Птичка - игра птичка и трубы.


1.03 द्वारा Habe Games
Jun 25, 2020 पुराने संस्करणों

Птичка - игра птичка и трубы. के बारे में

पक्षी और पाइप - पक्षी खेल मुफ्त है। पक्षी जंगल में उड़ता है और आरी के आसपास उड़ता है।

"फ्लाइंग बर्ड" - वापस आ गया है! लेकिन अब एक लघु पक्षी के बजाय आपको एक बड़े और मजबूत रैवेन के लिए खेलना होगा। तेज आरी और पाइप से भरे अंधेरे जंगल में दूरी में उड़ें। अपने पक्षी के मरने से पहले जहां तक ​​संभव हो उड़ें। अधिकतम अंक ले लीजिए और अपने सभी दोस्तों से आगे निकल जाएं। लेकिन हम आपको चेतावनी देते हैं - यह आसान नहीं होगा!

कब तक उड़ सकते हैं? इस घने जंगल में आप कितना समय लगा पाएंगे? बर्ड फ्लाई डाउनलोड करें: रेवेन और पता करें! अपने दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करें कि आप जांच लें कि इतने बड़े पक्षी का मुकाबला करने में आप में से कौन बेहतर है। खेल रंगीन ग्राफिक्स, सहज ज्ञान युक्त गेमप्ले और बहुत सारे मज़े प्रदान करता है!

कैसे खेलें

जैसे ही आप Play पर क्लिक करते हैं, आप अपने आप को एक अंधेरे जंगल में बहुत सारे गोलाकार आरी और पाइप के साथ पाएंगे। आपको आगे बढ़ने और अपने पक्षी के साथ पाइप को चकमा देने की जरूरत है, जो किनारे तक नहीं जाने की कोशिश कर रहा है। ऐसा करने के लिए, स्क्रीन पर क्लिक करके रैवेन के पंखों को फड़फड़ाएं और पक्षी उड़ जाएगा। गेम में गुरुत्वाकर्षण है: यदि आप डिस्प्ले पर टैप नहीं करते हैं, तो पक्षी नीचे उड़ जाता है।

पाइप और आरी आपको दो तरफ से घेरते हैं: ऊपर और नीचे। आपको उनके बीच बीच में उड़ना होगा, संतुलन को पकड़ना। यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ा ऊपर उड़ते हैं, तो रैवेन को चोट लग जाएगी। अगर आप एक मिलीमीटर भी नीचे जाते हैं, तो भी यही होगा। आपको जहां तक ​​संभव हो उपयोग करने और उड़ने की आवश्यकता है। खेल "बर्ड फ्लाई: रेवेन" धावक शैली में बनाया गया है: यह अंतहीन है, जिसका अर्थ है कि यहां जीतना असंभव है। लेकिन आप जितना संभव हो उतने मीटर उड़ सकते हैं और दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं!

यदि आपने एक नियमित प्रशंसक पक्षी या पाइप के माध्यम से उड़ने वाले पक्षियों का एक और खेल खेला है, तो यांत्रिकी आपको स्पष्ट होना चाहिए। लेकिन मानक संस्करण में, पक्षी एक बार पाइप से टकरा जाता है तो उसकी मृत्यु हो जाती है। हमारे संस्करण में, सब कुछ अलग है। ऊपरी बाएं कोने में आपको स्वास्थ्य की एक पट्टी दिखाई देगी: यह हर बार जब आप आरा की नोक पर जाते हैं, तब बिताया जाएगा। रैवेन एक हार्डी पक्षी है, इसलिए खेल में आप कई बार घायल हो सकते हैं, और वह इससे बच जाएगा।

खेल तीन मामलों में समाप्त होता है:

यदि आप आरी के साथ खुद को बहुत बार चोट पहुँचाते हैं और अपने पूरे स्वास्थ्य बैंड का उपयोग करते हैं।

यदि आप बहुत अधिक (स्क्रीन से सचमुच) दूर ले जाते हैं।

यदि आप निष्क्रिय हैं और बस एक पत्थर के अंकुश पर बैठते हैं।

काउंटर को ऊपरी दाएं कोने में दिखाया गया है। यह प्रदर्शित करता है कि आपने कितनी दूरी तक उड़ान भरी है।

एक नि: शुल्क खेल के फायदे।

आपको फैन बर्ड: रेवेन क्यों खेलना चाहिए? इसके अनेक कारण हैं:

रंगीन चित्र। पक्षी बहुत अच्छी तरह से खींचा गया है। वही लकड़ी और गोलाकार आरी के बारे में कहा जा सकता है। तस्वीर न केवल रंगीन है, बल्कि चिकनी भी है, जो आपको गेमप्ले का अधिकतम आनंद लेने की अनुमति देती है।

तेज ध्वनि। आप वन क्रिकेटर और टिड्डों की संगत के लिए उड़ान भरेंगे। विंग का प्रत्येक फ्लैप एक संगत ध्वनि के साथ होता है। जब रेवेन ने आरी की नोक पर मारा, तो वह जोर से चिल्लाया। यह सब खेल में यथार्थवाद जोड़ता है।

सरल ऑपरेशन। मानक "Flappie" के रूप में यहाँ नियंत्रण संभव के रूप में आसान है। आपको बस स्क्रीन पर टैप करना होगा, रैवेन को उतारना होगा। यदि आप चाहते हैं कि पक्षी थोड़ा नीचे जाए, तो कुछ न करें। "पक्षी पाइप के माध्यम से उड़ता है: रेवेन" अपनी सादगी के साथ लुभाता है।

सभी उम्र के लिए। उड़ान पोषक तत्व का हमारा संस्करण किसी भी उम्र के लोगों के लिए उपयुक्त है। अच्छे ग्राफिक्स और सरल नियंत्रण के लिए धन्यवाद, यहां तक ​​कि बच्चे भी इसे खेल सकते हैं। खेल पूरी तरह से समय को मारता है और एकाग्रता में सुधार करता है।

न्यूनतम डिवाइस आवश्यकताएँ। आवेदन केवल कुछ मेगाबाइट लेता है और इसके लिए शक्तिशाली प्रोसेसर और वीडियो कार्ड की आवश्यकता नहीं होती है। आप इसे किसी भी आधुनिक एंड्रॉइड फोन या टैबलेट से चला सकते हैं।

बर्ड स्थापित करें: रेवेन नाउ

वर्णन पढ़ना बंद करो! जब आप खेल शुरू करेंगे तो आप इसका पता लगा लेंगे। इसे अभी स्थापित करें और इसे कम से कम कुछ मिनटों के लिए समस्याओं को दबाने से विचलित करें!

इसमें कौन खेले:

- पक्षी पाइप के माध्यम से उड़ता है

- उड़ता पंछी

एक मजेदार खेल है!

नवीनतम संस्करण 1.03 में नया क्या है

Last updated on Sep 28, 2021
Minor bug fixed

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.03

द्वारा डाली गई

Serban Dicu

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Птичка - игра птичка и трубы. old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Птичка - игра птичка и трубы. old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Птичка - игра птичка и трубы.

Habe Games से और प्राप्त करें

खोज करना