Петербургские повести Гоголь


8.32 द्वारा Publish Digital Books
Aug 4, 2024 पुराने संस्करणों

Петербургские повести के बारे में

साइकिल गोगोल सेंट पीटर्सबर्ग के बारे में लिखा

इस नाम के तहत वे सेंट पीटर्सबर्ग के बारे में लिखी गई गोगोल की कहानियों की एक श्रृंखला को जोड़ते हैं। ये हैं "नेव्स्की प्रॉस्पेक्ट", "नोज़", "पोर्ट्रेट", "ओवरकोट" और "नोट्स ऑफ़ ए मैडमैन"।

शृंखला: रूसी क्लासिक्स की उत्कृष्ट कृतियाँ

यदि आपको पुस्तक पसंद आई, तो इसे कठिन न समझें - इसके बारे में अपनी समीक्षाओं में सितारे जोड़ें।

बाज़ार पर हमारे अन्य प्रकाशन देखें! 350 से अधिक पुस्तकें पहले ही प्रकाशित हो चुकी हैं! प्रकाशक की वेबसाइट http://webvo.virenter.com पर सभी पुस्तकों की सूची देखें

डिजिटल बुक्स पब्लिशिंग हाउस शास्त्रीय साहित्य के कार्यों को लोकप्रिय बनाने और शुरुआती लेखकों का समर्थन करने में लगा हुआ है। हम एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एप्लिकेशन के रूप में किताबें प्रकाशित करते हैं। एक सरल मेनू का उपयोग करके, प्रत्येक पाठक अपने डिवाइस की विशेषताओं के अनुरूप पुस्तक के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकता है।

टेक्स्ट को सही ढंग से प्रदर्शित करने के लिए, आपको अपने स्मार्टफ़ोन की सेटिंग में "स्क्रीन" अनुभाग में फ़ॉन्ट आकार को सामान्य पर सेट करना होगा!

डिजिटल बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तकें आकार में छोटी होती हैं और इसके लिए स्मार्टफोन और टैबलेट के संसाधनों की आवश्यकता नहीं होती है। हमारे एप्लिकेशन आपके फ़ोन से भुगतान किए गए नंबरों पर एसएमएस नहीं भेजते हैं और आपकी व्यक्तिगत जानकारी में रुचि नहीं रखते हैं।

यदि आप किताबें लिखते हैं और अपने काम को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एप्लिकेशन के रूप में देखना चाहते हैं, तो प्रकाशन गृह डिजिटल बुक्स (webvoru@gmail.com) से संपर्क करें। विवरण के लिए, प्रकाशक की वेबसाइट http://webvo.virenter.com/forauthors.php देखें

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

8.32

द्वारा डाली गई

Affirm Attive

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Петербургские повести old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Петербургские повести old version APK for Android

डाउनलोड

Петербургские повести वैकल्पिक

Publish Digital Books से और प्राप्त करें

खोज करना