Русско-таджикский словарь


2.3.0 द्वारा nazirjon pro
Jan 6, 2024 पुराने संस्करणों

Русско-таджикский словарь के बारे में

रूसी - ताजिक और ताजिक - रूसी शब्दकोश।

रूसी से ताजिक और ताजिक से रूसी तक के शब्दकोश विकसित किए गए हैं। रूसी-ताजिक शब्दकोश और ताजिक-रूसी शब्दकोश में 100,000 से अधिक शब्द हैं। आवेदन ऑफ़लाइन काम करता है।

प्रस्तुत है एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए एक अनूठा एप्लीकेशन - रूसी-ताजिक शब्दकोश। यह हमेशा आवश्यक नहीं होता है, यदि आवश्यक हो, ताजिक भाषा के स्पीकर के साथ समझाने के लिए हाथ में एक पेपर शब्दकोश है, और इसे आपके साथ ले जाने के लिए असुविधाजनक है। तजाकिस्तान जाने के लिए, आपको बस अपने लिए इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने की आवश्यकता है, और आप व्यावहारिक रूप से स्थानीय भाषा को नहीं जानने की असुविधा महसूस नहीं करेंगे।

इंटरफ़ेस और नेविगेशन कार्यक्रम काफी सरल और सहज हैं, आप आसानी से मिनटों के मामले में शब्दकोश का उपयोग करना सीख सकते हैं। किसी शब्द या वाक्यांश का अनुवाद करने के लिए, आपको उसे उपयुक्त फ़ील्ड में दर्ज करना होगा। सही इनपुट के लिए, ताजिक वर्णमाला से विशेष वर्ण प्रदान किए जाते हैं।

शब्दकोश सैकड़ों से अधिक मानक वाक्यांशों और शब्दों से भरा है जो घरेलू स्तर पर संचार में मदद करेंगे। इसी समय, न केवल रूसी से ताजिक में अनुवाद करना संभव है, बल्कि रिवर्स ऑर्डर में। यह अतिरिक्त सुविधा बनाता है, क्योंकि शब्दों के अर्थ को समझना बहुत महत्वपूर्ण है, और अपनी इच्छाओं को सही ढंग से व्यक्त करना या एक प्रश्न पूछना।

हमारे रूसी-ताजिक शब्दकोश का उपयोग करते हुए, आप संचार की सीमाओं का विस्तार कर सकते हैं और इस मूल भाषा के वास्तविक स्वाद को महसूस कर सकते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.3.0

द्वारा डाली गई

賴小維

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Русско-таджикский словарь old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Русско-таджикский словарь old version APK for Android

डाउनलोड

Русско-таджикский словарь वैकल्पिक

nazirjon pro से और प्राप्त करें

खोज करना