Мод на вампиров и оборотней


0.7 द्वारा Funny Addons Studio
Mar 4, 2022 पुराने संस्करणों

Мод на вампиров и оборотней के बारे में

बस एक क्लिक में लड़के और लड़कियों के लिए वैम्पायर मॉड्स डाउनलोड करें।

आपके फोन के लिए मिनीक्राफ्ट के लिए एक वैम्पायर मॉड एक अनोखा जोड़ है जो क्यूब्स से आपकी दुनिया के कई अन्य निवासी निवासियों को जोड़ देगा, जैसे कि मिनीक्राफ्ट या वेयरवेयर्स के लिए वैम्पायर, या हो सकता है कि आप हिरोबिन या स्टेप्स पसंद करें? फिर मिनीक्राफ्ट के लिए मॉब के लिए हमारे मॉड पर ध्यान दें।

मिनीक्राफ्ट 1.16 के लिए वैम्पायर मॉड नवीनतम ऐड-ऑन में से एक है जिसमें लड़कियों के लिए मिनीक्राफ्ट के लिए वैम्पायर की खाल और लड़कों के लिए वैम्पायर की खाल शामिल हैं।

मिनीक्राफ्ट मॉड के लिए गेम पिशाच डाउनलोड करें अंतहीन और रोमांचक मिनीक्राफ्ट गेम के किसी भी प्रशंसक के लिए एक उत्कृष्ट समाधान है, और मिनीक्राफ्ट के लिए पिशाच की खाल एक से अधिक गेम शाम को रोशन करने में सक्षम होगी।

Minecraft के लिए वैम्पिरिज्म मॉड आपको रात को डरने और आश्रय में नहीं छिपने की अनुमति देगा, लेकिन खुद रात का मालिक बन जाएगा, सबसे शक्तिशाली रात प्राणी, अंधेरे स्वामी।

इसके बजाय, इन प्राणियों की अविश्वसनीय क्षमताओं को आज़माएं जो उन लोगों के समान हैं जो खुलते हैं यदि आप मिनीक्राफ्ट में जादू के लिए एक मोड स्थापित करते हैं।

मिनीक्राफ्ट में जादू के लिए एक मॉड भी स्थापित करें जो किसी भी जीव के खिलाफ एक प्रभावी हथियार जोड़ देगा। इसके अलावा, बुरी ताकतों के साथ एक कठिन लड़ाई में, आपको इस तरह के ऐड-ऑन की मदद मिलेगी जैसे कि पोल्स और करामाती मोड़ों के लिए मल्ड।

मिनीक्राफ्ट की दुनिया में भटकने वाले जादूगरों और जादूगरों से मिलें जो सहयोगी और दुष्ट दुश्मन दोनों बन सकते हैं।

पार्कौर के लिए हमारे अन्य मॉड्स भी देखें और मैप्स को छुपाना, माइनक्राफ्ट के लिए हथियार, चीजों के लिए बढ़िया मॉड, साथ ही मॉब के लिए मॉड, लड़कों के लिए खाल

और लड़कियाँ।

हमारे फायदे

- बस कॉम्पोट और यूजेन भाई और अन्य youtubers और ब्लॉगर्स जैसे ऐडऑन को डाउनलोड करें।

- सभी संस्करणों के साथ संगत, सभी प्रकार के मिनीक्राफ्ट के लिए उपयुक्त: 1.16.1, 1.16, 1.12.0, 1.12, 1.13.1, 0.14.0, 1.1.5, 1.16.40, 1.14

- दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए उपयुक्त है। यानी आप दोस्तों के साथ ऑनलाइन फ्री में खेल सकते हैं

यह एक अनौपचारिक Minecraft उत्पाद है। Mojang द्वारा अनुमोदित या Mojang से संबद्ध नहीं है। Minecraft के लिए हमारे सभी मॉड कंपनी द्वारा प्रदान की गई शर्तों का अनुपालन करते हैं http://account.mojang.com/documents/brand_guidelinest.mojang.com/documents/brand_guidelines

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

0.7

द्वारा डाली गई

Nabga Taba

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Мод на вампиров и оборотней old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Мод на вампиров и оборотней old version APK for Android

डाउनलोड

Мод на вампиров и оборотней वैकल्पिक

Funny Addons Studio से और प्राप्त करें

खोज करना