजन। त्वरित रेसिपी, सरल रेसिपी, मुफ्त रेसिपी, सलाद रेसिपी, पीपी रेसिपी, सरल बेकिंग रेसिपी, ओवन रेसिपी, मल्टीकुकर रेसिपी, फ्राइंग पैन रेसिपी, कॉकटेल, पेय, पैनकेक और पैनकेक रेसिपी, पाई, पाई, पिज़्ज़ा रेसिपी, दलिया, जैम, जैम , केक, पेस्ट्री, कैंडीज, मिठाइयाँ, डेज़र्ट रेसिपी, साइड डिश, तैयारी, अचार, सॉस, सैंडविच, ऐपेटाइज़र, जेली मीट, सूप रेसिपी, बोर्स्ट रेसिपी, मुफ़्त मीट रेसिपी, कबाब, ग्रिल्ड, पोल्ट्री, मछली, समुद्री भोजन, पास्ता, पकौड़ी और पकौड़ी. KITCHEN.RF ऐप में वह सब कुछ है जो आपको स्वादिष्ट, जल्दी और आनंद के साथ पकाने के लिए चाहिए!

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1.1.4

Last updated on 2024-09-19
Мелкие исправления и улучшения
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • КУХНЯ: рецепты на каждый день पोस्टर
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 1
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 2
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 3
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 4
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 5
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 6
  • КУХНЯ: рецепты на каждый день स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies