آيات الشفاء

الإصدار الأخير ب

2.2 द्वारा majzoob
Jul 25, 2019 पुराने संस्करणों

آيات الشفاء के बारे में

इंटरनेट 2018 के बिना नवीनतम संस्करण - हीलिंग कागज वैधता के श्लोक

भगवान दयालु के नाम पर

) स्तुति भगवान, जो उनके नौकर को किताब नीचे भेजा और यह कुटिल नहीं किया हो (

हम उनका आशीर्वाद और आशीर्वाद के लिए उसे प्रशंसा, और उसे अपने अनुग्रह और दयालुता के लिए धन्यवाद, तो यह उसके हाथ में अच्छा है, और बुराई उसे नहीं है, और मैं कोई भगवान नहीं है कि वहाँ गवाही लेकिन अल्लाह अकेले कोई साथी के साथ; रमजान में कुरान, (मानव जाति और मार्गदर्शन और मानदंड के स्पष्ट सबूत के लिए मार्गदर्शन) नीचे भेजा और मैं गवाह है कि मुहम्मद उसका दास और अल्लाह शांति के दूत उस पर होना है भालू

लेकिन ..alqran के बाद गैलिली के महान परमेश्वर का शब्द है जो Mbthoth का वर्णन है, जो अपने गुण और महानता और लोगों के लिए उपयोगिता, और विवरण है कि चिकित्सा इस विवरण अल्लाह स्थानों की पुस्तक के तीन में दोहराया गया है की में, पहले Vmoda कह सर्वशक्तिमान: {हे हे मानव जाति अपने प्रभु से एक चेतावनी है और क्या स्तनों और मार्गदर्शन और दया विश्वासियों के लिए} [यूनुस: 57] में है के लिए एक चिकित्सा।

और सर्वशक्तिमान कह दूसरे स्थान पर: {और हम कुरान जो एक चिकित्सा और विश्वासियों के लिए एक दया और नहीं है से नीचे भेजने से अधिक उत्पीड़कों केवल बर्बाद [इसरा: 82], और इस कविता में Qatada और उन्हें हसन भगवान की दया ने कहा: "क्या पवित्र एक में बैठा होता है केवल उसे बढ़ाना या घटाना से" ।

तीसरे कह सर्वशक्तिमान स्थिति: कहते हैं जो उन लोगों के मार्गदर्शन और उपचार विश्वास करते हैं और जो लोग अपने कान, जो वे अंधापन आदर में विश्वास नहीं करते के लिए है} [अलग: 44]।

6 अलग श्लोक में शब्द इलाज या पवित्र कुरान 6 बार में डेरिवेटिव जो इस आवेदन अक्ष दोहराया गया है।

बताए कि कुरान पूरे प्रपत्र उपचार किया गया था, सभी संवेदी और नैतिक बुराइयों शामिल करने के लिए, और Alasagam हृदय और शारीरिक।

साथियों में से कुछ को पढ़ने पर उन पर हमला शुरू अल फतिहाह अगर यह एक अच्छा नहीं था तब पैदा हुआ, ने कहा कि सर्वशक्तिमान ईश्वर की दया के Talha बिन बैंक: "यह कहा जाता है कि मरीज को अगर तुम उसे पढ़ा कुरान उसकी हल्कापन पाया, Khaithamh पर दर्ज किया गया वह बीमार है, मैंने कहा: मैं तुम्हें एक अच्छा दिन देखते हैं, उन्होंने कहा कि वह कुरान पढ़ रहा है, "अल द्वारा वर्णित।

हम भगवान से पूछना हमारे दिल और हमारे शरीर कुरान चंगा करने के लिए, और यह हमारे विश्वास को मजबूत है, और है कि हम उसे Almstbharin बनाता है, वह सुनता है और प्रतिक्रिया करता है।

भगवान, मेरे माता-पिता की दया के लिए प्रार्थना करने के लिए आप से पूछना ..

नवीनतम संस्करण 2.2 में नया क्या है

Last updated on Aug 4, 2019
New updates

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.2

द्वारा डाली गई

ปุณณเมธ คิม โถดาสา

Android ज़रूरी है

Android 4.0.3+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get آيات الشفاء old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get آيات الشفاء old version APK for Android

डाउनलोड

آيات الشفاء वैकल्पिक

majzoob से और प्राप्त करें

खोज करना