Телеканал Санкт-Петербург


2.4.10 द्वारा LLC Bradbury Lab
Jul 30, 2024 पुराने संस्करणों

Телеканал Санкт-Петербург के बारे में

सेंट पीटर्सबर्ग आपके हाथों में है - घटनाओं के केंद्र में रहें, अपने पसंदीदा कार्यक्रम देखें!

सेंट पीटर्सबर्ग शहर के जीवन, इतिहास, संस्कृति, राजनीति और लोगों के बारे में मुख्य सेंट पीटर्सबर्ग टीवी चैनल है। प्रसारण के पहले दिन से, यह सेंट पीटर्सबर्ग की आवाज बन गया, उत्तरी राजधानी के जीवन को उसकी समस्याओं और उपलब्धियों, रोजमर्रा की जिंदगी और छुट्टियों के साथ विस्तार से दर्शाता है।

सेंट पीटर्सबर्ग कुछ आधुनिक टेलीविजन चैनलों में से एक है जो स्थिर और कुशल लाइव प्रसारण में सक्षम है। मुख्य शहर के सार्वजनिक, सामूहिक, सांस्कृतिक कार्यक्रम, विषयगत टेलीफोन के लाइव प्रसारण, छुट्टियों, सम्मेलनों, सामाजिक और राजनीतिक घटनाओं के साथ मेल खाने के लिए, एक उज्ज्वल पहचानने योग्य शैली बनाते हैं।

अपने स्वयं के उत्पादन के दैनिक कार्यक्रम दर्शकों के साथ एक परिचालन संबंध बनाए रखते हैं - वे शहर के जीवन की घटनाओं में उन्मुख होते हैं, सेंट पीटर्सबर्ग की पहचान के विचार को सुदृढ़ करते हैं, अपनी संस्कृति पर ध्यान केंद्रित करते हैं और शहरवासियों के लिए आराम करते हैं।

विचारों की मौलिकता, सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण संदर्भ और चैनल के उत्पादों के प्रदर्शन के स्तर को बार-बार नोट किया गया है और विभिन्न प्रतिष्ठित विशेष प्रतियोगिताओं में पुरस्कार और पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

सेंट पीटर्सबर्ग टीवी चैनल एक आधुनिक मल्टीमीडिया प्लेटफ़ॉर्म है जहां दर्शक के साथ संवाद करने के नए उपकरण सफलतापूर्वक टेलीविजन पत्रकारिता की सर्वश्रेष्ठ परंपराओं के साथ जोड़ दिए जाते हैं।

सेंट पीटर्सबर्ग टीवी चैनल - हमेशा घटनाओं के केंद्र में।

नवीनतम संस्करण 2.4.10 में नया क्या है

Last updated on Aug 9, 2024
Рады сообщить о выходе новой версии приложения. Улучшена стабильность работы.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.4.10

द्वारा डाली गई

العيون الكحيله رند

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Телеканал Санкт-Петербург old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Телеканал Санкт-Петербург old version APK for Android

डाउनलोड

Телеканал Санкт-Петербург वैकल्पिक

LLC Bradbury Lab से और प्राप्त करें

खोज करना