Настольные игры

онлайн для 2

1.03 द्वारा birds_avs
Aug 20, 2024 पुराने संस्करणों

Настольные игры के बारे में

विभिन्न लोकप्रिय बोर्ड खेलों का संग्रह। आप दो या एक पीसी से ऑनलाइन खेल सकते हैं।

हम "बोर्ड गेम्स" का एक संग्रह प्रदान करते हैं, जिसमें शामिल हैं: शतरंज, चेकर्स और टिक-टैक-टो।

सभी बोर्ड गेम निःशुल्क हैं। उन्हें एक दूसरे के साथ और कंप्यूटर (फोन) दोनों के साथ खेला जा सकता है। गेमर्स की तैयारियों के विभिन्न स्तरों के लिए डिज़ाइन की गई प्रत्येक किस्म में कठिनाई के कई स्तर हैं।

आपके फोन में बोर्ड गेम, जैसे शतरंज और चेकर्स, टिक-टैक-टो, आपको दोस्तों के साथ खेलने की अनुमति देंगे। चाहे वो दो हों या एक समूह के रूप में।

ख़ासियत:

- कोई भी बोर्ड गेम निःशुल्क है;

- सभी प्रकार की सेटिंग्स हैं;

- विभिन्न कठिनाई विकल्प;

- आप एक दूसरे के साथ (2 पर) या पीसी के खिलाफ लड़ सकते हैं।

एक ही एप्लिकेशन में शतरंज और चेकर्स आपके स्मार्टफोन में जगह बचाने में मदद करेंगे। इसके अलावा, यह सुविधाजनक है जब आपके सभी पसंदीदा मनोरंजन पास हों। अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें, रणनीतिक सोच पर पंप करें, स्मृति और तर्क पर पंप करें। यह बुद्धिमान लोगों के लिए मनोरंजन है। डेस्कटॉप, क्योंकि वे सैकड़ों वर्ष पहले लोकप्रिय थे, आज भी प्रासंगिक हैं। उनके साथ मज़े करो!

हमने ज्यादा बोर्ड गेम नहीं बनाए, लेकिन सबसे लोकप्रिय गेम चुने। पूरे परिवार के लिए उपयुक्त हैं। आप ऑफ़लाइन मोड में बिना इंटरनेट के खेल सकते हैं।

दो लोगों के लिए एक बोर्ड गेम आपके परिवार या किसी कंपनी के साथ सर्दियों की लंबी शाम बिताने में मदद करेगा। यह एक मजेदार गतिविधि है जिसका बहुत से लोग आनंद लेते हैं। वे बौद्धिक और तार्किक कार्यों का उल्लेख करते हैं जहाँ आपको कृत्रिम बुद्धिमत्ता को हराना है।

हम इस मुफ्त ऐप में उपलब्ध वॉलपेपर की विविधता में लगातार वृद्धि करेंगे। सबसे दिलचस्प डेस्कटॉप टैग है, हम इसे जल्द ही जोड़ देंगे।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.03

द्वारा डाली गई

حسوني الانيق

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Настольные игры old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Настольные игры old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Настольные игры

birds_avs से और प्राप्त करें

खोज करना