ОСАГО онлайн страхование авто

ОСАГО онлайн страхование авто

Ali Ba Ursus
Mar 18, 2023
  • 19.2 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.1+

    Android OS

ОСАГО онлайн страхование авто के बारे में

19 बीमा कंपनियों में OSAGO की ऑनलाइन गणना करें। केवल 5 मिनट में OSAGO पॉलिसी प्राप्त करें!

क्या आप OSAGO को सबसे सस्ती कीमत पर ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं? एप्लिकेशन इंस्टॉल करें और अपना घर छोड़े बिना एक वैध E-OSAGO इलेक्ट्रॉनिक पॉलिसी प्राप्त करें!

हम आपको एक सुविधाजनक सेवा प्रदान करते हैं, जिसकी बदौलत आपको केवल 5 मिनट में आधिकारिक बीमा कंपनियों के बीच सबसे कम कीमत पर कार बीमा मिल जाएगा।

OSAGO ऑनलाइन - sravni.ru से कार बीमा - श्रेणी बी के वाहनों के लिए नीति की गणना और जारी करने के लिए एक विश्वसनीय OSAGO सहायक। सेवा की तुलना करने के लिए 19 ऑटो बीमा कंपनियों से सर्वोत्तम मूल्य चुनें।

हमारे आवेदन को चुनकर, आपको मिलता है:

✅गति

अब आपको कार्यालय की यात्राओं, लाइन में बैठने और किसी विशेषज्ञ द्वारा लंबे पंजीकरण पर समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है। OSAGO की खरीद हमारे मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से उपलब्ध है। इसे घर से या कहीं भी अपनी पसंद से करें। पूरी बीमा प्रक्रिया में आपको 5 मिनट से अधिक का समय नहीं लगेगा! समय बचाएं और आराम का आनंद लें।

✅सरल डिजाइन

ऑटो बीमा प्राप्त करने के लिए, आपको केवल एसटीएस और अपनी कार की लाइसेंस प्लेट को पंजीकृत करना होगा। बाकी जानकारी अपने आप भर जाएगी। आपको सभी बीमा कंपनियों में e-OSAGO पॉलिसी की लागत के साथ प्रस्तुत किया जाएगा, आपको बस सबसे कम कीमत चुननी है। ऑटो बीमा पॉलिसी आपके ईमेल और मोबाइल एप्लिकेशन पर भेजी जाएगी। अब पेपर पॉलिसी होना जरूरी नहीं है - आप स्मार्टफोन स्क्रीन से इलेक्ट्रॉनिक पॉलिसी दिखा सकते हैं!

✅सबसे अच्छी कीमत

आपके पास सबसे लोकप्रिय बीमा कंपनियों की सूची में मौजूदा OSAGO कीमतों तक ऑनलाइन पहुंच है। स्व-नागरिकों के लिए कीमतें छिपी हुई फीस और एजेंटों के कमीशन के बिना बनाई और तय की जाती हैं। एप्लिकेशन के माध्यम से, आप सीधे बीमा कंपनी से OSAGO खरीदते हैं, इसलिए आपको सबसे अच्छी कीमत मिलती है, किसी भी बीमा एजेंट से सस्ती। एप्लिकेशन आपको पॉलिसी की खरीद के लिए बजट का 50% तक बचाने की अनुमति देता है।

✅कानूनी बल की गारंटी

हमारी सूची में केवल विश्वसनीय आधिकारिक कंपनियाँ हैं जिनके पास OSAGO के लिए वैध राज्य लाइसेंस है, और PCA (मोटर बीमाकर्ताओं का रूसी संघ) के सदस्य हैं, जो नीति की प्रामाणिकता की गारंटी देता है। हमारे साथ, आप निश्चिंत हो सकते हैं: एक इलेक्ट्रॉनिक बीमा पॉलिसी एक वास्तविक वैध दस्तावेज़ होगी, जबकि इसे सबसे कम कीमत पर खरीदा जाता है!

✅24/7 मदद करें।

हमारे विशेषज्ञ चौबीसों घंटे मोटर वाहन चुनने और खरीदने के बारे में विस्तृत सलाह देते हुए, किसी भी प्रश्न के साथ आपकी तुरंत मदद करने में रुचि रखते हैं। संदेह पर समय बर्बाद मत करो, हमारे समर्थन पर भरोसा करो!

e-OSAGO बीमा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, हम निम्नलिखित बीमा कंपनियों की पेशकश करते हैं: Tinkoff Insurance (https://www.sravni.ru/strakhovaja-kompanija/tinkoff-onlajn-strahovanie/), पुनर्जागरण बीमा, पूर्ण बीमा, Sovcombank Insurance, स्पैस्की गेट्स (https://www.sravni.ru/strakhovaja-kompanija/spasskie-vorota/), ज़ेटा इंश्योरेंस, उगोरिया, रोसगोस्त्राख (https://www.sravni.ru/strakhovaja-kompanija/rosgosstrah/), INTOUCH, यूनाइटेड इंश्योरेंस कंपनी, SberStrakhovanie, Helios, AlfaStrakhovanie, MAKS, Ingosstrakh, VSK, SOGAZ, Consent, Energogarant (https://www.sravni.ru/strakhovaja-kompanija/energogarant/)। हम अपने OSAGO भागीदारों की सूची को पूरक बनाएंगे।

---

सेवा एक बीमा कंपनी नहीं है और कार बीमा सेवाएं प्रदान नहीं करती है। सेवा लाइसेंस प्राप्त बीमा कंपनियों से OSAGO नीतियों के मूल्यों की तुलना करने में मदद करती है और आपको बीमा कंपनी की वेबसाइट पर सीधे पॉलिसी के लिए भुगतान करने की अनुमति देती है।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.0

Last updated on Mar 18, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • ОСАГО онлайн страхование авто पोस्टर
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 1
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 2
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 3
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 4
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 5
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 6
  • ОСАГО онлайн страхование авто स्क्रीनशॉट 7

ОСАГО онлайн страхование авто के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies