Настоящий Полиглот - 6000 слов


2.2 द्वारा Qplaze Games
Jan 18, 2021 पुराने संस्करणों

Настоящий Полиглот - 6000 слов के बारे में

6000 सबसे लोकप्रिय अंग्रेजी शब्दों के साथ शुरू करो।

आप अपनी शब्दावली का विस्तार करना चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि विदेशी शब्दों को जानने के लिए लगता है कि बहुत उबाऊ है? "वास्तविक बहुभाषी" के साथ आप लंबी टेबल और विषयों के अनुसार क्रमबद्ध शब्द के वर्गों के बारे में भूल जाओगे। आप शब्दों क्यूब्स डाल दिया और लापता पत्र डालने की जरूरत नहीं है। आप किसी भी मुफ्त पल में अंग्रेजी शब्दों के अध्ययन के साथ सौदा कर सकते हैं ताकि "सच बहुभाषी" करने के लिए सीखने की प्रक्रिया को प्रभावी, सरल और समय की एक बहुत जरूरत नहीं है।

    "एक सच्चे बहुभाषी 'के आधार अंग्रेजी शब्दों के" आवृत्ति "शब्दकोश है। अंग्रेजी ग्रंथों के इस शब्दकोश बनाने के लिए, विश्लेषण किया गया हजारों स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं: वृत्तचित्रों और फीचर फिल्मों, समाचार मीडिया और अन्य बड़े पाठ सामग्री के लिए किताबें और लेख, उपशीर्षक। एक विशेष कलन विधि सबसे अधिक इस्तेमाल किया शब्दों का चयन और उपयोग की आवृत्ति द्वारा उन्हें तरह।

   "यह बहुभाषी" का उपयोग कर आप सबसे उपयोगी और आवश्यक शब्दों और अधिक प्रभावी इस तरह के एक पूरे के रूप में "शरीर के अंगों" या "वाहन" के रूप में चयनित विषयों की सीखने की तुलना में है जो विषयों की एक किस्म है, सीखने शुरू करने के लिए कोई समय बर्बाद किया। करने के लिए कुशलतापूर्वक और अनावश्यक समय लेने वाली बिना बनाया आवृत्ति शब्दकोश, अपनी संपत्ति अंग्रेजी शब्दों वृद्धि हुई है।

   आप "आवृत्ति शब्दावली 'पर प्रगति के रूप में, आपको लगता है कि सबसे अधिक अंग्रेजी ग्रंथों नोटिस शुरू हो जाएगा, अब और नहीं समझ से बाहर शब्दों का एक रहस्यमय सेट है। आप 200 शब्दों का एक कुल का परीक्षण करके प्रभाव महसूस होगा। आवृत्ति की एक 500 शब्द शब्दकोश - यह एक अच्छा आधारभूत है।

  अपनी उपलब्धियों पर जोर, हम एक दूसरे की जगह है कि 5 रंग योजनाओं की शुरुआत की है: ग्रीन - लाल मध्यम और 2500 - - मूल नारंगी, 1000 - 200 शब्दों, आप प्रारंभिक नीले रंग के स्तर पर, 500 पर ले जाया जाएगा, जब शून्य, एक आरामदायक काला । 2500 शब्द आगे अपने ज्ञान में वृद्धि होगी किसी भी विषय पर स्वतंत्र रूप से संवाद करने के लिए पर्याप्त शब्दावली, और 6000 + शब्दों के लिए आगे के प्रशिक्षण है।

  सीखने की प्रक्रिया एक खेल के रूप में जगह लेता है, और प्रशिक्षण और पुनरावृत्ति के चरणों बारी के होते हैं।

  शुरुआत में, आप को जानने की प्रारंभिक शब्दावली डायल करने की जरूरत है। कार्यक्रम बारी में एक शब्द की पेशकश करेगा, और आप इस शब्द का अध्ययन, या बस अध्ययन करने के लिए इसे ले जाने के लिए चुन सकते हैं। इस प्रकार, यदि आप जो देखते शब्द छोड़ सकते हैं और केवल अजनबियों सीख सकते हैं। आपके द्वारा लिखे गए शब्दों की एक पर्याप्त निर्धारित कर देते हैं, प्रशिक्षण चरण शुरू करते हैं।

  सीखने की है, जब आप स्क्रीन शब्द के ऊपर से बाहर गिरने के लिए सही अनुवाद को चुनना होगा। हर शब्द - अंक में एक स्कोर, सही जवाब है - जलता सभी संचित अंक - गेंदों की संख्या और गलत बढ़ जाती है। उच्च प्रतिक्रिया के समय में शब्द है, अधिक अंक से सम्मानित किया। शब्द 500 अंक प्राप्त कर रहा है एक बार, यह अध्ययन में चला जाता है।

  पुनरावृत्ति के स्तर पर, यह पहले से ही शब्द सीखने के लिए एक तालिका के खुलने और उनके स्थानांतरण यादृच्छिक पर व्यवस्था की। आपने सफलतापूर्वक एक पुनरावृत्ति को पूरा करने के लिए, शब्दों का सही जोड़ी का चयन करने की आवश्यकता है। जोड़े को गलत तरीके से चुना जाता है, शब्द वापस अध्ययन करने के लिए आता है।

  "सच बहुभाषी" आप सीखने की प्रक्रिया के बेहतर नियंत्रण में मदद मिलेगी कि विस्तृत आँकड़े है। किसी भी समय, आप एक पूरी, आज, कल, सप्ताह और महीने, साथ ही मौजूदा सप्ताह की प्रगति के लिए एक स्पष्ट समय सारिणी के रूप में अध्ययन कर रहे हैं कि कितने शब्द देख सकते हैं।

  और बस के मामले में कुछ "सच बहुभाषी" करने के लिए समझ से बाहर लग रहे शिक्षण विधियों और आवेदन की विशेषताओं के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करता है पृष्ठभूमि जाएगा।

  App की विशेषताएं:

 - पूर्ण संस्करण, कोई छिपा फीस;

 - 6000 शब्दों की आवृत्ति शब्दकोश में अद्वितीय;

 - योग्यता परिचित शब्द छोड़ करने के लिए;

 - पढ़ाई और शब्दों को याद रखना की एक नई विधि;

 - हल्के डिजाइन आवेदन में कोई कमी नहीं है;

 - योग्यता शब्दों की पुनरावृत्ति की आवृत्ति का चयन करने के लिए;

 - उपलब्धियों साझा करने की क्षमता;

 - आँकड़ों की आसान प्रणाली;

 - शब्दों के उच्चारण (इंटरनेट) के साथ अध्ययन किया;

 - सुखद ध्वनि डिजाइन;

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.2

द्वारा डाली गई

Dávida Gracyella

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Настоящий Полиглот - 6000 слов old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Настоящий Полиглот - 6000 слов old version APK for Android

डाउनलोड

Настоящий Полиглот - 6000 слов वैकल्पिक

Qplaze Games से और प्राप्त करें

खोज करना