Штрафы с фото и ОСАГО онлайн

Штрафы с фото и ОСАГО онлайн

  • 10.0

    1 समीक्षा

  • 10.3 MB

    फाइल का आकार

  • Android 8.0+

    Android OS

Штрафы с фото и ОСАГО онлайн के बारे में

आधिकारिक स्रोतों में जुर्माने की जाँच करना। छूट पर जुर्माने का तुरंत भुगतान।

एप्लिकेशन किसी सरकारी एजेंसी का प्रतिनिधित्व नहीं करता है और रूसी संघ के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय (जीएआई) का आधिकारिक एप्लिकेशन नहीं है।

"फ़ोटो के साथ जुर्माना और OSAGO ऑनलाइन" एक एप्लिकेशन है जो आपको ट्रैफ़िक पुलिस के जुर्माने की शीघ्र जांच करने और भुगतान करने में मदद करेगा। हम आपको ट्रैफ़िक उल्लंघन की सूचना देने वाला पत्र प्राप्त होने से पहले ही स्वचालित रूप से नए जुर्माने ढूंढ लेंगे और उन्हें एप्लिकेशन में दिखा देंगे। हम पार्किंग जुर्माने सहित सभी सरकारी स्रोतों की जाँच करते हैं। किसी दुर्घटना की स्थिति में अपना बीमा कराने और जुर्माने से बचने के लिए हम आपको अनिवार्य मोटर देयता बीमा के लिए सीधे ऑनलाइन आवेदन करने में मदद करते हैं।

🚨 राज्य सूचना का स्रोत राज्य सूचना प्रणाली जीआईएस जीएमपी (https://roskazna.gov.ru/gis) है, जिस तक पहुंच डेवलपर के साथ एक समझौते के आधार पर MONETA.RU बैंक (एलएलसी) द्वारा प्रदान की जाती है। रूसी संघ के सेंट्रल बैंक का लाइसेंस संख्या 3508-के दिनांक 2 जुलाई 2012।

🚨 केवल सरकारी स्रोत

सभी सरकारी डेटाबेस पर जुर्माने की जाँच करना: जीआईएस जीएमपी (रूसी संघ का खजाना), रूसी संघ के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय की वेबसाइट (gibdd.ru), राज्य सेवाएँ, MADI, AMPP, GATI और अन्य शहरों में पार्किंग जुर्माना।

🚨 पूरी जानकारी: फोटो के साथ जुर्माना

प्रत्येक जुर्माने के लिए हम पूरी जानकारी दिखाएंगे: फोटो, मानचित्र पर स्थान, उल्लंघन की तारीख और समय, यातायात नियमों का लेख, साथ ही संकल्प की संख्या और उसकी तारीख।

🚨 जुर्माना के खिलाफ ऑनलाइन अपील

क्या आप गाड़ी नहीं चला रहे थे? क्या आपको संकल्प में कोई अशुद्धियाँ दिखीं? क्या आपको गलती से जुर्माना मिल गया और क्या आपने उसका भुगतान कर दिया? या आपने जुर्माना तो भर दिया, लेकिन उससे सहमत नहीं हैं? आपको निर्णय प्राप्त होने के 10 दिनों के भीतर जुर्माने के खिलाफ अपील करने का अधिकार है। हम आपको आवेदन में शिकायत बनाने में मदद करेंगे ताकि आप इसे यातायात पुलिस या अदालत को भेज सकें।

🚨 जुर्माने की स्वचालित जांच

हम आपको नए ट्रैफ़िक जुर्माने के बारे में तुरंत सूचित करने के लिए चौबीसों घंटे सभी सरकारी डेटाबेस की जाँच करते हैं।

🚨जुर्माने पर 50% की छूट

निर्णय जारी होने के बाद पहले 20 दिनों में 50% छूट के साथ जुर्माना अदा किया जा सकता है। जैसे ही वे डेटाबेस में दिखाई देंगे हम आपको रूसी संघ के नए ट्रैफ़िक जुर्माने के बारे में एक अधिसूचना भेजेंगे और आपको भुगतान बचाने में मदद करेंगे। आइए हम आपको छूट की समाप्ति और एफएसएसपी को जुर्माने के हस्तांतरण के बारे में याद दिलाएं। और ताकि सूचनाएं आपको महत्वपूर्ण मामलों से विचलित न करें, आप उन्हें प्राप्त करने का समय निर्धारित कर सकते हैं।

