Мод на единорогов и пегасов

Мод на единорогов и пегасов के बारे में

मेरी छोटी टट्टू खाल मॉड और गेंडा मॉड के साथ एक अद्भुत दुनिया खोलें

मिनीक्राफ्ट के लिए यूनिकॉर्न्स एक बहुत ही दुर्लभ मोड है जो मुख्य रूप से लड़कियों के लिए फैशन श्रेणी के लिए उपयुक्त है, लेकिन लोगों के लिए मिनीक्राफ्ट या पालतू मॉड के लिए पहले से स्थापित पशु मॉड के पूरक के लिए बेहतर नहीं होगा।

मिनीक्राफ्ट के लिए मिनीक्राफ्ट यूनिकॉर्न्स और गेंडा खाल के लिए मॉड आपको एक शाम से अधिक समय लगेगा, सबसे पहले आपको मिनीक्राफ्ट में घोड़ों के लिए यूनिकॉर्न और मॉड के लिए सभी मॉड स्थापित करने की आवश्यकता है ताकि पता लगाया जा सके कि कौन से और किन विशेषताओं के साथ मिनीक्राफ्ट घोड़े या टट्टू सही हैं। आपके लिए, और ऐसा करने के बाद अपनी पसंद बनाएं और अपने वफादार दोस्त को वश में करें।

मिनीक्राफ्ट और मैजिक घोड़े के लिए टट्टू की खाल विशेष ध्यान देने योग्य है, क्योंकि वे आपकी दुनिया में अविश्वसनीय और पहले अनदेखे जादुई जानवरों को जोड़ देंगे और आपको मोडक की सूची से मिनीक्राफ्ट या किसी अन्य खाल के लिए टट्टू की खाल पर प्रयास करने की अनुमति देंगे।

आप इन अद्भुत जानवरों को भी नस्ल कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको मिनीक्राफ्ट में एक पालतू जानवर के लिए एक मॉड स्थापित करने की आवश्यकता है, जो आपको पोनीज़ और इकसिंगों के पूरे झुंड बनाने की अनुमति देगा और यह देखेगा कि नीचे एक मिनीक्राफ्ट इकसिंगा कैसे दिखाई देता है।

और आखिरी नहीं बल्कि कम से कम, मिनीक्राफ्ट में पेगासस के लिए एक मॉड, या एक उड़ने वाले घोड़े के लिए हवा में सर्फ करने और बादलों के ऊपर ऊंची उड़ान भरने की वास्तविक स्वतंत्रता महसूस करने के लिए एक मॉड।

पार्कौर के लिए हमारे अन्य मॉड्स भी देखें और मैप्स को छुपाना, माइनक्राफ्ट के लिए हथियार, चीजों के लिए बढ़िया मॉड, साथ ही मॉब के लिए मॉड, लड़कों के लिए खाल

और लड़कियाँ।

हमारे फायदे

- बस कॉम्पोट और यूजेन भाई और अन्य youtubers और ब्लॉगर्स जैसे ऐडऑन को डाउनलोड करें।

- सभी संस्करणों के साथ संगत, सभी प्रकार के मिनीक्राफ्ट के लिए उपयुक्त: 1.16.1, 1.16, 1.12.0, 1.12, 1.13.1, 0.14.0, 1.1.5, 1.16.40, 1.14

- दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए उपयुक्त है। यानी आप दोस्तों के साथ ऑनलाइन फ्री में खेल सकते हैं

यह एक अनौपचारिक Minecraft उत्पाद है। Mojang द्वारा अनुमोदित या Mojang से संबद्ध नहीं है। Minecraft के लिए हमारे सभी मॉड कंपनी द्वारा प्रदान की गई शर्तों का अनुपालन करते हैं http://account.mojang.com/documents/brand_guidelinest.mojang.com/documents/brand_guidelines

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 0.7

Last updated on Mar 12, 2022
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure