ЛАДА Приора: Тюнинг и Дрифт


0.6 द्वारा Drive X Cars Simulator Games
Dec 25, 2023 पुराने संस्करणों

ЛАДА Приора: Тюнинг и Дрифт के बारे में

LADA प्रियोरा - गैरेज में ट्यूनिंग और रूसी कार LADA और VAZ में पार्किंग में बहती है।

एक क्लासिक रूसी कार लाडा प्रियोरा पर चरम बहाव सिम्युलेटर! रूसी कारों लाडा सेडान, वीएजेड 2107 और लाडा वेस्टा पर रेसिंग। इस लोकप्रिय रूसी कार पर एक वास्तविक धुएँ के बहाव का प्रदर्शन करें! इस कार ड्राइविंग सिम्युलेटर में, आप अत्यधिक कार स्टंट कर सकते हैं, ऊर्ध्वाधर मेगा रैंप पर कूद सकते हैं और बोनस कमा सकते हैं! टर्बो ड्रिफ्ट गेम मोड वास्तव में आपको इसकी ड्राइविंग गतिशीलता और नाइट्रो त्वरण से आश्चर्यचकित करेगा! अभी सबसे संभावित रूसी कारों में से एक चुनें और शहर के बहाव और कार पार्किंग मिशन को पूरा करना शुरू करें। अपनी लाडा सेडान ड्रिफ्ट कार के लिए एक आधुनिक ट्यूनिंग बनाएं, नए पहिए लगाएं, कार के रंग को क्लासिक ब्लैक या व्हाइट में बदलें। शहर के यातायात में नाइट्रो त्वरण चालू करें, अन्य प्रसिद्ध कारों VAZ 2107 और VAZ 2108 के साथ रात्रि रेसिंग मोड में प्रतिस्पर्धा करें!

इस रूसी कार के लिए मरम्मत और आधुनिक ट्यूनिंग बस जरूरी है। इस ड्रिफ्ट सिम्युलेटर में जितनी हो सके उतनी चरम ड्राइविंग चुनौतियों को पूरा करें। अब इस रेसिंग गेम में अपने ड्राइविंग कौशल और वास्तविक बहाव में सुधार करें! फास्ट कार लाडा वेस्टा, जिसके साथ आप सिटी रेसिंग मोड में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। यदि आप तैयार हैं? तो आगे बढ़ो! इस बहाव सिम्युलेटर में मिशन लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू गेम के समान हैं! इस रूसी लाडा कार पर नाइट्रो बूस्ट चालू करें और इस विशाल शहर के नक्शे पर अपनी यात्रा शुरू करें। यथार्थवादी ड्राइविंग और इस कार पर चरम बहाव आपके लिए इंतजार कर रहे हैं! इस कार गेम में सर्वश्रेष्ठ रेसर और ड्रिफ्ट मास्टर बनें। ड्राइविंग स्कूल पार्किंग आपको नए रोचक स्तरों और कार्यों के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है!

रूसी कार सिम्युलेटर की विशेषताएं:

क्लासिक ड्रिफ्ट कार लाडा प्रियोरा

अत्यधिक ड्राइविंग

शहर के यातायात में रेसिंग

असली रूसी बहाव

कार ट्यूनिंग और वास्तविक इंजन ध्वनि

बहुत सारी कैमरा सेटिंग्स।

कारें वेस्टा, ग्रांडा, निवा 4x4 और अन्य

क्लासिक रूसी कार लाडा प्रियोरा के इस ड्राइविंग सिम्युलेटर में आप वास्तविक बहती और शहर रेसिंग के माहौल में डुबकी लगा सकते हैं! VAZ 2107, Granda, Vesta और क्लासिक VAZ 2108 जैसी रूसी कारों को चलाने की कोशिश करें!

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

0.6

द्वारा डाली गई

Adlyn Adriana

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ЛАДА Приора: Тюнинг и Дрифт old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ЛАДА Приора: Тюнинг и Дрифт old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे ЛАДА Приора: Тюнинг и Дрифт

Drive X Cars Simulator Games से और प्राप्त करें

खोज करना