Спорт ТВ онлайн


1.0.4 द्वारा Лайм Эйч Ди
Jul 29, 2022 पुराने संस्करणों

Спорт ТВ के बारे में

खेल ऑनलाइन टीवी चैनल मुफ्त में

खेल के बारे में और केवल खेल के बारे में!

यह एप्लिकेशन उन लोगों के लिए है जो फुटबॉल, वॉलीबॉल, हॉकी के बिना खुद की कल्पना नहीं कर सकते हैं, जो मैच के स्कोर का पता लगाने तक सो नहीं सकते हैं, जो सभी एथलीटों के नाम दिल से याद करते हैं।

खेल आयोजनों, विषयगत कार्यक्रमों और समाचार रिपोर्टों का सीधा प्रसारण - यह सब चौबीसों घंटे और मुफ्त में।

वर्तमान में 3 निःशुल्क टीवी चैनल उपलब्ध हैं:

मिलान! - खेल और स्वस्थ जीवन शैली के बारे में रूसी संघीय चैनल। ऑन एयर - ओलंपिक खेलों और विश्व चैंपियनशिप, समाचार, विश्लेषणात्मक कार्यक्रमों, वृत्तचित्रों सहित प्रमुख खेल आयोजनों के प्रसारण, एक स्वस्थ जीवन शैली और खेल के बारे में फीचर फिल्मों के बारे में दिखाते हैं। टीवी चैनल 24/7 प्रसारित करता है और सभी रूसी अनिवार्य सार्वजनिक टीवी चैनलों की सूची में शामिल है।

स्टार्ट एक रूसी स्पोर्ट्स चैनल है। इसकी हवा में, यह हमारे देश और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं की प्रतियोगिताओं के साथ-साथ विषयगत कार्यक्रमों और प्रसिद्ध एथलीटों के साक्षात्कार को दर्शाता है। स्टार्ट रूसी बास्केटबॉल, वॉलीबॉल और हैंडबॉल महासंघ का आधिकारिक भागीदार है।

"स्पोर्ट यूजेड" उज्बेकिस्तान में खेल जीवन और घटनाओं को कवर करने वाला 24 घंटे का मनोरंजन टीवी चैनल है। चैनल पर - अंतरराष्ट्रीय एरेनास में एथलीटों का प्रदर्शन, लोकप्रिय खेल टूर्नामेंट। लक्ष्य एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देना और खेलों को लोकप्रिय बनाना है। प्रसारण उज़्बेक में आयोजित किया जाता है।

ऐप कहीं भी और कभी भी उपलब्ध है। अब आप खेल की दुनिया की महत्वपूर्ण घटनाओं से नहीं चूकेंगे। डाउनलोड करें और देखें!

केबल प्रसारण के प्रयोजनों के लिए संचार सेवाओं के प्रावधान के लिए लाइसेंस संख्या 157523 दिनांक 08/04/2017 के आधार पर ऑपरेटर लाइम एचडी एलएलसी द्वारा सेवाएं प्रदान की जाती हैं, लाइसेंस संख्या 162086 दिनांक 02/06/2018 के प्रावधान के लिए टेलीमैटिक संचार सेवाएं, समझौते और कॉपीराइट धारकों की अनुमति, समझौते - ग्राहक और सेवाओं के प्रावधान के लिए शर्तों के साथ संपन्न एक प्रस्ताव।

प्रसारण केवल रूसी संघ के क्षेत्र में उपलब्ध हैं।

एक सवाल है? लिखना!

उपयोगकर्ता: sport@limehd.tv

अधिकार धारक और चैनल: tv@limehd.tv

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.4

द्वारा डाली गई

Nareman Mam Nadr

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Спорт ТВ old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Спорт ТВ old version APK for Android

डाउनलोड

Спорт ТВ वैकल्पिक

Лайм Эйч Ди से और प्राप्त करें

खोज करना