Учимся читать по слогам


1.1.11 द्वारा AppToys
Oct 31, 2023 पुराने संस्करणों

Учимся читать по слогам के बारे में

पढ़ना सीखना: बच्चों के लिए शैक्षिक और शैक्षिक खेल। सिलेबल्स: स्कूल की तैयारी

बच्चों के लिए शैक्षिक खेल "सिलेबल्स द्वारा पढ़ना सीखना। मैंने खुद को पढ़ा। पढ़ना सिखाना" - यह पढ़ने के लिए पूर्वस्कूली सीखना है, रूसी में बच्चों के लिए शब्दांश, मुफ्त में स्कूल की तैयारी, पढ़ना सीखने का अवसर।

***

अब सिलेबल्स भी! मुफ्त है! हमने गेम - सिलेबल्स में एक नया सेक्शन जोड़ा है। अक्षरों से शब्दांश लीजिए, शब्दांशों से शब्द! बच्चों के लिए अक्षरों से शब्दांशों और फिर शब्दों की ओर बढ़ना आसान होता है और इस प्रकार पढ़ना सीखना आसान होता है।

यदि आप खेल को पसंद करते हैं, तो एक समीक्षा लिखें - यह हमारे लिए सबसे अच्छा इनाम होगा!

***

"बच्चे को पढ़ना कैसे सिखाएं?" - हर माता-पिता ने यह सवाल पूछा।

"हम पढ़ना सीख रहे हैं, लेकिन इससे कुछ नहीं आता!" - मां और दादी परेशान हैं।

***

हम अक्षरों को मजे से पढ़ते हैं, अक्षर और शब्दांश सीखते हैं, क्योंकि बच्चों का शैक्षिक खेल "सिलेबल्स द्वारा पढ़ना सीखना। मैं इसे स्वयं पढ़ता हूँ। पढ़ना सीखना" है:

- पढ़ना सीखने का अवसर;

- 3 साल की उम्र के बच्चों के लिए विकासात्मक और शैक्षिक खेल;

- प्रभावी तरीके से पढ़ना सिखाना;

- रंगीन एनिमेटेड चित्र;

- बच्चे की शब्दावली और दृष्टिकोण का विकास;

- पूर्वस्कूली पढ़ने का निर्देश;

- स्कूल की तैयारी मुफ्त है;

- प्रारंभिक बाल विकास;

- बच्चों और माता-पिता को क्या पसंद है।

एप्लिकेशन "सिलेबल्स द्वारा पढ़ना सीखना। मैंने इसे स्वयं पढ़ा। पढ़ना सिखाना" पेशेवर डबिंग के साथ माताओं और डैड्स को एक बच्चे को पढ़ना सिखाने में मदद मिलेगी, जो पहले से ही वर्णमाला या इसके अधिकांश को जानता है।

***

शब्दों का संग्रह: खेल में कठोर शब्दांश (स्वर ए, ओ, वाई, एस, ई) और सॉफ्ट सिलेबल्स (स्वर ई, ई, यू, वाई, आई) वाले 3 और 4 अक्षरों के शब्द होते हैं। कठिन शब्दांश, बच्चे नरम की तुलना में तेजी से और आसानी से पढ़ना सीखते हैं। खेल प्रक्रिया शब्दों को गोदामों में विभाजित करने के सिद्धांत पर बनाई गई है (प्रसिद्ध जैतसेव के क्यूब्स इस तकनीक पर आधारित हैं)। बच्चा अक्षरों और अक्षरों वाले कार्ड से शब्द बनाकर पढ़ना सीखता है। सही शब्द वर्तनी एनीमेशन के साथ होती है जो सीखने को अधिक मजेदार बनाती है न कि एक पाठ की तरह। खेल की पहली शुरुआत से, बच्चा खेल सकता है और अपने दम पर पढ़ना सीख सकता है।

***

खेलने की प्रक्रिया में, बच्चा कान द्वारा कथित शब्दों का विश्लेषण विकसित करता है, रूसी में पढ़ने से जुड़े मुख्य भाषण संरचनाओं को जल्दी से पहचानने की क्षमता। सिलेबल्स में पढ़ने की तुलना में स्टोरहाउस में पढ़ना बच्चों के लिए बहुत आसान है। यह शिक्षण पद्धति 1 से 3 वर्ष की आयु के बच्चों के प्रारंभिक विकास में योगदान करती है।

पढ़ना सीखने के साथ-साथ बच्चे की शब्दावली और दृष्टिकोण विकसित होता है। एप्लिकेशन कई बच्चों को भी मदद करेगा जिन्होंने पढ़ना शुरू कर दिया है ताकि पढ़ने में लगातार गलतियों से दूर हो सकें, खासकर उन बच्चों को जिन्हें स्पीच थेरेपी की समस्या है।

खेल में एकत्र किए गए प्रत्येक 4 शब्दों में, रीडिंग चेक डिफ़ॉल्ट रूप से चालू होता है, जिसे माता-पिता अपने विवेक से बंद और चालू कर सकते हैं।

***

एप्लिकेशन "सिलेबल्स द्वारा पढ़ना सीखना। मैं खुद पढ़ता हूं। पढ़ना सीखना" - बच्चों के लिए एक शैक्षिक खेल और पढ़ने के लिए पूर्वस्कूली सीखने के साथ-साथ बच्चों के शुरुआती विकास, स्कूल के लिए उत्कृष्ट तैयारी प्रदान करेगा।

नवीनतम संस्करण 1.1.11 में नया क्या है

Last updated on Jun 7, 2016
- Исправлены мелкие недочеты
- Добавлена функция "Поделиться..."

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.11

द्वारा डाली गई

مصطفى علي ديب

Android ज़रूरी है

Android 2.3.2+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Учимся читать по слогам old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Учимся читать по слогам old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Учимся читать по слогам

AppToys से और प्राप्त करें

खोज करना