Моя ослепительная улыбка


1.0 द्वारा Colgate-Palmolive Company
Aug 1, 2017

Моя ослепительная улыбка के बारे में

मज़ा खेल - कैसे ठीक आपके दांतों और अच्छा मौखिक स्वच्छता ब्रश

"मेरी चमकदार मुस्कान" - में मदद मिलेगी अपने बच्चे को मौखिक देखभाल के बुनियादी नियमों याद है और कैसे अपने दाँत ब्रश करना सीखना एक मजेदार विकास अनुप्रयोग है। फोन और टेबलेट पर समर्थित।

एप्लिकेशन "मेरी चमकदार मुस्कान," एक अंतरराष्ट्रीय शैक्षिक कार्यक्रम "जीवन के लिए एक चमकदार मुस्कान" है, जो पूरी दुनिया में कई वर्षों के लिए कंपनी कोलगेट रखती है का हिस्सा है। आवेदन 5 मिनी शिक्षा के खेल और 2 मिनट के गाने मंजन से बना है। प्रत्येक खेल एक महत्वपूर्ण नियम मौखिक देखभाल प्रकट करता है।

ध्यान दें: एप्लिकेशन को इकट्ठा या किसी भी व्यक्तिगत डेटा की प्रक्रिया, जब डाउनलोड, स्थापित या का उपयोग करते हुए नहीं है।

मिनी खेल के विवरण:

- दाँत साफ़ के लिए 2 मिनट के गाने टाइमर: अपने दाँत आसान और संगीत के साथ अधिक मज़ा ब्रश करते हैं। अपने दाँत ब्रश के लिए एक गाना चालू करें, एक बच्चे 2 मिनट के लिए 2 बार एक दिन अपने दाँत ब्रश करने की आदत विकसित करने के लिए।

दंत चिकित्सकों डरने की बच्चों दंत चिकित्सक कार्यालय में मदद मिलेगी खेल में विभिन्न वस्तुओं को खोजने की जरूरत नहीं है, और यात्रा अधिक मज़ा कर देगा: - अपने दंत चिकित्सक पर जाएँ!

- ब्रश: दांत की सफाई की उचित तकनीक का उपयोग कर, बच्चों को जानने के जीवन के लिए एक चमकदार मुस्कान रखने के लिए कैसे।

- टूथ फ़ीड: अपने बच्चे, दंत चिकित्सा टेप के महत्व को समझने होगा खेल में उसके mazes साफ हो गया।

- मिठाई की हमला: खेल पूरे दिन में नाश्ता या मीठा आलू चिप्स सीमित करने के लिए जरूरत के बारे में अपने बच्चे को याद दिलाएगा

- अपनी तस्वीर नीचे निर्धारित करना: चमकदार मुस्कान का रहस्य प्रकट करने के लिए पहेली के टुकड़े स्लाइड! खुला रहस्य साझा करने के लिए अपने बच्चे से पूछो।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Vikash Pannu

Android ज़रूरी है

Android 2.3.2+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Моя ослепительная улыбка old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Моя ослепительная улыбка old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Моя ослепительная улыбка

Colgate-Palmolive Company से और प्राप्त करें

खोज करना