Я Говорю: Английский Язык

I Speak Languages
Jun 20, 2024

Я Говорю: Английский Язык के बारे में

बोलने के अभ्यास के माध्यम से अंग्रेजी सीखना अंग्रेजी सीखने का एक प्रभावी तरीका है।

यह एप्लिकेशन दूसरों से किस प्रकार भिन्न है? - आप अंग्रेजी इस तरह सीखेंगे कि आप न केवल सभी प्रमुख अंग्रेजी शब्दावली और व्याकरण में महारत हासिल कर लेंगे, बल्कि केवल 3 महीनों में अंग्रेजी में मजबूत संचार कौशल भी हासिल कर लेंगे। एप्लिकेशन में पाठ्यक्रम शामिल हैं: कन्वर्सेशनल इंग्लिश, बिजनेस के लिए बिजनेस इंग्लिश, पर्यटकों के लिए अंग्रेजी, दूसरे देश में जाने के लिए अंग्रेजी।

क्विज़, फ़्लैश वर्ड्स या चैट टेक्स्ट जैसे कोई निष्क्रिय शिक्षण प्रारूप नहीं। समसामयिक विषयों पर अंग्रेजी संवादों का उपयोग करके अंग्रेजी में केवल सक्रिय वार्तालाप मोड। यह पाठ्यक्रम शुरुआती और मध्यवर्ती दोनों स्तरों के लिए उपयुक्त है।

हम ऐसे निर्णायक परिणाम कैसे प्राप्त करते हैं? 4 प्रमुख कारक:

1. प्रत्येक पाठ में अंग्रेजी में अभ्यासों का एक विशेष सेट शामिल है, जो यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि छात्र प्रवाह के स्तर को प्राप्त करने के लिए अंग्रेजी व्याकरण और शब्दावली में महारत हासिल कर लें।

2. अंग्रेजी पाठ्यक्रम में एक अंतराल पुनरावृत्ति एल्गोरिदम बनाया गया है, जो छात्र को महारत हासिल की गई सामग्री को अल्पकालिक स्मृति से दीर्घकालिक स्मृति में स्थानांतरित करने की अनुमति देता है।

3. अंग्रेजी पाठ्यक्रम केवल 500 सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले अंग्रेजी शब्दों और 50 व्याकरणिक रूपों पर केंद्रित है, जो बोली जाने वाली अंग्रेजी का 60% हिस्सा बनाते हैं, जिससे अंग्रेजी में संचार शुरू करने के लिए आवश्यक समय और प्रयास की मात्रा कम हो जाती है।

4. सभी सामग्री को 24 संवाद पाठों में व्यवस्थित किया गया है, जिसमें सभी प्रमुख विषयों को शामिल किया गया है। ये अंग्रेजी संवाद यादृच्छिक वाक्यांशों और फ्लैश कार्ड की तुलना में सीखने को अधिक आकर्षक, मजेदार और प्रभावी बनाते हैं।

अंग्रेजी पाठ्यक्रम के अंत तक, आप रोजमर्रा की गतिविधियों से संबंधित सभी प्रमुख विषयों में दक्षता का एक आरामदायक स्तर हासिल कर लेंगे। आप यात्रा करने और स्थानीय लोगों और कर्मचारियों के साथ आत्मविश्वास से संवाद करने में सक्षम होंगे।

क्या यह कोर्स आपके लिए सही है?

यह पाठ्यक्रम शुरुआती से मध्यवर्ती स्तर के छात्रों (ए1, ए2) के लिए सबसे उपयुक्त है, जिन्हें बोलने और सीखे गए व्याकरण और शब्दावली का उपयोग करने में कठिनाई होती है। इस मामले में, उपयोगकर्ता को दैनिक व्यायाम के साथ पाठ्यक्रम पूरा करने के लिए लगभग 2-4 महीने की आवश्यकता होगी - प्रति दिन 1-2 व्यायाम (10-20 मिनट)।

यदि आपका लक्ष्य अकादमिक अंग्रेजी, जैसे उन्नत व्याकरण या व्यापक अकादमिक शब्दावली पर ध्यान केंद्रित करना है, तो हम अन्य शिक्षण कार्यक्रमों और उपकरणों का उपयोग करने की सलाह देते हैं। यह पाठ्यक्रम रोजमर्रा की अंग्रेजी बातचीत पर केंद्रित है।

आप क्या सीखेंगे? क्या यह संचार के लिए पर्याप्त है?

पाठ्यक्रम अंग्रेजी भाषा के बुनियादी सिद्धांतों पर केंद्रित है - सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली व्याकरणिक संरचनाएं और शब्दावली जो सामान्य अंग्रेजों और अमेरिकियों द्वारा हर दिन उपयोग की जाती हैं।

सीखने को यथासंभव जीवंत और सार्थक बनाने के लिए सामग्री को 24 आकर्षक संवादों में व्यवस्थित किया गया है! कोर्स के बाद, उपयोगकर्ता आत्मविश्वास से यात्रा करने और रोजमर्रा की समस्याओं को हल करने में सक्षम होगा। निःशुल्क मिनी-कोर्स की शिक्षण विधियों और पूर्ण पाठ्यक्रम की संरचना से परिचित होने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करें!

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 123.0

Last updated on 2024-06-21
Small fixes

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure