Пираты: Сага о Флибустьерах


631 द्वारा Playtox
Feb 2, 2023 पुराने संस्करणों

Пираты: Сага о Флибустьерах के बारे में

समुद्री डाकुओं के साहसी के बारे में दिलचस्प ऑनलाइन खेल! साबित होता है कि एक कमज़ोर नहीं है!

भूमध्य तट, बर्बर का निवास, कैरेबियन के लिए, गाया पालने समुद्री डाकुओं से, filibusters के प्रभाव के क्षेत्र फैली हुई है। हमारे सिर पर जॉली रोजर हमारे बंदूक समुद्री डाकू जहाजों के विस्मय में दुश्मन फेंकता हमें समुद्र लड़ाइयों में जीत लाने के लिए और cannonballs न मस्तूल और न ही किलों छोड़ दें!

Filibusters: यात्रा सदी ऑनलाइन आरपीजी - यह समुद्र की लड़ाई, स्पेनिश galleons के साथ झड़पों, भयंकर Kraken, नाबाद लेविथान, प्रभाव के क्षेत्रों, द्वीप खजाना समुद्री डाकुओं पर हमले, मूल निवासी, ड्रेगन, समुद्र राक्षसों, कंकाल, हत्यारों, प्राचीन एज़्टेक सोने के लिए लड़ाई - और इस मुश्किल से अपने साहस प्रतीक्षा के दसवें भाग है!

खेलने के लिए आसान

Corsairs समुद्र का शिकार करने के लिए आते हैं! उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस आप अनिवार्य है पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी।

हमेशा कुछ करने के लिए

स्तर, समुद्र, रोजगार, कौशल, प्रतिभा, योग्यता, बड़े पैमाने पर और एकल लड़ाई, क्रूर राक्षस, उपलब्धियों के सैकड़ों और दावेदार के हजारों के दर्जनों। अपने समुद्री डाकू खजाना का नक्शा बनाएं!

समुद्री डाकू का कैरियर

हम एक रोमांचक योजना नक्शा है कि आप सफलता के लिए नेतृत्व करेंगे, इनाम, विकसित, एक शक्तिशाली और प्रसिद्ध बनाने का विकास किया है! दैनिक, साप्ताहिक, और वैश्विक रैंकिंग में अपनी प्रगति को प्रतिबिंबित करेगा।

टीम

नौसेना में भर्ती के लिए, आप समुद्र भेड़ियों सहायता टीम की शक्ति महसूस होगा। समुद्री डाकू जहाज चरित्र विकास के लिए नए उद्घाटन घटना, टीम लड़ाई, और अवसरों खुल जाएगा। या हो सकता है आप एक कप्तान जो भूत द्वीप की घेराबंदी में जीत के लिए टीम का नेतृत्व करेंगे कर रहे हैं?

व्यापार

समुद्री डाकू सब कुछ, पिछले शर्ट के नीचे बेच सकते हैं (यदि केवल यह नहीं था दूसरे हाथ)! उनके व्यापार व्यवसाय - यह सरल है: चोरी और लूट को बेचने! को नष्ट करने और बेचने को बर्बाद कर दिया! बनाएँ और बनाई कलाकृतियों को बेचने! खरीदें और फिर से बेचना!

सुधार

तुम्हें पता है,, आपूर्ति और sharpening कलाकृतियों समुद्री डाकू संगठन के स्तर को बढ़ाने के कौशल प्राप्त और गुणवत्ता में सुधार और जहाज और उसके भागों को विकसित नई बना सकते हैं और मौजूदा कलाकृतियों में सुधार प्रतिभा, कौशल और चरित्र की क्षमताओं में सुधार कर सकते।

आकर्षक दुनिया

खेल के रोमांचक दुनिया मनोरंजक नई घटनाओं, पेचीदा समुद्री डाकू खोज के साथ अद्यतन लगातार विकास हो रहा है। खूबसूरती से वास्तविक समय में की स्थापना, उज्ज्वल पीवीपी तैयार किया गया है, PVE, अद्वितीय कहानी के बुद्धिमान, और अधिक आप ऊब नहीं दूँगा।

समुद्री डाकू - एक समुद्र रोमांच और नई चुनौतियों! यह एक कोशिश के लायक है! Smekaesh?

नवीनतम संस्करण 631 में नया क्या है

Last updated on Feb 2, 2023
Чтобы радовать вас, мы выпускаем обновления игр. Обновления содержат исправления и улучшения.

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

631

द्वारा डाली गई

Xalel Ranya

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Пираты: Сага о Флибустьерах old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Пираты: Сага о Флибустьерах old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Пираты: Сага о Флибустьерах

Playtox से और प्राप्त करें

खोज करना