Психология медитации. Практику


1.4 द्वारा Innovations and investments
Dec 3, 2017

Психология медитации. Практику के बारे में

मनोविज्ञान, योग और पूर्वी दर्शन के आधार पर ध्यान तकनीकों की पुस्तक

बुक Zyulkova रोमन Borisovich कई भागों, जिनमें से प्रत्येक को अलग से जारी किया जाता है के होते हैं। हालांकि, वे एक भी आपरेशन का गठन। हम एक तरीका है कि उस समय हुआ जब पढ़ रहे हैं और फिर से पढाना में हमारे काम के सभी इस सामग्री बनाने के लिए प्रयास किया है:

- अपने स्वयं के आत्म नियमन तंत्र के बारे में जागरूकता;

- मनोवैज्ञानिक और कर्म के तंत्र का क्रमिक प्राप्ति;

- सचेत और प्रतिबिंब सामग्री द्वारा बेहोश के साथ प्रदर्शन किया काम;

- सकारात्मक ऊर्जा के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध जा रहा किताब में प्रस्तावित अभ्यास के माध्यम से बहती है।

हमारे काम अध्ययन करने के बाद, आप कैसे नए संसाधन राज्य में जो अपने भाग्य आप सबसे अच्छा संभव तरीके से किया जा रहा है की पतली विमानों से बाहर ले जाता है का उपयोग करने के की समझ मिलेगा। प्रस्तावित व्यायाम करना, आप गुणात्मक जीवन बदल जाएगा, तो आप अपने खुद के भाग्य का एहसास करने और आप में छिपा संसाधनों का लाभ लेने के लिए सक्षम हो जाएगा।

इस किताब को एक शक्तिशाली, सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह ग्रहों योग करने के लिए आप धुन में मदद मिलेगी। इस ऊर्जा का प्रवाह में, आप तनाव और समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, एक नया, जो अपने आप की वास्तव में सकारात्मक धारणा और दुनिया में अपनी जगह मिल सकेंगे।

हमारे काम अध्ययन करने के बाद, आप कैसे नए संसाधन राज्य में जो अपने भाग्य आप सबसे अच्छा संभव तरीके से किया जा रहा है की पतली विमानों से बाहर ले जाता है का उपयोग करने के की समझ मिलेगा। प्रस्तावित व्यायाम करना, आप गुणात्मक जीवन बदल जाएगा, तो आप अपने खुद के भाग्य का एहसास करने और आप में छिपा संसाधनों का लाभ लेने के लिए सक्षम हो जाएगा।

सब के बाद, जो एक, महान शक्तिशाली और पूरी तरह से स्तर जमीन पर सुंदर होना करने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए नहीं चाहता है? यह सच है, बहुत अच्छा है, हाँ?

खैर।

और के नए युग के इन साथियों को भी लगता है कि लोगों को एक छुट्टी की जरूरत है। और उनमें क्यों प्रदान नहीं?

इसलिए अब भीड़ इन "चल रहा" है, जो बाहर की दुनिया में बंद कर दिया है, और अभी तक अंदर, और खुशी से चिल्लाते कि "वॉटर हीटर के युग।" क्या, जैसा कि आप जानते हैं, हम उन्हें सब एक साथ है, और बधाई।

बेशक, यह स्पष्ट है कि इस तरह की रणनीति और कुछ सिर्फ एक और मिथक बना सकते हैं और मेक-अप अपने 'अहंकार' की वजह से आप के लिए की तुलना में कुछ भी करने के लिए नेतृत्व नहीं करता है "चुनाव के हैं।" और अगर आप एक "नए समय", या "नए युग", या कुछ और, लेकिन जरूरी नहीं कि 'नई' नहीं है!

हम इन लोगों को परेशान नहीं करना चाहते हैं ...

फिर भी, वे इतने गरीब पहना कर रहे हैं और वहाँ और यहाँ और सिर्फ खुश होना चाहते हैं, लेकिन वे काम नहीं किया।

तो, उस युग के लिए देखो यह अभी भी कुछ है, जबकि।

क्योंकि, जैसा कि आप जानते हैं, अगर वे के साथ-साथ अपने युग में अपने समय में छोड़ दिया जाता है, तो वे बस अपने आप को बोरियत से izvedut। हमेशा की तरह, इसके अलावा में, वे जीवन में है कुछ घटनाओं हो रहा है।

तो, आप उन्हें, ज़ाहिर है, परेशान है, लेकिन यह कहना है कि एक है जो मन के साथ काम करता है, गहराई से के बारे में परवाह है, मौसम या "युग" यार्ड में क्या है नहीं करना चाहती।

जो कोई भी धैर्य से ध्यान करता है, सिर्फ एक और काम में व्यस्त। वह युगों अप करने के लिए और नहीं कुछ और करने के लिए नहीं था - वह ध्यान से निपटने के लिए होगा। और बाड़ की वजह से कुछ बैंग युग की रोता सुन सकते हैं, तो वह जानता है कि यह चिल्ला मूल निवासी है - वे हमेशा के आसपास चल रहे हैं और किसी भी (किसी भी) कारण पर चिल्ला।

लेकिन वह यह करने के लिए नहीं था - वह ध्यान और उनके भीतर दुनिया के साथ काम करते हैं, यह अधिक से अधिक शांतिपूर्ण और सामंजस्यपूर्ण बनाने के लिए करना पड़ता है।

दूसरी ओर, किसी को अभी भी चलाने के लिए और रोना, नहीं? क्योंकि, शायद, यह सब एक ही अच्छी तरह से है - लोगों को एक छुट्टी देने के लिए ...

और हम ईमानदारी से ऐसे व्यक्तियों ईर्ष्या, लेकिन वह इस तरह की रणनीति, हमारे महान अफसोस करने के लिए, कुछ भी चेतना के साथ नहीं है काम करने के लिए ध्यान दिया जाना चाहिए। हां। हम कड़वा और इस तथ्य से आहत हैं - हम, सभी अपने एक नए युग, आतिशबाजी में विस्फोट के बारे में चिल्ला के साथ क्या करना चाहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से बजाय आत्मा मजबूर यह सब छुट्टी सिर्फ बैठने के लिए और ध्यान करने के लिए उबाऊ है। दुर्भाग्य से, प्रत्येक अपने ही करने के लिए - किसी दावत, कोई चेतना।

युपीडी: कम से दर्शकों के अनुरोध चित्रों वृद्धिशील समायोजन (6 क्लिक करता है, 14 सेकंड) जोड़ा पुस्तक में फ़ॉन्ट को बढ़ाने के लिए, https://cloud.mail.ru/public/FkvH/6AqvsNexx लिंक देखें।

नवीनतम संस्करण 1.4 में नया क्या है

Last updated on Oct 10, 2018
Уменьшены ошибки

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.4

द्वारा डाली गई

نور الدين محمد

Android ज़रूरी है

Android 1.6+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Психология медитации. Практику old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Психология медитации. Практику old version APK for Android

डाउनलोड

Психология медитации. Практику वैकल्पिक

Innovations and investments से और प्राप्त करें

खोज करना