Учебник: курсы про деньги

Учебник: курсы про деньги

Aleksei Alekseev
Sep 18, 2024
  • 27.7 MB

    फाइल का आकार

  • Android 7.0+

    Android OS

Учебник: курсы про деньги के बारे में

पैसे और जीवन के बारे में आसान ऑनलाइन पाठ्यक्रम

पाठ्यपुस्तक पैसे और जीवन के बारे में एक आसान ऑनलाइन पाठ्यक्रम है। हमारे पाठ्यक्रमों में वे लोग शामिल होते हैं जो अपना और अपने आसपास की दुनिया का बेहतर ख्याल रखना चाहते हैं, और हमारे साथ उनके रास्ते में कम बाधाएँ आती हैं। पाठ्यक्रम 2019 से शुरू किए गए हैं और तब से दस लाख से अधिक छात्र इन्हें ले चुके हैं।

और पाठ्यक्रम आपका समय बचाने में मदद करते हैं: वित्तीय साक्षरता, पोषण, मरम्मत या अन्य जीवन कौशल को एक बार समझना पर्याप्त है, और यह ज्ञान हमेशा प्रासंगिक रहेगा।

पाठ्यक्रमों के ज्ञान की दोबारा जाँच करने की आवश्यकता नहीं है - पाठ्यपुस्तक टीम ने आपके लिए यह किया है, पाठ्यक्रमों के सभी तथ्य शोध द्वारा पुष्टि किए गए हैं। अपने क्षेत्र के विशेषज्ञों ने सरलतापूर्वक और संक्षेप में जटिल के बारे में बात की, और संपादकों, पद्धतिविदों और डिजाइनरों ने इसे सुविधाजनक पाठों में डिज़ाइन किया।

प्रत्येक पाठ उदाहरणों, आरेखों, तालिकाओं और ढेर सारे अभ्यास वाला एक लेख है। पाठ्यक्रम अपनी गति से लिया जा सकता है, और पाठ में 10-15 मिनट लगते हैं - इसे सड़क पर या कार्यों के बीच ऐप में लेना सुविधाजनक है।

पाठ्यपुस्तक टीम का मानना ​​है कि वित्तीय और सामाजिक विषयों पर महत्वपूर्ण पाठ्यक्रम सभी के लिए उपलब्ध होने चाहिए। इसलिए, वित्तीय साक्षरता पर एक पाठ्यक्रम, जो आपको बजट प्रबंधित करना, अपनी आय और व्यय का विश्लेषण करना सिखाएगा, निःशुल्क लिया जा सकता है। अन्य निःशुल्क पाठ्यक्रम आपको निवेश से निपटने, अपना इलाज ठीक से करने, कूड़ा-कचरा छांटने या कुत्ता पालने में मदद करेंगे।

पाठ्यक्रमों में, आप थकना नहीं, घर की सफ़ाई करना या कार्यस्थल पर अपने अधिकारों की रक्षा करना सीख सकते हैं। सीखने के विशेषज्ञों का कहना है कि ज्ञान तब अधिक मूल्यवान हो जाता है जब आप उस पर खर्च करते हैं।

पाठ्यक्रम बोनस कौशल सिखाएंगे: गलती की कीमत अधिक होने पर वे पैसे और समय बचाने में मदद करेंगे। इन पाठ्यक्रमों का ज्ञान आपको नवीनीकरण करते समय, अपार्टमेंट चुनते समय पैसे बचाने में मदद करेगा, वे आपको सिखाएंगे कि किसी भी चीज़ की योजना कैसे बनाई जाए, न कि त्वचा की देखभाल पर पैसे खर्च करें या बच्चे के जन्म की तैयारी करें।

पाठ्यपुस्तक उस बारे में बात करती है जो स्कूल में नहीं पढ़ाया जाता है और जीवन को आसान बनाती है। हमें उम्मीद है कि वे आपकी भी मदद करेंगे!

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 3.4.0

Last updated on 2024-09-18
Релиз для тех, кто на темной стороне. А еще для тех, кто любит делиться с друзьями самым классным — например, нашими курсами. Обновляйтесь — и смотрите сами!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • Учебник: курсы про деньги पोस्टर
  • Учебник: курсы про деньги स्क्रीनशॉट 1
  • Учебник: курсы про деньги स्क्रीनशॉट 2
  • Учебник: курсы про деньги स्क्रीनशॉट 3
  • Учебник: курсы про деньги स्क्रीनशॉट 4
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies