Системы управления: собрания с

Системы управления: собрания с के बारे में

इलेक्ट्रॉनिक रूप में मालिकों की बैठकें आयोजित करने की सेवा

सेवा "प्रबंधन प्रणाली: मालिकों की बैठकें" आपको पूर्णकालिक और अंशकालिक और अनुपस्थिति में बैठकें आयोजित करने की अनुमति देती हैं। निवासी टेलीफोन, वेबसाइट या हस्तलिखित लेटरहेड के माध्यम से मतदान करते हैं।

-100% वैध

-एमकेडी मालिकों का अधिकतम कवरेज

- मतदान की इलेक्ट्रॉनिक पद्धति में संक्रमण के लिए तैयार एजेंडा + GZI के लिए दस्तावेजों का पैकेज

हम समय बचाते हैं

पहले आमने-सामने वोट की आवश्यकता नहीं है। आप ऑनलाइन मीटिंग में सिस्टम को तुरंत स्वीकार करने में सक्षम होंगे। अपार्टमेंट ब्लॉक के मालिक मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करके मतदान कर सकेंगे, जिसमें उनका 5-10 मिनट का समय लगेगा।

एक कोरम एकत्रित करना

सिस्टम आपको एसएमएस और पुश नोटिफिकेशन का उपयोग करके नियोजित ओएसएस की घटनाओं और स्थितियों के बारे में उपयोगकर्ताओं को सूचित करने की अनुमति देता है, जो मालिकों को जल्दी और समय पर निर्णय लेने की अनुमति देता है।

दस्तावेज़ पूर्ण

एक बटन के क्लिक पर, दस्तावेजों का पहले से ही पूरा पैकेज स्वचालित रूप से प्राप्त होता है

स्वतंत्र रहें

स्वचालन के उपयोग का अर्थ है "अनुशंसित" राज्य निकायों द्वारा इस तथ्य की ओर जाता है कि प्रतियोगी, GZI या प्रशासन में भ्रष्टाचार योजनाओं का उपयोग करते हुए, "आवश्यक" वोट का संचालन करेंगे और "आवश्यक" आपराधिक कोड का चयन करेंगे।

सब कुछ कानून के अनुसार है

अपने क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों ने सिस्टम पर काम किया: वकील, योजनाकार, प्रोग्रामर और डिजाइनर, जिन्होंने एक साथ, रूसी संघ के हाउसिंग कोड को एक सुविधाजनक मोबाइल एप्लिकेशन में पैक किया।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure