Учить иврит быстро


1.0 द्वारा sadotchok
Oct 19, 2019

Учить иврит быстро के बारे में

शुरुआती के लिए हिब्रू जानें

जानें, हिब्रू, रूसी वक्ताओं के लिए कहीं भी, कभी भी निर्देश कार्ड की मदद से।

सिद्धांत अंतराल repetitions की विधि पर आधारित है, इसलिए मुख्य बात एक व्यवस्थित दृष्टिकोण और प्रेरणा है।

दो महीने में हिब्रू कैसे बोलें? यह लगता है की तुलना में आसान है

रोज़मर्रा के दिनों से विचलित हुए बिना हिब्रू सीखने के लिए आवेदन थोड़े समय में मदद करेगा। ऐसा करने के लिए, कार्ड पर अध्ययन करने के लिए एक सुविधाजनक उपकरण है।

इसके अलावा इस एप्लिकेशन में 30,000 शब्दों का एक शब्दकोश है, जो इज़राइल में यात्रा करते समय मदद करेगा।

 दो सप्ताह में नियमित कक्षाओं के साथ आप पहले परिणाम महसूस कर सकते हैं, और 2 महीने के बाद आप के लिए एक नई भाषा में सुन और जवाब दे सकते हैं।

 इज़राइल के अलपन में हिब्रू का अध्ययन करने के अनुभव से पता चला कि छात्रों में संवादात्मक अभ्यास का अभाव है, और अधिकांश स्नातक पाठ्यक्रम के अंत में हिब्रू में संवाद करने में सक्षम नहीं हैं। इस पद्धति का उपयोग करके हिब्रू का अध्ययन करने से आप बहुत कठिनाई के बिना जल्दी से हिब्रू सीख सकेंगे। दिन में 30 से 60 मिनट तक - और कुछ ही समय में आप स्वयं परिणामों पर आश्चर्यचकित होंगे।

जब आप कुछ भी करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो प्रभावी रूप से परिवहन, लाइनों और किसी अन्य स्थिति में आपके द्वारा खर्च किए गए समय का उपयोग करें।

चाहे वह वर्णमाला के अक्षरों का स्मरण हो, नए शब्द या क्रियाओं के रूप - आप उन्हें कार्ड की मदद से सीख सकते हैं।

सीखें हिब्रू एप्लिकेशन जल्दी से हर किसी के लिए एक अनिवार्य उपकरण बन जाएगा, जो दुनिया में सबसे सुंदर भाषाओं में से एक सीखना शुरू कर देता है, साथ ही साथ उन लोगों के लिए जो पहले से ही ज्ञान का एक प्रारंभिक स्तर है। आवेदन के लिए धन्यवाद, आप अपनी सुविधा के लिए नए शब्द सीख सकते हैं जिन्हें विषयों में बांटा गया है।

प्रत्येक शब्द के लिए रूसी लिप्यंतरण हिब्रू में शब्द या वाक्यांश को सही ढंग से पढ़ने और शब्द को याद रखने में मदद करेगा। लिप्यंतरण में आपको अक्षर h मिलेगा। इस अक्षर से जो ध्वनि संचारित होती है

पाठ्यक्रम में तीन भाग होते हैं, जिनमें से पहले एक में भाषा की मूल बातें दी जाती हैं, दूसरे में - 1 भाग की सामग्री के विकास और समेकन के साथ साथ तीसरे समय में, तीसरे भाग में - पहले दो भागों की सामग्री का समेकन और साथ ही भविष्य का तनाव। सभी हिस्सों में, आप सबसे सुलभ तरीके से हिब्रू बोलना सीखते हैं और, बहुत महत्वपूर्ण बात, इस अद्भुत भाषा को कान से समझें। हिब्रू सीखना इतना आसान कभी नहीं रहा!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Farida

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Учить иврит быстро old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Учить иврит быстро old version APK for Android

डाउनलोड

Учить иврит быстро वैकल्पिक

sadotchok से और प्राप्त करें

खोज करना