Лада Приора - Дрифт по России

Лада Приора - Дрифт по России के बारे में

रूस में लाडा प्रियोरा बहाव - रूसी ज़िगुली कारों पर सभी को एक धुएँ के रंग का बहाव दिखाएं।

हर किसी के पसंदीदा लाडा प्रियोरा पर सबसे अच्छा बहाव सिम्युलेटर! लाडा सेडान, वीएजेड 2107 और लाडा वेस्टा पर कूल रेस। रूस में सबसे लोकप्रिय कारों पर सभी को वास्तव में धुँआदार बहाव दिखाएं! इस ड्राइविंग सिम्युलेटर में, आप खतरनाक कार स्टंट करने में सक्षम होंगे, एक विशाल रैंप पर कूद सकते हैं! टर्बो ड्रिफ्ट गेम मोड आपको इसकी ड्राइविंग गतिशीलता और शक्तिशाली नाइट्रो त्वरण से खुश कर सकता है! यहां आप अपनी पसंदीदा रूसी कार चुन सकते हैं और शहर या पार्क में दिलचस्प बहाव कार्यों को पूरा कर सकते हैं। लाडा सेडान के लिए ट्यूनिंग का बड़ा चयन, नए पहिए स्थापित करें, अपने फ्रेट्स के रंग को काले या क्लासिक सफेद में बदलें। शहर के यातायात में नाइट्रो त्वरण चालू करें, रात में शहर में अन्य प्रसिद्ध कारों VAZ 2107 और VAZ 2108 के साथ ड्राइव करें!

इस रूसी कार के लिए मरम्मत और आधुनिक ट्यूनिंग बस जरूरी है। बहाव सिम्युलेटर में खतरनाक कार्यों को पूरा करें। अपने ड्राइविंग और ड्रिफ्टिंग कौशल को अपग्रेड करें! कूल रेसिंग मोड में लाडा वेस्टा के साथ मुकाबला करें। क्या आप तैयार हैं? तो आगे बढ़ो! यह बहाव सिम्युलेटर बीएमडब्ल्यू गेम्स की तरह है! अपने रूसी लाडा में नाइट्रो चालू करें और विशाल शहर के नक्शे के चारों ओर दौड़ें। यथार्थवादी बहाव और तेज ड्राइविंग पहले से ही आपका इंतजार कर रहे हैं! सभी को दिखाएं कि आप इस सिम्युलेटर में सबसे अच्छे रेसर और ड्रिफ्टर हैं। पार्किंग स्तर आपको उनके दिलचस्प कार्यों से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं!

रूसी कार सिम्युलेटर की विशेषताएं:

क्लासिक बहाव कार लाडा प्रियोरा

अत्यधिक दौड़

शहर के यातायात के बीच में रेसिंग

वास्तविक चरम बहाव

यथार्थवादी आवाज़ और कार ट्यूनिंग

विभिन्न कैमरा मोड।

कार वेस्टा, ग्रांडा, निवा 4x4, आदि।

रूसी कार लाडा प्रियोरा के सिम्युलेटर में, आप एक वास्तविक रेसर की तरह महसूस कर सकते हैं। VAZ 2107, Granda, Vesta और क्लासिक VAZ 2108 जैसी कारों को स्टार्ट और ड्राइव करें!

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 8

Last updated on Jul 24, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure