Draw It Easy


1.11.0 द्वारा uGames
Jun 5, 2024 पुराने संस्करणों

Draw It के बारे में

"ड्रा इट इज़ी" एक आकर्षक खेल है जहाँ आपकी कल्पना ही सफलता की कुंजी है!

"ड्रा इट इज़ी" एक आकर्षक खेल है जहाँ आपकी कल्पना ही सफलता की कुंजी है! इस खेल में, प्रत्येक खिलाड़ी एक कलाकार की भूमिका निभाता है, जो अपनी ड्राइंग प्रतिभा का उपयोग करके उन्हें दिए गए शब्द या वाक्यांश को व्यक्त करता है। लेकिन अन्य खेलों के विपरीत, आपकी कलात्मक क्षमता पर कोई प्रतिबंध नहीं है - आपकी ड्राइंग जितनी सरल और अधिक समझने योग्य होगी, आपके साथी खिलाड़ियों को यह समझने की संभावना उतनी ही अधिक होगी कि आप क्या चित्रित कर रहे हैं!

"ड्रा इट इज़ी" पार्टियों और पारिवारिक समारोहों के लिए एकदम सही है, जो रचनात्मक सोच और संचार को उत्तेजित करता है। आप अपनी ड्राइंग क्षमताओं का पता लगाएंगे और उनमें सुधार करेंगे, कला के तात्कालिक कार्यों का निर्माण करेंगे। जब आप अपने कलात्मक कौशल के स्तर की परवाह किए बिना चित्रों के माध्यम से अपने विचारों को व्यक्त करने का प्रयास करते हैं तो मजेदार क्षणों की गारंटी होती है!

"आसान बनाएं" की चुनौती स्वीकार करें और जटिल विवरणों और तकनीकी बारीकियों से डरे बिना, चित्रों के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने की अपनी क्षमता साबित करें। इस रोमांचक खेल में मनोरंजन और प्रेरणा के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी रचनात्मक क्षमता को उजागर करेगा!

नवीनतम संस्करण 1.11.0 में नया क्या है

Last updated on Jun 13, 2024
new release

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.11.0

द्वारा डाली गई

Mohamed Ashraf

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Draw It old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Draw It old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Draw It

uGames से और प्राप्त करें

खोज करना