🚨 सुविधाजनक तरीके से जुर्माना भरें

ट्रैफ़िक जुर्माने का भुगतान बैंक कार्ड से या एसबीपी के माध्यम से करें। सभी भुगतान गेटवे सुरक्षित हैं और अंतरराष्ट्रीय मानकों का अनुपालन करते हैं।

यदि जुर्माना मेल द्वारा आया है, तो आप इसे अपने यूआईएन या रिज़ॉल्यूशन नंबर का उपयोग करके आसानी से भुगतान कर सकते हैं। बस अपने स्मार्टफोन के कैमरे को क्यूआर कोड या बारकोड पर इंगित करें - एप्लिकेशन जुर्माने के बारे में सारी जानकारी दिखाएगा और इसे सुविधाजनक तरीके से भुगतान करने की पेशकश करेगा।

🚨 जीआईएस जीएमपी में पुनर्भुगतान की 100% गारंटी

जुर्माना भरने के बाद, हम निर्दिष्ट ई-मेल पर एक आधिकारिक भुगतान रसीद भेजेंगे। सभी रसीदें हमेशा एप्लिकेशन में उपलब्ध रहेंगी ताकि आप ट्रैफ़िक पुलिस और पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारियों को भुगतान की पुष्टि कर सकें या भुगतान के लिए उन्हें नियोक्ता के लेखा विभाग में स्थानांतरित कर सकें।

हम गारंटी देते हैं कि जुर्माने के भुगतान का तथ्य जीआईएस जीएमपी में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। या हम सहायता से संपर्क करने के बाद कार्ड में पैसे वापस कर देंगे।

🚨 2 साल तक जुर्माने का पूरा इतिहास

एसटीएस, कार नंबर और ड्राइवर के लाइसेंस का उपयोग करके, हम न केवल नए ट्रैफिक पुलिस जुर्माने का पता लगाएंगे, बल्कि एफएसएसपी में स्थानांतरित किए गए जुर्माने सहित 2 वर्षों के भुगतान और अवैतनिक जुर्माने का इतिहास भी दिखाएंगे। हम आपको फोटो, उल्लंघन की विस्तृत जानकारी और मानचित्र पर स्थान के साथ जुर्माना दिखाएंगे।

🚨 जांच के लिए कारों की असीमित संख्या

किसी भी संख्या में कारों पर जुर्माना जोड़ें और जांचें। असीम। अपनी कार, अपने परिवार या कंपनी की कारों के लिए ट्रैफ़िक पुलिस जुर्माने पर नज़र रखें।

🚨 24/7 समर्थन

सहायता ऑपरेटर चैट के माध्यम से किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं: ऑनलाइन खोज करने या जुर्माना भरने, अनिवार्य मोटर देयता बीमा खरीदने के बारे में।

🚨 bip.ru - बिना अधिक भुगतान के OSAGO

एप्लिकेशन में आप एक भागीदार - bip.ru से एमटीपीएल ऑनलाइन चुन सकते हैं। सेवा एक साथ 20 प्रमुख बीमा कंपनियों की पॉलिसी की कीमतें दिखाती है, और गणना करते समय सीबीएम छूट को ध्यान में रखती है। आप बीमा प्रस्तावों की तुलना करें और अनिवार्य मोटर देयता बीमा की कीमत पर 70% तक की बचत करें। गणना करने के लिए, आपको कार नंबर और मालिक के पंजीकरण के शहर की आवश्यकता है।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 5.23.1

Last updated on 2024-09-26
*Улучшена стабильность и функционал приложения, чтобы оплата штрафов стала быстрее и удобнее.
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн पोस्टर
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 1
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 2
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 3
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 4
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 5
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 6
  • Штрафы с фото и ОСАГО онлайн स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies