Продажа авто в Кыргызстане

Продажа авто в Кыргызстане

Muhrik
Aug 14, 2022
  • 8.8 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.4+

    Android OS

Продажа авто в Кыргызстане के बारे में

किर्गिस्तान के कार बाजार, किर्गिस्तान में कारों

किर्गिस्तान के कार बाजार में आपका स्वागत है। MUHRIK किर्गिस्तान ऐप के जरिए कारें बेचें और खरीदें। कार बेचने या खरीदने का सबसे आसान तरीका मुहर ऐप है। विज्ञापन जोड़ने में आसान, उपयोग में आसान, किर्गिस्तान का सुविधाजनक कार बाजार, बिश्केक शहर और किर्गिस्तान के अन्य शहरों में बिक्री के लिए सबसे प्रासंगिक कारें।

गोपनीयता नीति

इस एप्लिकेशन को उपयोगकर्ता की पहचान करने के लिए फोन नंबर तक पहुंच की आवश्यकता है और सेवा की गुणवत्ता में सुधार के लिए, आंकड़े एकत्र, संग्रहीत और विश्लेषण किए जाते हैं। हम आपका फ़ोन नंबर https://muhrik.com पर भी दिखा सकते हैं

MUHRIK सेवा सर्वर पर जानकारी संग्रहीत कर सकती है, जिसे वह तब तक एकत्र करता है जब तक उसकी सेवा के भीतर कुछ कार्यों को करने की आवश्यकता होती है। सेवा गैर-संबद्ध व्यक्तियों को उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी प्रदान नहीं करती है, सिवाय उन मामलों के जहां उपयोगकर्ताओं से संबंधित अनुमति होती है। सेवा अपनी कुछ सेवाएं प्रदान करने के लिए तृतीय पक्ष सेवा प्रदाताओं का उपयोग कर सकती है। सेवा संबंधित देशों के कानून की आवश्यकताओं के अनुसार तैयार किए गए सक्षम अधिकारियों के अनुरोधों के लिए उपयोगकर्ताओं का व्यक्तिगत डेटा प्रदान कर सकती है। हमारे द्वारा एकत्र की जाने वाली सभी जानकारी को डेटा के अनधिकृत उपयोग या उपयोग को रोकने के लिए तकनीकी साधनों और सुरक्षा प्रक्रियाओं द्वारा उचित रूप से संरक्षित किया जाता है। संबद्ध विश्वसनीय भागीदार और तृतीय-पक्ष सेवा प्रदाता हमारी सुरक्षा आवश्यकताओं और इस गोपनीयता नीति के अनुसार सेवा से प्राप्त जानकारी का उपयोग करने के लिए सहमत हैं। MUHRIK टूल के मोबाइल एप्लिकेशन और अन्य संबंधित सेवाओं का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता अपने व्यक्तिगत डेटा, जैसे MSISDN, IMEI, IMSI, निवास का क्षेत्र, संपर्क फ़ोन नंबर के प्रसंस्करण के लिए अपनी सहमति देता है, और हस्तांतरण के लिए अपनी सहमति भी देता है। इस गोपनीयता नीति के अनुसार, अपने व्यक्तिगत डेटा को तीसरे पक्ष को, जिसमें विदेश में व्यक्तिगत डेटा को किसी तीसरे देश में स्थानांतरित करना शामिल है। यदि सेवा ने गोपनीयता नीति में कोई बदलाव किया है जिससे उपयोगकर्ता सहमत नहीं है, तो वह MUHRIK सेवाओं का उपयोग बंद करने के लिए बाध्य है।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.4.19

Last updated on 2022-08-14
Исправлены недостатки с модерацией.
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • Продажа авто в Кыргызстане पोस्टर
  • Продажа авто в Кыргызстане स्क्रीनशॉट 1
  • Продажа авто в Кыргызстане स्क्रीनशॉट 2
  • Продажа авто в Кыргызстане स्क्रीनशॉट 3
  • Продажа авто в Кыргызстане स्क्रीनशॉट 4
  • Продажа авто в Кыргызстане स्क्रीनशॉट 5
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies