От чего нас хотят «спасти»


1.3 द्वारा olegus
Dec 30, 2014

От чего нас хотят «спасти» के बारे में

हम यूएफओ, मनोविज्ञान, occultists, जादूगर "बचाने" करना चाहते हैं क्या? महंत एन

इस किताब - एक मिशनरी, यह मुख्य रूप से सबसे "रहस्यमय" मुद्दों पर चर्च की राय में सिर्फ दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए करना है: वैज्ञानिकों, चिकित्सकों, नेताओं, सैन्य कर्मियों, शिक्षकों के लिए - सच की तलाश करने वाले सभी। लेखक जानबूझकर नमूने ले लिया क्योंकि विश्लेषण के लिए पवित्र पिता के जीवन से नहीं कर रहे हैं, और ज्यादातर हमारे वर्तमान से। इन उदाहरणों की जांच करने के लिए आसान कर रहे हैं। व्यापक तथ्यात्मक सामग्री का प्रयोग, पुस्तक देखें विभिन्न विषम घटना की प्रकृति और मूल (तथाकथित असाधारण) के एक वैज्ञानिक और रूढ़िवादी चर्च संबंधी बिंदु के साथ खुलता है, आदमी और समाज पर humanoids और यूएफओ के प्रभाव के चरित्र से पता चलता है, न केवल परम लक्ष्य को समझने के लिए अनुमति देता है, इस कार्रवाई के इरादों का पता चलता है वे जो कर रहे हैं: लेकिन यह भी सवाल का जवाब देने से इन उचित बल की पहचान करने के लिए?

पुस्तक के तरीकों और चेतन करने के लिए अलौकिक क्षमताओं और निर्जीव वस्तुओं के साथ लोगों के प्रभाव के परिणाम का विश्लेषण करती है। हम भी बिजली की विशेषता स्रोत दे कि ईंधन क्षमताओं जादूगरों, जादूगरों, चिकित्सकों और मनोविज्ञान असाधारण। बताया और गिर स्वर्गदूतों, शैतानों या राक्षसों के नाम असर, प्राचीन काल से और रूढ़िवादी परंपरा में आदमी के लिए जाना जाता उचित आध्यात्मिक प्राणियों से आदमी और मानवता पर निरंतरता और परिष्कार मनोगत प्रभाव दिखाया। जादू की पैठ और मनोगत विज्ञान, राजनीति, अर्थशास्त्र और कला के रूप में, दूसरों के लिए अपनी इच्छा थोपने की जादू टोना और जादू की सहायता enlists जो उन लोगों की दासता से खुद को बचाने के लिए कैसे करें के बारे में इस तरह के एक अप्राकृतिक घटना के साथ पुस्तक सौदों।

महंत एन, के रूप में अच्छी तरह से रूढ़िवादी चर्च के गुना में आया, जो इस संस्करण में प्रकाशित किया गया था इससे पहले कि सांसारिक जीवन से संन्यास लेने वाले एमडी Hieromonk अनातोली (Berastau), तकनीकी विज्ञान के डॉक्टर, प्रोफेसर मैथ्यू Varlamov, पूर्व contactees, के रूप में - पुस्तक के लेखकों के बीच।

उपयोगी और दिलचस्प का एक बहुत परिवार, दोस्तों और बच्चों के साथ बातचीत के लिए आवश्यक प्रकाशन तर्क के साथ हथियारों से लैस है जो संग्रह और चर्च पाठक, में हासिल कर सकते हैं। यह भी बचाव और यहां तक ​​कि मानव जाति के दुश्मन सब से बढ़ रही क्रूरता से लोगों के खिलाफ है कि उस अदृश्य युद्ध जीतने के लिए सीखा है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.3

द्वारा डाली गई

محمد العراقي

Android ज़रूरी है

Android 1.6+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get От чего нас хотят «спасти» old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get От чего нас хотят «спасти» old version APK for Android

डाउनलोड

От чего нас хотят «спасти» वैकल्पिक

olegus से और प्राप्त करें

खोज करना