Угадай кино фильм


0.1.2 द्वारा sbitsoft.com
Nov 17, 2021 पुराने संस्करणों

Угадай кино фильм के बारे में

फिल्म से फोटो फ्रेम और चित्रों से फिल्म का अनुमान लगाएं, चरित्र का अनुमान लगाएं।

फिल्म से फोटो फ्रेम और चित्रों द्वारा फिल्म का अनुमान लगाएं , चरित्र का अनुमान लगाएं।

🎬 सर्वश्रेष्ठ और पसंदीदा रूसी फिल्में; 🎬 50 स्तर, जहां आपको फिल्मों का अनुमान लगाना है;

खेल का आनंद जहां आपको करना है पात्रों के आधार पर फिल्मों का अनुमान लगाएं!

शायद हर कोई अपने खाली समय में कोई न कोई दिलचस्प फिल्म देखना पसंद करता है। फिल्में देखते हुए, हम पात्रों के इतिहास में तल्लीन होते हैं और उनकी कहानियों को उनके साथ फिर से जीवंत करते हैं। फिल्म देखने के बाद, हम अपनी स्मृति में सबसे ज्वलंत भूखंडों को याद करते हैं जो इस या उस फिल्म से जुड़े होते हैं। हम आपको रोमांचक खेल मूवी का अनुमान लगाएं खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं और जांचते हैं कि आप रूसी सिनेमा से कितने परिचित हैं।

खेल में 50 दिलचस्प स्तर होते हैं। प्रत्येक स्तर में, 4 छवियां स्क्रीन पर प्रदर्शित होती हैं: 2 खुली छवियां और 2 बंद छवियां। यदि दो चित्रों से यह स्पष्ट है कि यह किस प्रकार की फिल्म है, तो वह उत्तर क्षेत्र में शीर्षक दर्ज कर सकता है और सही उत्तर के लिए 4 अंक प्राप्त कर सकता है। यदि दो चित्र पर्याप्त नहीं हैं, तो आप संकेत बटन पर क्लिक कर सकते हैं और एक 3 चित्र खुल जाएगा, जिससे खिलाड़ी 3 अंक अर्जित कर सकता है। जब आप फिर से संकेत पर क्लिक करते हैं, तो 4 चित्र खुलते हैं, और खिलाड़ी 2 अंक अर्जित करता है। यदि आप 4 छवियों से फिल्म का अनुमान नहीं लगा सकते हैं, तो आप दो बार चीट शीट बटन का उपयोग कर सकते हैं, फिर आप अक्षरों का एक सेट देख सकते हैं जो शब्द का उत्तर बनाते हैं। लेकिन संकेत पर प्रत्येक क्लिक के साथ, खिलाड़ी एक और अंक खो देता है। खेल के अंत में, आप अर्जित किए गए कुल अंक देख पाएंगे।

एक रोमांचक प्रश्नोत्तरी मूवी का अनुमान लगाएं सभी फिल्म प्रेमियों और उन लोगों को प्रसन्न करेगा जो मस्ती और दिलचस्प समय बिताना पसंद करते हैं।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

0.1.2

द्वारा डाली गई

Siriwas Sriwong

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Угадай кино фильм old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Угадай кино фильм old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Угадай кино фильм

sbitsoft.com से और प्राप्त करें

खोज करना