Психология отношений между муж


3.11 द्वारा NanoLabApp
Oct 29, 2019

Психология отношений между муж के बारे में

एक पुरुष और एक महिला के बीच संबंध का मनोविज्ञान। मानव मनोविज्ञान और संचार।

एक पुरुष और एक महिला के बीच संबंध का मनोविज्ञान। हमारा आवेदन रिश्तों के मनोविज्ञान के लिए समर्पित है।

परिशिष्ट में आपको अपने लिए उपयोगी लेख मिलेंगे, जो प्रेम, मित्रता और पारिवारिक रिश्तों के विषयों पर स्पर्श करते हैं। ऐसी अवधारणाएं सामने आती हैं

के रूप में:

- संचार मनोविज्ञान - समस्याओं को हल करने में मदद करता है, मनोविज्ञान में संचार के प्रकार कुछ स्थितियों में व्यवहार का वर्णन करते हैं।

- व्यक्तित्व मनोविज्ञान - यह खंड व्यक्तित्व और सभी प्रकार की व्यक्तिगत प्रक्रियाओं के अध्ययन के लिए समर्पित है, अर्थात वह सब जो व्यक्ति को एक व्यक्ति बनाता है।

- मानव मनोविज्ञान - यह खंड आपको सिखाएगा कि कैसे व्यवहार करना है और आपको ऐसे लोगों को पहचानने में मदद करता है जो अप्रिय और परेशान हैं। आक्रामक और असंसदीय लोग संचार में अप्रिय होते हैं।

संबंध मनोविज्ञान को कई श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है, अर्थात्:

पारिवारिक संबंधों का मनोविज्ञान;

पारस्परिक संबंधों का मनोविज्ञान;

एक पुरुष और एक महिला के बीच संबंधों का मनोविज्ञान;

सार्वजनिक संबंधों का मनोविज्ञान;

व्यावसायिक संबंधों का मनोविज्ञान।

एक आदमी और एक लड़की के बीच संबंधों के मनोविज्ञान का तात्पर्य विश्वास पर आधारित बातचीत के पहले चरणों के निर्माण से है।

पुरुष और महिला बहुत अलग हैं। हमारी अलग ताकत और कमजोरियां हैं, हम अलग हैं। कौन सी कमजोरियां पुरुषों की विशेषता हैं, और कौन सी महिलाओं की विशेषता हैं? इस पर आज चर्चा होगी। ... एक पुरुष और एक महिला के बीच संबंधों के मनोविज्ञान के अनुसार, पुरुषों की कमजोरियां उसे अपनी ताकत दिखाने की अनुमति देती हैं। नेता बनने की इच्छा। एक जोड़ी में एक आदमी को प्रभारी होना चाहिए।

यदि यह कारक अनुपस्थित है, तो कोई अंतरंग आकर्षण नहीं है, स्वाद की समानता की एक तार्किक समझ निरंतर तनाव और सतर्कता की बाधा को दूर करने में मदद करेगी।

विवाह में एक पुरुष और एक महिला के बीच संबंधों के मनोविज्ञान में सबसे विवादास्पद 7 साल का संकट है। इस अवधि के दौरान, ऊब रिश्तों में रोजमर्रा की दिनचर्या से अलग हो जाती है।

विवाह में पति-पत्नी के बीच के संबंधों के मनोविज्ञान को समझने से युवा लोगों को जल्दबाजी में निर्णय लेने और एक गठबंधन के जल्दबाज़ी से बचाने में मदद मिलेगी।

पारिवारिक संबंधों के मनोविज्ञान में पति और पत्नी के बीच संबंधों की समस्याओं के कारणों और अध्ययनों का अध्ययन शामिल है, एक सफल विवाह के निर्माण के नियम।

पुरुषों और महिलाओं के बीच संबंधों का मनोविज्ञान आपसी रहस्यों, खेल और ताने-बाने से जटिल है। आवेदन विचार करता है कि एक पुरुष को एक गंभीर संबंध बनाने के लिए एक महिला को क्या रहस्य जानने की जरूरत है। पुरुषों के मनोविज्ञान को जानने के बाद, आप एक सामंजस्यपूर्ण परिवार बना सकते हैं। पुरुष महिलाओं को आश्चर्यचकित करना पसंद करते हैं और जानते हैं कि खरोंच से चमत्कार कैसे करें।

आप सभी प्रकार की संगतता और कमजोरियों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण भी पास कर सकते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.11

द्वारा डाली गई

Vinod Teli

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Психология отношений между муж old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Психология отношений между муж old version APK for Android

डाउनलोड

Психология отношений между муж वैकल्पिक

NanoLabApp से और प्राप्त करें

खोज करना