Рецепты Юлии Высоцкой


1.0.16 द्वारा EDIMDOMA.RU LLC
Mar 24, 2021 पुराने संस्करणों

Рецепты Юлии Высоцкой के बारे में

स्वादिष्ट घर का बना खाना और पाक प्रयोगों से प्यार करने वालों के लिए एक ऐप।

जूलिया Vysotskaya व्यंजनों आवेदन उन लोगों के लिए बनाया गया था जो स्वादिष्ट घर का बना खाना, यात्रा और पाक प्रयोगों से प्यार करते हैं। हमने विभिन्न अवसरों के लिए लगभग 4,000 सिद्ध चरण-दर-चरण फ़ोटो और वीडियो व्यंजनों को एकत्र किया है। विषयगत चयन में आपको हर दिन, विशेष अवसर के लिए व्यंजन और पेय के लिए सरल त्वरित व्यंजन मिलेंगे, मूल उपचार जो आपके प्रियजनों और मेहमानों को विस्मित कर देंगे। बस अपनी पसंदीदा थीम चुनें: त्वरित नाश्ता, कप केक और मफिन, हेन पार्टी, किड्स मेनू, स्पेनिश भोजन और दर्जनों अन्य।

जूलिया Vysotskaya के साथ कुक! विस्तृत वीडियो व्यंजनों के साथ, आप आसानी से अपने रसोई घर में चयनित व्यंजनों को दोहरा सकते हैं। और ऐप में हमने जो विशेष फ़ंक्शन जोड़े हैं, वे आपको समय बचाने और खाना पकाने की प्रक्रिया को वास्तव में सरल और दिलचस्प बनाने में मदद करेंगे।

अपने पसंदीदा, व्यंजनों, लेखों और वीडियो को पसंदीदा में सहेजें, और वे हमेशा हाथ में रहेंगे। सभी किराने के सामानों की खरीदारी करें जिन्हें आपको हमारे आसान उपयोग की खरीदारी सूचियों का उपयोग करने की आवश्यकता है। और खाना पकाने की प्रक्रिया की योजना के लिए "टाइमर" फ़ंक्शन का उपयोग करें।

जूलिया Vysotskaya व्यंजनों आवेदन पाक की दुनिया में अपने नाविक है। नए दिलचस्प व्यंजनों के बारे में जानें, अन्य देशों की परंपराओं से परिचित हों, प्रेरित हों और अपनी रसोई में सब कुछ आसानी से प्राप्त करें। हमसे जुड़ें!

यूलिया वैयोट्सस्काया एक थियेटर और फिल्म अभिनेत्री है, लोकप्रिय टेलीविजन शो की मेजबानी करती है, दर्जनों पाक बेस्टसेलर के लेखक हैं। दर्शकों का प्यार उन्हें टीवी शो "लेट्स ईट एट होम!" द्वारा लाया गया था। और "जूलिया वैयोट्सस्काया के साथ नाश्ता"। और पाक साइट Edimdoma.ru पर हजारों स्वादिष्ट भोजन प्रेमियों द्वारा रोजाना जाया जाता है।

यूलिया Vysotskaya खाद्य दूतावास और यूलिना रसोई रेस्तरां परियोजनाओं के लेखक हैं। अन्य महत्वपूर्ण परियोजनाएं भी सफल हो गई हैं - जूलिया वैयोट्सस्काया पाक स्टूडियो नेटवर्क, जूलिया वैयोट्सकाया की पाक यात्रा और लिओरिअम के साथ जूलियावोट्सस्काया द्वारा निर्दोष क्लब।

यूलिया वैयोट्सस्काया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लेखक के कार्यक्रम अपने सभी अभिव्यक्तियों में जीवन के बारे में बताते हैं और निश्चित रूप से विभिन्न देशों के नए व्यंजनों के बारे में बताते हैं।

कार्यक्रम "मुझे यह पसंद है!" - यह जूलिया की आंखों के माध्यम से दुनिया के गैस्ट्रोनोमिक राजधानियों, लोकप्रिय पाक त्योहारों और बाजारों, विभिन्न देशों में आरामदायक रेस्तरां देखने का अवसर है।

#Sweet और नमकीन खाना पकाने के शो में, यूलिया ने अपने हस्ताक्षर व्यंजनों को साझा किया जिसे आप एक सप्ताह के लिए अपने मेनू पर शामिल कर सकते हैं या छुट्टियों के लिए मेहमानों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं।

नवीनतम संस्करण 1.0.16 में नया क्या है

Last updated on Apr 8, 2021
В новой версии мы:
- изменили цветовую гамму приложения;
- вывели предустановленные фильтры в разделе поиска для быстрого доступа к наиболее популярным категориям рецептов;
- убрали встроенные покупки подборок рецептов — приложение стало бесплатным для новых пользователей.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.16

द्वारा डाली गई

Ege Kaynak

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Рецепты Юлии Высоцкой old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Рецепты Юлии Высоцкой old version APK for Android

डाउनलोड

Рецепты Юлии Высоцкой वैकल्पिक

EDIMDOMA.RU LLC से और प्राप्त करें

खोज करना