Мудрые мысли и слова о жизни н


1.0.0 द्वारा ROHI NAJOT
Jan 16, 2020

Мудрые мысли и слова о жизни н के बारे में

सबसे अच्छा उद्धरण और वाक्यांश। महान लोगों के शब्द। सफलता के लिए प्रेरणा।

रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में समझदार विचार और शब्द

आवेदन "हर दिन के लिए जीवन के बारे में समझदार शब्द और विचार" आपको इस स्थिति के लिए एक समाधान खोजने में मदद करेंगे यहां और अभी।

बहुत बार, जीवन की समस्याओं को हल करने की कुंजी कुछ रचनात्मक बुद्धिमान विचार या विचार के सही निर्माण में निहित है। मानसिक रूप से "बोलना" एक सही ढंग से तैयार समाधान आधे से अधिक लड़ाई है। अधिकांश लोगों को जीवन के एक या दूसरे पहलू पर स्पष्ट रूप से, स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से सोचने में कठिनाई होती है। हमारे लिए शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है, जो विचारों में घूम रहा है और आत्मा पर है।

एक निश्चित दृष्टिकोण या भावना को अभिव्यक्ति की शुद्धता और सटीकता की आवश्यकता होती है। इसलिए, जीवन के विभिन्न दबाव वाले मुद्दों पर महान और प्रसिद्ध लोगों के बुद्धिमान विचार बहुत लोकप्रिय हैं। किसी और के सुंदर और बुद्धिमान विचार हमें अवसर देते हैं:

• आवश्यक प्रेरणा प्राप्त करें, आशा प्राप्त करें। कभी-कभी विभिन्न मुद्दों पर अचानक अंतर्दृष्टि होती है।

• समस्या को एक नए, अप्रत्याशित कोण से देखें। स्टॉक लेने और जीवन पर अपने खुद के विचारों को संशोधित करने के लिए।

• विभिन्न विषयों पर किसी भी विवाद में नए अच्छी तरह से और आधिकारिक तर्क के साथ सशस्त्र।

• प्रसिद्ध लेखकों और लोगों के बारे में जानें। यदि उनके उद्धरण आपकी पसंद के हैं, तो आप उनके मजदूरों में रुचि ले सकते हैं और इससे भी अधिक उपयोगी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

• अपने बौद्धिक स्तर में सुधार करें, अपने आप को एक दिलचस्प वार्ताकार के रूप में स्थापित करें।

• अपने स्वयं के सामाजिक नेटवर्क की स्थिति में अच्छी तरह से परिभाषित बुद्धिमान विचारों का उपयोग करके दोस्तों और परिचितों पर स्थिति उत्पन्न करें।

विषयगत चित्रों के प्रारूप में समझदार विचार विचारों की सामग्री को पूरी तरह से व्यक्त करने में मदद करते हैं, अर्थ को पूरी तरह से प्रकट करते हैं, इसे अतिरिक्त बारीकियों के साथ भरते हैं। यह प्रारूप सामाजिक नेटवर्क या तत्काल दूतों का उपयोग करने वाले दोस्तों के साथ साझा करने के लिए सुविधाजनक है।

व्यक्तिगत विचारों और उदाहरणों पर कही गई बातों की पुष्टि करने वाले विश्व-प्रसिद्ध लोगों के बयानों से लगातार विचारों का पूरक होता है। उनके बयानों को पढ़कर, आप नए कार्यों और कार्यों के लिए खुशी और असीम उत्साह से भर जाते हैं। आप व्यवसाय के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सवालों के जवाब, अपने समय, प्रकृति और सफलता के तत्वमीमांसा, आत्म-सुधार का प्रबंधन कर सकते हैं।

किसी व्यक्ति को जीवन केवल एक बार दिया जाता है, जबकि जीवन के लिए सही दृष्टिकोण के कौशल को निरंतर विकास की आवश्यकता होती है। किसी व्यक्ति द्वारा समय के साथ बुद्धि प्राप्त की जा सकती है। बुद्धिमान लोगों के विचार इस प्रक्रिया को उत्तेजित और तेज करने में मदद करते हैं। जिन लोगों ने अनुभव किया, देखा और जाना, उनके पास हमेशा बाकी मानवता के साथ साझा करने के लिए कुछ होता है। शब्दों में सन्निहित एक विचार अपने आप को और आसपास की वास्तविकता को बदलने में मदद करेगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

Al

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Мудрые мысли и слова о жизни н old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Мудрые мысли и слова о жизни н old version APK for Android

डाउनलोड

Мудрые мысли и слова о жизни н वैकल्पिक

ROHI NAJOT से और प्राप्त करें

खोज करना