ПДД 2022 билеты. Экзамен AB РФ


2.5 द्वारा 4 You Games
Apr 18, 2022 पुराने संस्करणों

ПДД 2022 билеты. Экзамен AB РФ के बारे में

आपकी जेब में ड्राइविंग स्कूल। यातायात नियमों के परीक्षण के लिए प्रश्न एबी एम। यातायात पुलिस के यातायात नियम।

रूसी संघ 2022 के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय के आधिकारिक टिकटों की ऑनलाइन जांच करके लाइसेंस परीक्षा उत्तीर्ण की जा सकती है और उनका उत्तर देने का प्रयास करें। एक ड्राइविंग स्कूल भी यातायात नियमों की पाठ्यपुस्तकों और शिक्षण सामग्री का उपयोग करके एक समान परीक्षा की पेशकश कर सकता है, लेकिन एक आवेदन के रूप में यह बहुत अधिक रोचक, तेज और अधिक सुविधाजनक है। एबी श्रेणी के नए ट्रैफिक टिकट अभी उपलब्ध हैं, आपको बस इस वर्चुअल सिम्युलेटर को डाउनलोड करने की आवश्यकता है। ऑनलाइन प्रशिक्षण उन सभी की प्रतीक्षा कर रहा है जो परीक्षण करना चाहते हैं - अधिकारों के रास्ते पर यह आपका निजी सहायक है।

लाइसेंस परीक्षा आवेदन में ली जा सकती है और होनी चाहिए, इसलिए सब कुछ बेहतर याद है। कुछ भी "रटना" करने की आवश्यकता नहीं है, यातायात पुलिस परीक्षण की पूरी नकल की प्रक्रिया में ज्ञान स्वयं ही आ जाएगा। सड़क के संकेतों और यातायात नियमों को समझने की क्षमता सैद्धांतिक यातायात नियम परीक्षा को सफलतापूर्वक पास करने की कुंजी है।

आवेदन में तीन प्रशिक्षण मोड हैं - आप 40 टिकटों में से किसी को भी हल कर सकते हैं, एक यादृच्छिक टिकट चुन सकते हैं या रूसी संघ 2022 के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय की यातायात पुलिस की आधिकारिक परीक्षा के सिम्युलेटर के माध्यम से जा सकते हैं। अनुमोदित के अनुसार विनियमों, कई उत्तरों वाले 20 यादृच्छिक प्रश्नों का उपयोग आधिकारिक परीक्षण में किया जाता है, यदि उत्तर गलत है, तो पांच अतिरिक्त प्रश्न और एक अतिरिक्त समय की पेशकश की जाती है। गलत उत्तरों की संख्या दो से अधिक नहीं हो सकती, अन्यथा परीक्षा उत्तीर्ण नहीं होगी। सही मोड चुनना आसान और सुविधाजनक है, और एक व्यवहार मानक की कमी सीखने की प्रक्रिया में विविधता लाती है।

यदि चालक को अक्सर अधिक से अधिक जुर्माना मिलता है, तो यह पहले से पारित सड़क के नियमों को दोहराने का एक सीधा कारण है।

रूस में ड्राइविंग कौशल प्राप्त करने के लिए एक कार ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने का अगला चरण है, आपको अभी भी इसे प्राप्त करना है। चूंकि सिद्धांत को पहले छोड़ दिया गया है, यह बस है और इसे याद रखना प्राथमिक है - इस एप्लिकेशन में प्रश्नों और उत्तरों का अध्ययन करके।

नवीनतम संस्करण 2.5 में नया क्या है

Last updated on May 12, 2022
Актуальный экзамен 2022 года

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.5

द्वारा डाली गई

Stiven Zuñiga

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ПДД 2022 билеты. Экзамен AB РФ old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ПДД 2022 билеты. Экзамен AB РФ old version APK for Android

डाउनलोड

ПДД 2022 билеты. Экзамен AB РФ वैकल्पिक

4 You Games से और प्राप्त करें

खोज करना