Яндекс Старт (бета)


9.0
24.60 द्वारा Direct Cursus Computer Systems Trading LLC
Jun 4, 2024 पुराने संस्करणों

Яндекс Старт (бета) के बारे में

बीटा में नई सुविधाओं की कोशिश करने वाले पहले में से एक

यांडेक्स स्टार्ट मोबाइल एप्लिकेशन की नई सुविधाओं को आज़माने वाले पहले व्यक्ति बनें - एप्लिकेशन का बीटा संस्करण डाउनलोड करें और परीक्षण में शामिल हों! यदि आपके पास पहले से ही यांडेक्स स्टार्ट मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल है, तो आपको इसे हटाने की आवश्यकता नहीं है: बीटा संस्करण अलग से इंस्टॉल किया गया है और मुख्य एप्लिकेशन के संचालन में हस्तक्षेप नहीं करता है।

यांडेक्स स्टार्ट आपकी रोजमर्रा की समस्याओं को हल करने में मदद करेगा। इसमें दिन के मुख्य समाचार, मौसम और यातायात की जानकारी, त्वरित खोज और बहुत कुछ का सारांश शामिल है। एप्लिकेशन विजेट इंस्टॉल करें और दिन की घटनाओं से अपडेट रहें।

आवाज सहायक। ऐलिस रोजमर्रा की समस्याओं का समाधान कर सकती है: वह आपको मौसम और रास्ते में ट्रैफिक जाम के बारे में बताएगी, सलाह देगी कि कहां खाना है या किराने का सामान खरीदना है, सही समय के लिए अलार्म या अनुस्मारक सेट करें, कुछ भी ढूंढें इंटरनेट। ऐलिस न केवल जानकारी दे सकती है, बल्कि कहानियाँ भी सुना सकती है और किसी भी विषय पर बातचीत बनाए रख सकती है - वह तंत्रिका नेटवर्क की मदद से लगातार सीख रही है। ऐलिस को मुख्य सहायक के रूप में स्थापित करने के लिए, अपने स्मार्टफोन के सेटिंग मेनू पर जाएं, "सहायक और वॉयस इनपुट" पर क्लिक करें और यांडेक्स चुनें।

अवांछित कॉल से सुरक्षा। वॉयस असिस्टेंट ऐलिस कॉलर आईडी सेट करेगा और अवांछित बातचीत से छुटकारा दिलाएगा। बस कहें: "ऐलिस, कॉलर आईडी चालू करें।"

ध्यान! बीटा संस्करण एप्लिकेशन की नई सुविधाओं के परीक्षण के लिए एक मंच है। यह उन अनुभवी उपयोगकर्ताओं के लिए है जो बग और समस्याओं की रिपोर्ट करने के इच्छुक हैं। अपना फ़ीडबैक सीधे एप्लिकेशन मेनू के माध्यम से या ईमेल द्वारा भेजें: support@mobyandex.yandex.ru। हम सब मिलकर एप्लिकेशन को और भी बेहतर बनाएंगे!

नवीनतम संस्करण 24.60 में नया क्या है

Last updated on Jun 5, 2024
Тестируем новые возможности и экспериментируем с идеями. О любых проблемах можно рассказать через «Написать отзыв» в настройках приложения.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

24.60

द्वारा डाली गई

Abdullah Alsaad

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Яндекс Старт (бета) old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Яндекс Старт (бета) old version APK for Android

डाउनलोड

Яндекс Старт (бета) वैकल्पिक

Direct Cursus Computer Systems Trading LLC से और प्राप्त करें

खोज करना