Мартин Иден - Джек Лондон

  • 22.0 MB

    फाइल का आकार

  • Android 8.0+

    Android OS

Мартин Иден - Джек Лондон के बारे में

आप जीवन में सफल होना चाहते हैं, यह इस पुस्तक को पढ़ने के लिए लागू नहीं है

अगर आप जीवन में सफल होना चाहते हैं तो आपको यह किताब जरूर पढ़नी चाहिए। यह सफलता प्राप्त करने के लिए सर्व-उपभोगी दृढ़ संकल्प, आत्मविश्वास और महान कार्य के बारे में है। "वह अजेय है क्योंकि वह जानता है कि कैसे काम करना है, और उसके सामने सभी गढ़ ढह जाते हैं।" - ये वे शब्द हैं जो जैक लंदन ने अपने नायक के मुँह में डाले थे। लेकिन ये खुद जैक लंदन हैं, जो एक साधारण नाविक से विश्व प्रसिद्ध लेखक बनने में कामयाब रहे।

एस.एस. ज़ायित्स्की द्वारा रूसी अनुवाद

शृंखला: विश्व क्लासिक्स की उत्कृष्ट कृतियाँ

यदि आपको पुस्तक पसंद आई, तो इसे कठिन न समझें - इसके बारे में अपनी समीक्षाओं में सितारे जोड़ें।

बाज़ार पर हमारे अन्य प्रकाशन देखें! 350 से अधिक पुस्तकें पहले ही प्रकाशित हो चुकी हैं! प्रकाशक की वेबसाइट http://webvo.virenter.com पर सभी पुस्तकों की सूची देखें

डिजिटल बुक्स पब्लिशिंग हाउस शास्त्रीय साहित्य के कार्यों को लोकप्रिय बनाने और शुरुआती लेखकों का समर्थन करने में लगा हुआ है। हम एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एप्लिकेशन के रूप में किताबें प्रकाशित करते हैं। एक सरल मेनू का उपयोग करके, प्रत्येक पाठक अपने डिवाइस की विशेषताओं के अनुरूप पुस्तक के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकता है।

टेक्स्ट को सही ढंग से प्रदर्शित करने के लिए, आपको अपने स्मार्टफ़ोन की सेटिंग में "स्क्रीन" अनुभाग में फ़ॉन्ट आकार को सामान्य पर सेट करना होगा!

डिजिटल बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तकें आकार में छोटी होती हैं और इसके लिए स्मार्टफोन और टैबलेट के संसाधनों की आवश्यकता नहीं होती है। हमारे एप्लिकेशन आपके फ़ोन से भुगतान किए गए नंबरों पर एसएमएस नहीं भेजते हैं और आपकी व्यक्तिगत जानकारी में रुचि नहीं रखते हैं।

यदि आप किताबें लिखते हैं और अपने काम को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एप्लिकेशन के रूप में देखना चाहते हैं, तो प्रकाशन गृह डिजिटल बुक्स (webvoru@gmail.com) से संपर्क करें। विवरण के लिए, प्रकाशक की वेबसाइट http://webvo.virenter.com/forauthors.php देखें

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 8.32

Last updated on Aug 25, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure